×

MacBook Air Launch Date: अप्रैल में एप्पल लॉन्च करेगा 15 इंच का मैकबुक एयर, जाने पूरी जानकारी

MacBook Air Launch Date: मैकबुक उपयोगकर्ताओं के लिए एक बड़ा प्रदर्शन अनुभव प्रदान करने के लिए, तकनीकी दिग्गज ऐप्पल आने वाले महीनों में एक नया 15-इंच मैकबुक एयर पेश करने की योजना बना रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Feb 2023 2:03 AM GMT
MacBook Air Launch Date
X

MacBook Air Launch Date(photo-social media)

MacBook Air Launch Date: मैकबुक उपयोगकर्ताओं के लिए एक बड़ा प्रदर्शन अनुभव प्रदान करने के लिए, तकनीकी दिग्गज ऐप्पल आने वाले महीनों में एक नया 15-इंच मैकबुक एयर पेश करने की योजना बना रहा है। विश्लेषक रॉस यंग, ​​​​जो डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (डीएससीसी) के सह-संस्थापक और सीईओ भी हैं, ने ट्विटर पर अपने ग्राहकों को लॉन्च के बारे में संकेत दिया है। विश्लेषक, जिनका पिछले कुछ वर्षों में आने वाले Apple उत्पादों के बारे में अफवाहों के साथ एक बहुत अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है, का दावा है कि Apple की आपूर्ति सीरीज ने इस महीने एक नए 15.5-इंच MacBook Air के लिए डिस्प्ले पैनल का उत्पादन शुरू कर दिया है।

15-इंच मैकबुक एयर लॉन्च डेट

15-इंच मैकबुक एयर के लिए अभी तक कोई सटीक लॉन्च तिथि नहीं है। लेकिन आगामी मैकबुक एयर "अप्रैल की शुरुआत" में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन यह देखते हुए कि डिस्प्ले का उत्पादन पहले ही शुरू हो चुका है, यह संभव है कि एक घोषणा और पूर्व-आदेश जल्द ही हो सकता है, विश्लेषक का हवाला देते हुए, एक MacRumors रिपोर्ट ने कहा। मार्च 2022 और अप्रैल 2021 में आयोजित कार्यक्रमों में देखा गया है कि टेक जायंट नियमित रूप से नए उत्पादों को पेश करने के लिए एक वसंत कार्यक्रम आयोजित करता है।

15-इंच मैकबुक एयर स्पेसिफिकेशन

फ़ोन के बारे में अतिरिक्त जानकारी की पेशकश नहीं की, जिसमें यह भी शामिल है कि क्या यह वर्तमान-पीढ़ी के एम2 चिप या 3एनएम निर्माण प्रक्रिया के साथ आगामी एम3 चिप द्वारा संचालित होगा। लेकिन, आगामी 15-इंच मैकबुक एयर डिस्प्ले साइज विकल्प मौजूदा 13-इंच मॉडल के साथ सबसे बड़ा और सबसे अधिक संभावना उपलब्ध होगा। इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि तकनीकी दिग्गज इस साल के अंत में एक Apple M3 मैकबुक एयर और एक iMac का अनावरण करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि 15-इंच मैकबुक एयर M2 चिप के साथ आएगा, न कि M3 चिप के साथ। रिपोर्टों के अनुसार, Apple M3 चिप, जो इस साल के अंत में जारी होने की उम्मीद है, के प्रदर्शन में 15 प्रतिशत की वृद्धि होगी जबकि बिजली दक्षता में 30 प्रतिशत की वृद्धि होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story