×

Asus ROG Phone 6 Diablo Immortal Edition Price: मक्खन जैसा परफॉर्मेंस देने वाला नया गेमिंग फोन लॉन्च, जानें कीमत

Asus ROG Phone 6 Diablo Immortal Edition को ताइवानी कंपनी ने Blizzard के साथ मिलकर लॉन्च किया है। ROG Phone 6 का नवीनतम संस्करण डियाब्लो अमर ग्राफिक्स के साथ ऑरा आरजीबी लोगो को स्पोर्ट करेगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 19 Nov 2022 5:17 AM GMT
Asus ROG Phone 6 Diablo Immortal Edition
X

Asus ROG Phone 6 Diablo Immortal Edition (Image Credit : Social Media)

Asus ROG Phone 6 Diablo Immortal Edition Price And Specifications : ताइवान की दिग्गज टेक कंपनी Asus ने Blizzard के साथ मिलकर अपने ROG Phone 6 Diablo का एक और एडिशन लांच किया है जिसे Immortal Edition के नाम से जाना जाता है। गौरतलब है कि असूस आरओजी फोन 6 ने जुलाई में भारत में अपनी शुरुआत की थी। आरओजी फोन 6 का विशेष संस्करण Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 द्वारा संचालित है और 16GB LPDDR5 रैम और 512GB यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन के रियर पैनल में हेलफायर रेड सेमी-मैट डिज़ाइन होगा। खरीदार डियाब्लो थीम, आइकन और ध्वनि प्रभाव जोड़ने के लिए हैंडसेट के सॉफ़्टवेयर को जोड़ और अनुकूलित कर सकते हैं। बता दें, आरओजी फोन 6 का नवीनतम संस्करण Diablo Immortal ग्राफिक्स के साथ ऑरा आरजीबी लोगो को स्पोर्ट करेगा।

Asus ROG Phone 6 Diablo Immortal Edition डिज़ाइन

जैसा कि हमने ऊपर भी बताया है Asus ROG Phone 6 Diablo Immortal Edition को ताइवानी कंपनी ने Blizzard के साथ मिलकर लॉन्च किया है। और इसमें डियाब्लो इम्मोर्टल से सामग्री और थीम शामिल हैं। गौरतलब है कि स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा अभी कंपनी द्वारा नहीं की गई है। कंपनी के मुताबिक आसुस आरओजी फोन 6 डियाब्लो इम्मोर्टल एडिशन एक लिमिटेड-एडिशन शील्ड ब्लेसिंग एयरो केस बंपर और डियाब्लो एंब्लेम सिम इजेक्टर टूल के साथ आएगा। स्पेशल-एडिशन वाला स्मार्टफोन होराडिक क्यूब जैसे दिखने वाले बॉक्स में पैक किया गया है। पैकेजिंग का इंटीरियर वर्ल्डस्टोन शार्ड नामक एक प्रसिद्ध इन-गेम आइटम के साथ आता है। जिसमें अभयारण्य की दुनिया का एक नक्शा और राजा फहीर प्रकाश मशाल भी है। Asus Diablo Immortal ROG Phone 6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 द्वारा संचालित है और इसमें 16GB LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज है। हैंडसेट डायब्लो इम्मोर्टल ग्राफिक्स के साथ ऑरा आरजीबी लोगो के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, Asus Diablo Immortal ROG Phone 6 में Diablo Immortal ग्राफिक्स और Hellfire Red सेमी-मैट डिज़ाइन भी होगा। याद करने के लिए, खरीदारों के पास डायब्लो थीम जोड़ने के साथ-साथ एनिमेशन, आइकन और ध्वनि प्रभाव जोड़ने के लिए स्मार्टफोन के सॉफ़्टवेयर को अनुकूलित करने का विकल्प होगा।

Asus ROG Phone 6, ROG Phone 6 Pro स्पेसिफिकेशन

Asus ROG Phone 6 और Asus ROG Phone 6 Pro दोनों डुअल-सिम (नैनो) स्मार्टफोन आरओजी यूआई पर चलते हैं, जो एंड्रॉइड 12 पर आधारित है। असूस आरओजी फोन 6 और आरओजी फोन 6 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी से लैस हैं, जिसे एड्रेनो 730 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। वैनिला मॉडल 12GB तक LPDDR5 रैम के साथ आता है और बाद वाला 18GB तक LPDDR5 रैम के साथ आता है। गेम खेलने के दौरान आपको एक दमदार ग्राफिक आउटपुट प्राप्त ही इसके लिए दोनों गेमिंग स्मार्टफोन में 6.78 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,448 पिक्सल) सैमसंग एमोलेड डिस्प्ले है, जिसमें 165Hz रिफ्रेश रेट, 720Hz टच, 1ms रिस्पॉन्स टाइम, 23ms टच लेटेंसी, HDR10+ सपोर्ट और 1200 nits तक पीक ब्राइटनेस है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए हैंडसेट में कंपनी के मुताबिक 12 मेगापिक्सल कैमरे हैं। दोनों फोन में ट्रिपल रियर कैमरे हैं, जिनमें 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 मुख्य सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा 125 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story