×

Beats And Burns Fitness Smartwatch: कल्ट स्पोर्ट ने भारत में लॉन्च की फिटनेस स्मार्टवॉच, मेंस्ट्रुअल पीरियड ट्रैकर भी उपलब्ध

Beats And Burns Fitness Smartwatch: आइए एक नजर डालते हैं नई लॉन्च हुई स्मार्टवॉच की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता पर।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 March 2023 6:10 AM GMT
Beats And Burns Fitness Smartwatch
X

Beats And Burns Fitness Smartwatch(photo-social media)

Beats And Burns Fitness Smartwatch: भारतीय फिटनेस ब्रांड कल्ट.स्पोर्ट ने अपनी पहली फिटनेस स्मार्टवॉच कल्टस्पोर्ट बीट्स एंड बर्न्स लॉन्च की है। कंपनी का कहना है कि स्मार्टवॉच को फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की जरूरतों को पूरा करने और उन्नत तकनीक की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए बनाया गया था जो अभी भी सस्ती है। कंपनी के मुताबिक, महिलाएं मेंस्ट्रुअल पीरियड ट्रैकर का इस्तेमाल कर सकती हैं, जो इन स्मार्टवॉच की मदद से उन्हें अपने पीरियड्स को ट्रैक करने और अपने स्वास्थ्य को बेहतर तरीके से प्रबंधित करने में मदद करता है। आइए एक नजर डालते हैं नई लॉन्च हुई स्मार्टवॉच की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता पर।

कल्ट.स्पोर्ट फिटनेस स्मार्टवॉच की कीमत, उपलब्धता

कंपनी ने कहा कि स्मार्टवॉच दो एडिशन बीट्स और बर्न में आती है। कल्ट.स्पोर्ट बीट्स की कीमत 1,799 रुपये से 2,499 रुपये के बीच है और कल्ट.स्पोर्ट बर्न की कीमत 2,799 रुपये से 3,499 रुपये के बीच है। अर्ली बर्ड ग्राहक एक विशेष ऑफर के तहत 1,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर स्मार्टवॉच का लाभ उठा सकते हैं। स्मार्टवॉच विशेष रूप से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ब्लैक, डार्क ब्लू, और रोज़ गोल्ड सहित तीन रंगों में उपलब्ध हैं।

कल्ट.स्पोर्ट फिटनेस स्मार्टवॉच की फीचर्स

कल्ट.स्पोर्ट बीट्स में 1.85 इंच का एचडी डिस्प्ले और 600 निट्स ब्राइटनेस है और कल्ट.स्पोर्ट बर्न में 1.78 इंच की एमोलेड स्क्रीन है और इसमें 550 निट्स ब्राइटनेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (एओडी) जैसे फीचर हैं। दोनों संस्करणों में IP67 रेटिंग भी है और 250mAh की बैटरी पैक करते हैं। कल्ट.स्पोर्ट बीट्स में 115 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 80 वॉच फेस हैं, और कल्ट.स्पोर्ट 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 180 वॉच फेस बर्न करते हैं। स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को अपनी हृदय गति, कैलोरी और नींद को ट्रैक करने की अनुमति देती हैं। इन्हें स्मार्टफोन से आसानी से जोड़ा जा सकता है ताकि यूजर्स अपनी प्रोग्रेस को ट्रैक कर सकें।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story