×

Apple Watch Ultra: 2024 में लॉन्च होगी एप्पल की वॉच अल्ट्रा, मिलेगी माइक्रो एलईडी स्क्रीन

Apple Watch Ultra Launche Date: एप्पल की वॉच अल्ट्रा लाइन पहले से ही एक बड़े डिस्प्ले की पेशकश करती है, जिसमें 1.93 इंच का डिस्प्ले मोटे, टिकाऊ बेज़ेल्स के साथ है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Jan 2023 11:47 AM GMT
Apple Watch Ultra
X

Apple Watch Ultra(photo-social media)

Apple Watch Ultra: Apple एक नई डिस्प्ले तकनीक की शुरुआत करने के लिए तैयार है, और 2024 में अपने Apple वॉच अल्ट्रा लाइनअप के साथ एक बड़े डिस्प्ले आकार की पेशकश भी करता है। हाईटोंग इंटरनेशनल टेक रिसर्च में एक Apple रिपोर्ट के अनुसार , Apple इस साल अपनी वॉच लाइनअप में बड़े अपग्रेड की पेशकश करने के लिए तैयार नहीं है। इसके बजाय, 2024 Apple के पहनने योग्य लाइनअप के लिए एक प्रमुख वर्ष साबित हो सकता है, जिसकी शुरुआत 2024 में माइक्रो एलईडी स्क्रीन तकनीक के साथ होगी।

ऐप्पल वॉच अल्ट्रा फीचर्स

एप्पल की वॉच अल्ट्रा लाइन पहले से ही एक बड़े डिस्प्ले की पेशकश करती है, जिसमें 1.93 इंच का डिस्प्ले मोटे, टिकाऊ बेज़ेल्स के साथ है। भविष्य में Apple वॉच अल्ट्रा को कैसे अपग्रेड कर सकता है, इस बारे में बहुत कुछ ज्ञात नहीं है, लेकिन माइक्रो एलईडी स्क्रीन की शुरुआत एक महत्वपूर्ण बदलाव हो सकती है। बाद वाले को मिनी एलईडी या ओएलईडी डिस्प्ले की तुलना में अधिक महंगी डिस्प्ले तकनीक होने की उम्मीद है, लेकिन लंबे समय में, मुख्यधारा बन सकती है। यह देखते हुए कि ऐप्पल वॉच अल्ट्रा के बड़े पैमाने पर शिपिंग संख्या तक नहीं पहुंचने की उम्मीद है क्योंकि यह एक आला उत्पाद है, बाद में नई तकनीक के साथ प्रयोग करने के लिए एक आदर्श पोत होने की संभावना है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि Apple कम कीमत वाले AirPods भी लॉन्च कर सकता है, जिन्हें 'AirPods Lite' कहा जा सकता है।

नियमित Apple वॉच सीरीज़ के लिए, अभी तक बहुत कुछ ज्ञात नहीं है कि Apple वॉच सीरीज़ 9 कैसे आकार लेगी। रिपोर्टों में कहा गया है कि ऐप्पल नई तकनीकों पर काम कर रहा है जैसे कि ऐप्पल वॉच के लिए ब्लड ग्लूकोज मॉनिटर और ब्लड प्रेशर सेंसर, हालांकि अधिकांश ने दावा किया है कि इनमें से कोई भी फीचर जल्द ही आने की उम्मीद नहीं है। उनकी प्रकृति को देखते हुए, नई तकनीक वॉच अल्ट्रा पर भी शुरू हो सकती है, लेकिन अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story