×

ASUS ROG Phone 7 Price and Specification: लॉन्च से पहले सामने आए ASUS ROG फोन 7 सीरीज़ के मुख्य स्पेसिफिकेशन, जाने क्या है खास

ASUS ROG Phone 7 Specification: तीनों मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen2 SoC के साथ आएंगे। ROG फोन 7 में 16GB रैम और 256GB स्टोरेज होने की बात कही गई है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Feb 2023 7:00 AM GMT
ASUS ROG Phone 7 Specification
X

ASUS ROG Phone 7 Specification(photo-social media)

ASUS ROG Phone 7 Price and Specification: ASUS ROG फोन 6 सीरीज़ भारत में और ग्लोबल स्तर पर पिछले साल लॉन्च हुई और लाइनअप में मॉडल स्नैपड्रैगन 8 Gen1 और MediaTek Dimensity 9000 SoC के साथ आए। अब, ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड ASUS ROG फोन 7 सीरीज की शुरुआत करने की तैयारी कर रहा है। टिपस्टर पारस गुगलानी का हवाला देते हुए द टेक आउटलुक की एक नई रिपोर्ट ने इस साल के अंत में लॉन्च से पहले फोन के बारे में कुछ जानकारी साझा किए हैं। कहा जाता है कि ASUS ROG फोन 7 सीरीज में इस बार तीन मॉडल शामिल हैं: वैनिला आरओजी फोन 7, आरओजी फोन 7 अल्टीमेट और आरओजी फोन 7डी। चलिए पूरी जानकारी जानते हैं। जहां तक यह डिवाइस वास्तव में लॉन्च होंगे, रिपोर्ट से पता चलता है कि ब्रांड 2023 की तीसरी तिमाही में यानी जून और सितंबर के बीच ROG Phone 7 सीरीज की शुरुआत कर सकता है।

ASUS ROG फोन 7 सीरीज के स्पेसिफिकेशन

तीनों मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen2 SoC के साथ आएंगे। ROG फोन 7 में 16GB रैम और 256GB स्टोरेज होने की बात कही गई है। ROG फोन 7 अल्टीमेट में 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। सभी फोन में Android 13 OS आउट ऑफ द बॉक्स होने की संभावना है और उनमें 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED स्क्रीन होगी। फोन थर्मल को नियंत्रित करने के लिए एक कूलिंग मैकेनिज्म के साथ आएंगे। रिपोर्ट में बैटरी क्षमता वाले कैमरों और अन्य के बारे में जानकारी नहीं दिया गया है, क्योंकि फोन के बारे में बाकी विवरण अभी गुप्त हैं, लेकिन हम जल्द ही अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

ASUS ROG फोन 7 के भारतीय वेरिएंट का मॉडल नंबर एआई2205_सी होगा और आरओजी फोन 7 अल्टीमेट ग्लोबल का मॉडल नंबर एआई2205_ई होगा। अंत में ROG Phone 7D का मॉडल नंबर AI2205_D होगा। पिछली बार के विपरीत, ASUS ROG 7डी इस बार नियमित मॉडल के साथ डेब्यू करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, ASUS ROG फोन 7 सीरीज 2023 की तीसरी तिमाही में लॉन्च होगी। हम जल्द ही भारतीय शुरुआत की उम्मीद कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story