×

Best Air Cooler Under 5,000:5000 रुपए से भी कम कीमत में खरीदें ये कूलर

Best Air Cooler Under 5,000: मार्केट में कई सारे एयर कूलर मौजूद हैं जो 5000 रुपए से भी कम कीमत में मौजूद है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 4 May 2024 10:15 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 10:15 AM GMT)
Best Air Cooler Under 5,000:5000 रुपए से भी कम कीमत में खरीदें ये कूलर
X

Best Air Cooler Under 5,000: गर्मी के मौसम घरों और ऑफिस के लिए कूलर की डिमांड काफी बढ़ जाती है। ऐसे में अगर आप भी कम बजट में कूलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। गर्मी के मौसम में कई सारी कंपनियां कूलर और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही हैं।

ऐसे में अगर आप कम बजट में बेस्ट कूलर ऑप्शन चूज करना चाहते हैं तो आपके पास बहुत सारे ऑप्शन मौजूद है। मार्केट में कई सारे एयर कूलर मौजूद हैं जो 5000 रुपए से भी कम कीमत में मौजूद है। ऐसे में अगर आप भी कम बजट में कूलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। तो ऐसे में आइए जानते हैं 5000 रुपए से भी कम कीमत में एयर कूलर के बारे में:

ये हैं 5000 रुपए से भी कम कीमत में आने वाले एयर कूलर ( Best Air Cooler Under 5,000):

Bajaj PX25 Torque Air Cooler 24 Litre

बजाज पीएक्स25 टॉर्क पोर्टेबल एयर कूलर भारत में काफी पॉपुलर है। गर्मी के दिनों के लिए ये बेस्ट ऑप्शन है। इस कूलर में एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर और टर्बो फैन टेक्निक भी है। ये कूलर 24 लीटर कैपेसिटी के साथ आता है। इस कूलर की खासियत ये है कि, ये घर में कहीं भी फिट हो सकता है। इस कूलर का कॉम्पैक्ट डिजाइन और व्हील्स इधर-उधर ले जाना आसान बनाते हैं। इस कूलर को अगर आप ऑनलाइन खरीदते हैं तो इसकी कीमत 4,649 रुपए होगी।

Hindware Smart Appliances Cruzo 25L

Hindware का ये 25L का पोर्टेबल एयर कूलर गर्मियों के दिनों के लिए काफी बेस्ट है। इस कूलर के इस्तेमाल से ज्यादा बिजली खर्च भी नहीं होता है। साथ ही ये कूलर घर में कहीं भी फिट हो सकता है। ऑनलाइन इस कूलर की कीमत 4,490 रूपए है। इसपर ऑफर्स और डिस्काउंट भी मिलेंगे।


Havells Fresco-i 32L Personal Air Cooler for Home

हैवेल्स फ्रेस्को - i32 पोर्टेबल एयर कूलर भारत में काफी डिमांड में रहता है। गर्मियों में इस कूलर की डिमांड सबसे ज्यादा होती है। इस कूलर का लुक बेहद स्टाइलिश भी है और ये कूलर 32 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है। इस कूलर की खास बात ये है कि, ये कूलर घर और ऑफिस दोनों के लिए ही बेस्ट ऑप्शन माना जाता है। बता दें कि, ऑनलाइन ये कूलर आपको 4,998 रुपए में मिलेगा।

Crompton Ginie Neo Table-Top Personal Air Cooler- 10L

क्रॉम्पटन गिनी नियो एयर कूलर एक कॉम्पैक्ट पावर हाउस के साथ बेस्ट एयर कूलर है। इस कूलर को खासतौर पर घर को ध्यान में रखकर ही किया गया है। ये कूलर मोटर ओवरलोड प्रोटेक्टर और सिर्फ 130 वाट की कम बिजली खपत के साथ आता है। ऑनलाइन इस कूलर की कीमत करीब 3,730 रूपए है। इन सभी फीचर्स के अलावा कई अन्य स्पेसिफिकेशन भी मिलेंगे।

Ekvira High Speed Fan

एकवीरा टेबल टॉप ब्लेडलेस पोर्टेबल कूलर फैन काफी पॉपुलर है। इसे प्रीमियम प्लास्टिक में तैयार किया गया है। इसे घर और ऑफिस दोनों जगहों के लिए बेस्ट माना गया है। ऑनलाइन इसकी कीमत करीब 2,099 रुपए है। गर्मियों के लिए ये फैन काफी बेस्ट है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story