×

Best Budget Earbuds: कम बजट में जबरदस्त फीचर्स के साथ आते हैं ये इयरबड्स, देखें लिस्ट

Best Budget Earbuds: वनप्लस का यह ईयरबड्स आज के समय में सबसे पॉपुलर Earbuds है। जिनको यूजर्स द्वारा 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग मिली हुई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 March 2024 11:29 AM GMT
Best Budget Earbuds: कम बजट में जबरदस्त फीचर्स के साथ आते हैं ये इयरबड्स, देखें लिस्ट
X

Best Budget Earbuds: आज के समय में Earbuds का डिमांड काफी हाई हो चुका है। ऐसे में यूजर्स कम बजट में बेहतरीन फीचर्स वाले Earbuds को खरीदना चाहते हैं। यूजर्स का भी ज्यादातर यही सवाल रहता है कि आज कल कौन से ईयरबड्स पॉपुलर है? किस कंपनी की टॉप क्वालिटी की इयरबड्स है? ऐसे में यहां पर आपको कम बजट में Best Earbuds के बारे में बताया जा रहा है, जो ब्लूटथ से मोबाइल और अन्य गैजेट के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं। तो आइए जानते हैं कम बजट में मिलने वाले बेस्ट earbuds के बारे में:

कम बजट में आते हैं ये इयरबड्स (Best Budget Earbuds):

OnePlus Nord Buds 2r True Wireless Ear Earbuds

वनप्लस का यह ईयरबड्स आज के समय में सबसे पॉपुलर Earbuds है। जिनको यूजर्स द्वारा 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। इसका सबसे बड़ा कारण है, इसके 12.4 mm के बड़े ड्राइवर दमदार बेस के लिए डिजाइन किए गए हैं। एक बार चार्जिंग पर ये Oneplus Earbuds 38 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देगा। इसमें आपको साउंड मास्टर इक्वलाइजर के 3 दमदार ऑडियो प्रोफाइल मिलेगी, जो बोल्ड, बास और बैलेंस्ड है। इनकी मदद से आप साउंड को अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं। इसकी खासियत ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टच कंट्रोल आईपी55 रेटिंग, गेमिंग मोड आदि है। OnePlus Nord Buds 2r True Wireless in Ear Earbuds की कीमत 2199 रुपए है।

Realme TechLife Buds T100 Bluetooth Wireless Earbuds


ये रियलमी ईयरबड्स यूजर्स के बीच इसकी अच्छी साउंड क्वालिटी के कारण फेमस है। 28 घंटे के प्लेटाइम के साथ इन Earbuds Wireless को आप लंबे समय तक आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इन ईयरबड्स का लुक और डिजाइन भी काफी शानदार है। इसकी खासियत फास्ट चार्जिंग, लो लेटेंसी गेमिंग मोड और गूगल फास्ट पेयर है। Realme Earbuds Price की कीमत 1499 रुपए है।

Mivi DuoPods A450, True Wireless Earbuds

साल 2024 में कम बजट में बेहतरीन फीचर्स होने के कारण इस ईयरबड्स का डिमांड काफी हाई है। इनकी साउंड क्वालिटी भी बहुत ही बेहतरीन है। इनको यूजर्स द्वारा 5 में से 4.4 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। डुओपॉड्स सिरी और गूगल वॉयस असिस्टेंट के साथ आसानी से काम करते हैं। इस Earbuds की कीमत 2499 रुपए है।

boAt Earbuds Atom 81

बेहद कम कीमत में earbuds खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये बेहतरीन ऑप्शन हैं। इनके साथ 50 घंटे तक का प्लेटाइम मिलेगा। इसमें क्वाड माइक ENx टेक्नोलॉजी दी गई है। 13MM ड्राइवर्स, सुपर लो लैटेंसी(50ms), फास्ट चार्जिंग समेत ब्लूटूथ 5.3 जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इस Earbuds की कीमत 899 रुपये है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story