×

बेहद सस्ते दाम में खरीदें Apple Watch Series 9, कंपनी दे रही डिस्काउंट

Apple Watch Series 9: एप्पल ने अपने वॉच सीरीज 9 पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर देने का फैसला किया है। कंपनी Apple watch series 9 पर भारी छूट दे रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 April 2024 7:34 AM GMT
बेहद सस्ते दाम में खरीदें Apple Watch Series 9, कंपनी दे रही डिस्काउंट
X

Apple Watch Series 9: अगर आप लंबे समय से स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपके पास अभी अच्छा मौका है। दरअसल एप्पल ने अपने वॉच सीरीज 9 पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर देने का फैसला किया है। कंपनी Apple watch series 9 पर भारी छूट दे रही है।

इस ऑफर और डिस्काउंट का फायदा उठाकर आप इस स्मार्टवॉच को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। Apple Watch Series 9 का फीचर्स भी काफी जबरदस्त है। बता दें कि, इस स्मार्टवॉच पर कई ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। ऐसे में अभी खरीदारी करने पर आपकी अच्छी बचत हो सकती है। तो आइए जानते हैं Apple watch series 9 पर मिल रहे ऑफर्स और डिस्काउंट के अलावा इस वॉच के फीचर्स के बारे में:

एप्पल वॉच सीरीज 9 पर मिल रहा ऑफर और डिस्काउंट (Apple Watch Series 9 Discount And Offers):

एप्पल वॉच सीरीज 9 पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर की बात करें तो Apple Watch Series 9 के 41mm और 45mm दोनों मॉडल की लॉन्च के समय कीमत 41900 रुपये और 44900 रुपये थी। लेकिन अब इन दोनों ही स्मार्टवॉच पर बंपर ऑफर और डिस्काउंट मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप इन्हें कम दाम में खरीद सकते हैं। ये वॉच अमेजन पर 8000 रुपये कम में देखी गई है। दरअसल ये Apple Watch Series 9 को सस्ते दाम में खरीदने का अच्छा मौका है।

जानकारी के लिए बता दें कि, Apple वॉच 9 सीरीज को आईफोन 15 सीरीज के साथ वंडरलस्ट इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था। इस वॉच सीरीज 8 की तुलना में कई अपग्रेड फीचर्स हैं। ये वॉच दो केस साइज 41mm और 45mm में आती है।


अब ये वॉच अमेजन पर 8000 रुपये कम में देखी गई है। ये डिस्काउंट 5 मिमी जीपीएस एडिशन पर मिल रहा है। वहीं इसके 45mm GPS वेरिएंट की कीमत अमेजन पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 37,999 रुपये हो गई है। अगर आप अमेजन पे ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 2,594 रुपये तक का एडिशनल डिस्काउंट भी आसानी से मिल सकता है। बता दें कि, एपल वॉच 9 सीरीज की स्मार्टफोन को अफॉर्डेबल दाम में खरीदने का ये अच्छा मौका है। इस पर अमेजन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 रुपये का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही इस पर ईएमआई की सुविधा भी मिल रही है।

Apple Watch Series 9 के फीचर्स (Apple Watch Series 9 Features):

Apple Watch Series 9 के फीचर्स की बात करें तो एडवांस S9 सिप की बात करें तो एपल वॉच सीरीज 9 में एंडवांस SiP (System in Package) दिया गया है। इतना ही नहीं जिसमें दूसरी पीढ़ी का अल्ट्रा वाइडबैंड (UWB) चिपसेट और एक नया 4-कोर न्यूरल इंजन भी शामिल है।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ये वॉच पिछली सीरीज की तुलना में काफी बेहतर परफॉर्मेंस और टास्क हैंडल कर सकती है। बेहतर बैटरी लाइफ की बात करें तो इसमें दी गई बैटरी को सिंगल चार्ज में नॉर्मल यूज पर 18 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। लो पावर मोड में ये वॉच 36 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है।

Apple Watch Series 9 के अन्य स्पेसिफिकेशन और नए फीचर्स की बात करें तो एपल की इस नई स्मार्टवॉच में इनोवेटिव डबल टैप गेस्चर, ऑन डिवाइस सिरी, म्यूजिक प्लेबैक के लिए यूजर कंट्रोल, मैनेज अलार्म जैसे कई फीचर दिए गए हैं। इतना ही नहीं इसे इशारों के साथ कैमरा रिमोट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story