×

ASUS ROG Phone 6D Ultimate गेमिंग स्मार्टफोन दमदार प्रोसेसर के साथ जल्द होगा लॉन्च, देखें फुल स्पेसिफिकेशन

ASUS ROG Phone 6D सीरीज की शुरुआत करने के लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने 19 सितंबर की तारीख निर्धारित की है। इस दिन ROG Phone 6D और ROG Phone 6D Ultimate को लांच किया जाएगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 4 Sep 2022 10:48 AM GMT
Asus ROG Phone 6D Ultimate
X

Asus ROG Phone 6D Ultimate (Image Credit : Social Media)

ASUS ROG Phone 6D Launch Date : ASUS ROG Phone 6 सीरीज के लॉन्च के बाद, ब्रांड वैश्विक बाजार में ASUS ROG Phone 6D सीरीज की शुरुआत करने के लिए कमर कस रहा है। लॉन्च 19 सितंबर के लिए निर्धारित है, हालांकि, ROG Phone 6D और ROG Phone 6D Ultimate के रेंडर और प्रमुख स्पेक्स पहले ही लीक हो चुके हैं। AnTuTu और एक अन्य हालिया लीक रिपोर्ट के मुताबिल यह मूल रूप से ROG Phone 6 Pro के समान होगा, लेकिन यह मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+ चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।

Asus ROG Phone 6D Ultimate Leak Image

Asus ROG Phone 6D Ultimate से जुड़ी एक अन्य लीक के अनुसार फोन व्यावहारिक रूप से मौजूदा ROG Phone 6 Pro 6 के समान है। ROG Phone 6D Ultimate फ़ोन के पीठ पर छोटा "DARE TO PLAY" RGB लोगो गायब है और हर दूसरे मॉडल पर मौजूद है। आसुस के हालिया कूलिंग टीज़र वीडियो को करीब से देखने पर, हमने देखा कि उस क्लिप में दिखाया गया मॉड्यूल वास्तव में केवल ROG फोन 6D अल्टीमेट पर उक्त RGB लोगो के स्थान पर पाया गया है। वीडियो के अनुसार, मॉड्यूल खोलने और बंद करने के लिए है और कुछ चीजों पर संकेत दे सकता है। इसका बहुत अच्छा मतलब यह हो सकता है कि आसुस ने 6D अल्टीमेट के लिए एक नया एयरोएक्टिव कूलर डिजाइन किया है ताकि यह एयर डक्ट के साथ मिलकर काम कर सके। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि ROG Phone 6D Ultimate मॉडल नंबर AI2203_D और AI2203_B के साथ आएगा। दूसरी ओर वैनिला 6D मॉडल में AI2203_A और AI2203_C मॉडल नंबर होंगे। दोनों डिवाइस में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी की सुविधा होगी।

Asus ROG Phone 6D Series Specifications

Asus ROG Phone 6D Ultimate के बारे में आसुस ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि यह पहला गेमिंग स्मार्टफोन होगा जिसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+ चिपसेट होगा। स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 से लैस ROG Phone 6 Pro की तुलना में, डिवाइस का AnTuTu स्कोर 11,46,594 अंक 2-3% अधिक है। नए स्मार्टफ़ोन में 6.78-इंच FHD + 165Hz AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसके साथ आप दमदार ग्राफिक क्वालिटी में हैवी गेम का आनंद ले सकते हैं। 3C लिस्टिंग से ROG Phone 6D की 65W फास्ट चार्जिंग क्षमता का खुलासा हुआ। अन्य विशिष्टताओं के गैर-डी मॉडल के समान रहने की उम्मीद है, जिसका अर्थ है कि नए स्मार्टफ़ोन में 6,000mAh की बैटरी इकाई होगी। यानी कि आप बैटरी ड्रेनेज की चिंता किए बिना इस गेमिंग स्माटफोन पर लंबे वक्त तक गेम खेल सकते हैं। इसके अलावा ये स्मार्टफोन कैमरे के मोर्चे पर भी काफी ज्यादा शानदार है जिसमें पीछे की ओर 50MP Sony IMX766 कैमरा दिया गया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story