×

Affordable Apple Watch Ultra: एप्पल जल्द लॉन्च करेगा किफायती ऐप्पल वॉच अल्ट्रा, जाने कितनी होगी कीमत

Affordable Apple Watch Ultra: टेक दिग्गज Apple संभवतः हाई-एंड Apple Watch Ultra का एक नया बजट-अनुकूल वर्जन विकसित कर रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Nov 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 7:01 AM GMT)
Affordable Apple Watch Ultra
X

 Affordable Apple Watch Ultra(Photo-social media)

Affordable Apple Watch Ultra: टेक दिग्गज Apple संभवतः हाई-एंड Apple Watch Ultra का एक नया बजट-अनुकूल वर्जन विकसित कर रहा है। यह खबर हाल ही में एफसीसी रेंडरर्स द्वारा कथित वॉच अल्ट्रा का नया डिज़ाइन दिखाए जाने के बाद आई है। यह ध्यान देने योग्य है कि तकनीकी दिग्गज ने सितंबर 2022 में पहली वॉच अल्ट्रा पेश की, उसके बाद 2023 की दूसरी महीने में वॉच अल्ट्रा 2 पेश की। याद करने के लिए, ऐप्पल वॉच अल्ट्रा और ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 2 दोनों को भारत में 89,900 रुपये में लॉन्च किया गया था।

ऐप्पल वॉच अल्ट्रा में मिलेंगी अलग डिज़ाइन

एक यूजर्स X (पूर्व में ट्विटर) पर नए Apple वॉच अल्ट्रा के FCC रेंडर शेयर किए। डिजिटल क्राउन, एक्शन बटन, स्पीकर ग्रिल्स और माइक्रोफोन के विशिष्ट प्लेसमेंट के साथ, ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 2 के समान डिज़ाइन मजबूत बना हुआ है। बारीकी से जांच करने पर कुछ अलग अंतर पता चलता है, जिससे यह सुझाव मिलता है कि यह ऐप्पल वॉच अल्ट्रा का एक किफायती वर्जन हो सकता है। एफसीसी रेंडरर्स नई वॉच अल्ट्रा को ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 और पुराने मॉडलों के समान काले सिरेमिक बैक पैनल के साथ दर्शाते हैं। इसके अलावा, ऐसा प्रतीत होता है कि एक्शन बटन को फिर से डिज़ाइन किया गया है और प्लास्टिक से निर्मित किया गया है, जो वॉच अल्ट्रा 2 पर बटन से अलग है।

जाने अन्य जानकारी

इस बीच, देखे गए फर्क से पता चलता है कि ऐप्पल ऐप्पल वॉच अल्ट्रा का अधिक किफायती वर्जन विकसित कर सकता है। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा सीरीज़ की कीमत कम करने पर काम कर सकते हैं। इस जानकारी को सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है, क्योंकि Apple आधिकारिक लॉन्च से पहले FCC को विभिन्न प्रोटोटाइप प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। यह देखते हुए कि अगली Apple वॉच अल्ट्रा रिलीज़ में अभी भी काफी समय बाकी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story