×

Best Bajaj Water Heater: खरीदे ये बजाज के बेस्ट वॉटर हीटर, जाने फीचर्स और कीमत

Best Bajaj Water Heater: बजाज इलेक्ट्रिकल्स बजाज समूह की सहायक कंपनी गीजर बनाने के लिए जानी जाती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Dec 2023 4:15 AM GMT (Updated on: 7 Dec 2023 4:15 AM GMT)
Best Bajaj Water Heater
X

Best Bajaj Water Heater(Photo-social media) 

Best Bajaj Water Heater: बजाज इलेक्ट्रिकल्स बजाज समूह की सहायक कंपनी गीजर बनाने के लिए जानी जाती है। बेस्ट बजाज वॉटर हीटर विभिन्न केटेगरी में आते हैं और विभिन्न क्षमताओं के होते हैं। छोटे परिवारों से लेकर संयुक्त परिवारों तक, ये गीजर आपकी गर्म पानी की सभी जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं। लेकिन जब आप चारों ओर देखेंगे तो आपको बहुत सारे विकल्प उपलब्ध मिलेंगे। इसलिए, आपकी मदद करने के लिए, हम आपके लिए भारत में बजाज वॉटर हीटर यह सूची लेकर आए हैं।

Bajaj Splendora 3 Litre 3KW IWH Instant Water Heater

बेस्ट बजाज वॉटर हीटर की हमारी सूची में शामिल होने वाला पहला नाम ब्रांड का यह 3L उत्पाद है। चाहे किचन हो या बाथरूम, इस गीजर का कॉम्पैक्ट आकार इसे दोनों जगहों के लिए आदर्श बनाता है। उच्च क्वालिटी वाले स्टेनलेस स्टील से बना है, जो इसके समग्र प्रदर्शन को बढ़ाता है। इसके अलावा, गीजर तांबे के हीटिंग तत्व से सुसज्जित है, जो आवश्यकता पड़ने पर आसानी से गर्म पानी प्रदान कर सकता है। गीजर पर उपलब्ध एलईडी संकेतक आपको इसकी परिचालन स्थिति के बारे में बताते हैं।

बजाज न्यू शक्ति नियो 15L वर्टिकल स्टोरेज वॉटर हीटर

इसके बाद, हमारे पास ब्रांड का यह 15L उत्पाद है। उत्पाद का डिज़ाइन इसे बड़ी दीवार वाली जगहों के लिए उपयुक्त बनाता है। गीजर ऑक्सीजन डिप्लेशन सेंसर के साथ आता है, जो कम ऑक्सीजन स्तर के दौरान दहन को नियंत्रित कर सकता है। गीजर की बाहरी बॉडी में संक्षारणरोधी स्टील बॉडी होती है, जो उत्पाद के जीवनकाल को बढ़ाती है। इसमें दो मोड हैं- गर्मी और सर्दी। आप बाहर के मौसम के अनुसार इष्टतम तापमान का चयन करने के लिए इन दो मोड के बीच चयन कर सकते हैं।

बजाज फ्लोरा 3L 3kW ABS प्लास्टिक इंस्टेंट वॉटर हीटर

बेस्ट बजाज वॉटर हीटर की हमारी सूची में अगला नाम बजाज फ्लोरा 3L है। उत्पाद का डिज़ाइन सुंदर है और इसकी रेटिंग चार सितारा है। इसका मतलब यह है कि यह अत्यधिक ऊर्जा कुशल है। गीजर स्विर्ल फ्लो तकनीक के साथ आता है जो संक्षारण और जंग लगने से बचाता है और लंबे समय तक टैंक जीवन प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, बजाज गीजर में एक चाइल्ड मोड भी है और इसमें पानी को जल्दी गर्म करने के लिए एक तांबे का हीटिंग तत्व भी है। यह सुरक्षा की कई परतों के साथ आता है और आपके और आपके परिवार के उपयोग के लिए सुरक्षित और विश्वसनीय है।

बजाज न्यू मेजेस्टी इंस्टेंट 3 लीटर, 3 किलोवाट वेरिकल वॉटर हीटर

बजाज न्यू मेजेस्टी इंस्टेंट 3 लीटर हमारी सूची में अगला नाम है। इस उत्पाद में एक थर्मोस्टेट नियंत्रण है जो आपको अपनी आवश्यकताओं के अनुसार तापमान समायोजित करने की सुविधा देता है। इस प्रकार अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करती हैं। इसके अलावा, पीयूएफ टैंक इन्सुलेशन पानी को लंबे समय तक गर्म रख सकता है। डिज़ाइन की बात करें तो गीज़र एक खूबसूरत लुक देता है और तापमान नियंत्रण नॉब के साथ भी आता है। इसके अलावा, यह बजाज वॉटर हीटर अत्यधिक ऊर्जा-कुशल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story