×

ASUS Zenfone 10 Launch Date: 29 जून को लॉन्च होगा ASUS Zenfone 10, यहां देखें डिज़ाइन और फीचर्स

ASUS Zenfone 10 Launch Date: ASUS Zenfone 10 लॉन्च की तारीख आधिकारिक तौर पर ट्विटर हैंडल के माध्यम से सामने आई है। हैंडसेट Zenfone 9 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा।

Anjali Soni
Published on: 10 Jun 2023 9:00 AM GMT
ASUS Zenfone 10 Launch Date: 29 जून को लॉन्च होगा ASUS Zenfone 10, यहां देखें डिज़ाइन और फीचर्स
X
ASUS Zenfone 10 Launch Date(Photo-social media)

ASUS Zenfone 10 Launch Date: ASUS Zenfone 10 लॉन्च की तारीख आधिकारिक तौर पर ट्विटर हैंडल के माध्यम से सामने आई है। हैंडसेट Zenfone 9 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा। ASUS वेबसाइट पर एक आधिकारिक लैंडिंग पृष्ठ है, जिसमें चिपसेट, डिस्प्ले और बहुत कुछ सहित फोन के बारे में कुछ विवरण सामने आए हैं। ऐसे रेंडर भी हैं, जो दिखाते हैं कि ASUS Zenfone 10 सेल्फी शूटर के लिए पंच-होल कटआउट और हाई-ग्रिप टेक्सचर बैक पैनल के साथ आएगा।

जाने ASUS Zenfone 10 की कीमत और डिज़ाइन

ASUS Zenfone 10 ताइवान में 29 जून को लॉन्च होगा और यह इवेंट रात 9:00 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे) होगा।
ASUS Zenfone 10 की कीमत $749 (लगभग 61,900 रुपये) बताई जा रही है। हमें यह करना चाहिए कि यह वैध है या नहीं, जब फोन इस महीने के अंत में लॉन्च होगा। ASUS Zenfone 10 में एक पंच-होल कटआउट है जिसे ऊपरी-बाएँ कोने और संकीर्ण बेज़ेल्स पर रखा गया है। डिस्प्ले के किनारों पर फ्लैट किनारे हैं। वॉल्यूम रॉकर दायें किनारे पर है इसलिए पावर बटन हो सकता है। जबकि रियर डिज़ाइन का खुलासा नहीं हुआ है, हमारा मानना ​​है कि इसमें दो बड़े कैमरा सेंसर हो सकते हैं।

ASUS Zenfone 10 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन

टीजर इमेज से फोन के बारे में काफी कुछ डिटेल्स का पता चलता है, जिसमें इसके हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स शामिल हैं। समर्पित माइक्रोसाइट पुष्टि करती है कि Zenfone 10 का आकार Zenfone 9 के समान 5.9 इंच का कॉम्पैक्ट आकार होगा। कंपनी 'ऑल ऑन हैंड' टैगलाइन पर प्रकाश डाल रही है। फ्लैगशिप में वायरलेस चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट होगा लेकिन चार्जिंग स्पीड फिलहाल सामने नहीं आई है। ASUS ने पुष्टि की कि Zenfone 10 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen2 SoC द्वारा संचालित होगा। फोटोग्राफी के लिए शेक-फ्री वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सिक्स-एक्सिस जिम्बल स्टेबलाइजेशन 2.0 होगा।
इस समय फोन के बारे में जो कुछ भी पता चला है, वह बहुत कुछ है, लेकिन हमारा मानना ​​​​है कि Zenfone 10 Android 13 OS, पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP रेटिंग और 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ आएगा। कंपनी ने फिलहाल भारत लॉन्च के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, इसलिए हमें लॉन्च के करीब और जानकारी मिलनी चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story