Best Upcoming Earbuds 2023: नए साल में बेस्ट सबसे बेस्ट ईयरबड्स, बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Best Upcoming Earbuds 2023: इस सूची के सभी ईयरबड्स के छोटे डिज़ाइन का अर्थ है कि वे आपकी जेब में जाने के लिए पर्याप्त कॉम्पैक्ट हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Dec 2022 4:31 PM GMT
2023 Best Upcoming Earbuds
X

 2023 Best Upcoming Earbuds(photo-social media)

Best Upcoming Earbuds 2023: यदि आप चलते-फिरते अपने पसंदीदा संगीत को सुनने का एक तरीका चाहते हैं, तो सबसे अच्छा ईयरबड एक बढ़िया विकल्प है, चाहे आप जिम में एक उच्च-ऊर्जा साउंडट्रैक पर काम करने का आनंद लें, लंबी दूरी की उड़ान पर शास्त्रीय संगीत को आराम से रखें या पकड़ लें। आपके आवागमन पर पॉडकास्ट के साथ। इस सूची के सभी ईयरबड्स के छोटे डिज़ाइन का अर्थ है कि वे आपकी जेब में जाने के लिए पर्याप्त कॉम्पैक्ट हैं। हालांकि सबसे अच्छे ईयरबड्स छोटे हो सकते हैं, अधिकांश ध्वनि प्रदर्शन या बैटरी जीवन पर कोई समझौता नहीं करते हैं।

JLab Go Air Pop


इस प्रक्रिया में आपके सुनने के अनुभव और ईयरड्रम्स - का त्याग किए बिना बजट ईयरबड्स का एक सेट खरीदना संभव है। JLab गो एयर पॉप एक शानदार सस्ता विकल्प है जो समझदार श्रोताओं के लिए बजट मूल्य पर ठोस ध्वनि का आनंद लेना संभव बनाता है। वे न केवल ध्वनि के लिए अपनी मूल्य सीमा में कुछ भी मात देते हैं; वे अपने कम मूल्य बिंदु पर विश्वास करते हैं, इसकी सस्ती कीमत की अपेक्षा से कहीं बेहतर लग रहा है। बास को समझदारी से हैंडल किया जाता है, और साउंडस्टेज अपेक्षाकृत विस्तृत होता है। हो सकता है कि वे Sony, Apple, या Sennheiser जैसे फ़्लैगशिप को मात न दें, लेकिन वे निश्चित रूप से ऑडियो और सुविधाओं में अपने वजन से ऊपर पंच करते हैं।

1More Triple Driver In-Ear Headphone


यदि आप ऐसे ईयरबड्स चाहते हैं जो उन्हें सुरक्षित रखने के लिए केबल के साथ आते हैं ताकि आप उन्हें खोने से बचा सकें, तो 1More ट्रिपल ड्राइवर इन-ईयर हेडफ़ोन 2022 में खरीदे जा सकने वाले सबसे अच्छे वायर्ड ईयरबड हैं। दोनों 1MORE ट्रिपल ड्राइवर के साथ कुछ सप्ताह बिताने के बाद इन-ईयर हेडफ़ोन और 1MORE क्वाड ड्राइवर इन-ईयर हेडफ़ोन, हम इस बात से हैरान रह गए कि प्रत्येक ने अपनी संभावित मूल्य सीमा में कितना मूल्य दिया। इस मूल्य बिंदु पर 1MORE ट्रिपल ड्राइवर की तुलना में बेहतर साउंड वाला ईयरफोन मिलना मुश्किल है।

Honor Earbuds 3 Pro



बहुत हद तक Apple के AirPods Pro की तरह दिखते हैं और इसके ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के लायक ऑनर ईयरबड्स 3 प्रो रिव्यू इस तथ्य को नजरअंदाज कर सकते हैं। लेकिन लगातार बढ़ते घटिया इमिटेशन पाइल में शामिल होने के बजाय, ऑनर ने प्रो-प्रत्यय वाले एयरपॉड्स का आकार ले लिया है और डिवाइस पर वॉल्यूम नियंत्रण जोड़ा है, एक अधिक अनुकूलन योग्य और आनंददायक शोर-रद्दीकरण अनुभव, एक नया स्लीक और आसान ऐप जब तक आपके पास आईफोन नहीं है - यह केवल एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध है।

Apple AirPods Pro 2


Apple AirPods Pro 2 उत्कृष्ट ईयरबड हैं, जो बेहतर ऑडियो प्रदर्शन और Apple के आरामदायक और परिचित AirPods-esque डिज़ाइन में शानदार ANC प्रदान करते हैं। लेकिन यदि आपके पास आईफोन नहीं है तो वे एक बेहतर विकल्प हैं। प्रो 2 कलियां मूल एयरपॉड्स प्रो से एक महत्वपूर्ण कदम हैं। डिज़ाइन परिवर्तन सूक्ष्म हैं, लेकिन नए ड्राइवरों और एम्पलीफायरों के साथ ऑडियो प्रदर्शन को उन्नत किया गया है। एएनसी में भी सुधार हुआ है और उल्लेखनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन करता है, लगभग सभी बाहरी शोरों को रोकता है। पारदर्शिता मोड अब अधिक उपयोगी है क्योंकि यह अनुकूली है, बैटरी जीवन में वृद्धि हुई है। एएनसी चालू होने पर आपको बड्स से 6 घंटे और चार्जिंग केस से 30 घंटे मिलते हैं, जो अब IPX4 वाटर रेसिस्टेंट है- हल्की फुहारों और पसीने को झेल सकता है - और एक स्पीकर है, यदि आप उन्हें खो देते हैं तो आसान है क्योंकि आप 'Find My' को सक्रिय कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Buds 2 Pro


स्मार्टफोन और टैबलेट के क्षेत्र में सैमसंग की जबरदस्त प्रतिष्ठा को देखते हुए, इसने हमें लंबे समय से आश्चर्यचकित किया है कि कंपनी के गैलेक्सी बड्स का आउटपुट कभी भी निशान तक नहीं पहुंच पाया। लेकिन वह अभी सबसे अच्छा तरीका बदल गया है। इस पर अब Apple, Sony, Bose और Sennheiser को एक अच्छी नज़र डालने की ज़रूरत है। वे अच्छे हैं नहीं, वास्तव में, वे अच्छे हैं। हेडलाइन-ग्रैबर, यदि आप एक सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस के मालिक हैं और इस प्रकार, सैमसंग पहनने योग्य साथी ऐप और होम-स्क्रीन विजेट तक पहुंच वैकल्पिक हेड-ट्रैकिंग के साथ 360 ऑडियो है, इस प्रकार आप अपने फोन को फोकल प्वाइंट के रूप में उपयोग करने की अनुमति देते हैं उस नए एंड-टू-एंड 24-बिट उच्च-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो को जो भी आप पसंद करते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story