×

Best Deals on Bose Headphones: बोस हेडफ़ोन, इयरफ़ोन पर मिल रही है जबरदस्त छूट, जाने सभी बेस्ट डील्स

Best Deals on Bose Headphones: ऑडियो प्रोडक्ट निर्माताओं में से एक है जो अपने उच्च क्वालिटी वाले स्पीकर, हेडफ़ोन, इयरफ़ोन, साउंड सिस्टम, ब्लूटूथ स्पीकर और बहुत कुछ के लिए जाना जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Oct 2023 8:30 AM GMT (Updated on: 27 Oct 2023 8:31 AM GMT)
Best Deals on Bose Headphones
X

Best Deals on Bose Headphones(Photo-social media)

Best Deals on Bose Headphones: ऑडियो प्रोडक्ट निर्माताओं में से एक है जो अपने उच्च क्वालिटी वाले स्पीकर, हेडफ़ोन, इयरफ़ोन, साउंड सिस्टम, ब्लूटूथ स्पीकर और बहुत कुछ के लिए जाना जाता है। बोस हेडफ़ोन और इयरफ़ोन ने अपनी असाधारण ऑडियो क्वालिटी के कारण उल्लेखनीय लोकप्रियता हासिल की है। यदि आप बोस हेडफ़ोन, इयरफ़ोन, या अन्य उत्पाद खरीदना चाह रहे हैं, तो यह चल रही ऐमज़ॉन एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेज़ सेल आपको एक सही अवसर प्रदान करती है, क्योंकि ब्रांड के उत्पाद काफी रियायती कीमतों पर बिक रहे हैं। इसके अलावा, जब आप एचडीएफसी बैंक ईएमआई लेनदेन, बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड या वनकार्ड का उपयोग करके खरीदारी करते हैं तो ऐमज़ॉन इन सौदों को और भी आकर्षक बनाने के लिए 10 प्रतिशत तत्काल छूट दे रहा है।

Bose QuietComfort 45

बोस क्वाइटकम्फर्ट 45 हेडफ़ोन हैं जिन्हें परम आराम प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अपने ट्राइपोर्ट ध्वनिक आर्किटेक्चर के साथ, ये हेडफ़ोन ऑडियो प्रदान करते हैं। हेडफ़ोन शांत और जागरूक मोड के साथ आते हैं, जो आपको उनकी प्रभावशाली शोर-रद्द करने की क्षमताओं पर नियंत्रण प्रदान करते हैं। डिज़ाइन के अनुसार, हेडफ़ोन आलीशान सिंथेटिक बैंड से बनाए गए हैं, हेडफ़ोन की बैटरी लाइफ 24 घंटे तक है, और 15 मिनट का त्वरित चार्ज 3 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है। डील की कीमत 16,987 रुपये हैं।

Bose QuietComfort Noise Cancelling Earbuds

जैसा कि नाम से पता चलता है, बोस क्वाइटकम्फर्ट शोर-रद्द करने वाले ईयरबड मजबूत शोर-रद्द करने की क्षमता और आराम प्रदान करते हैं, जो आपको एक शांत सुनने का अनुभव प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, यह एक ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ आता है जो आपको ईयरबड पहनते समय भी अपने आस-पास पर नजर रखने में सक्षम बनाता है। कुल 12 घंटे की बैटरी लाइफ और 6 घंटे के स्टैंडअलोन प्लेबैक समय के साथ, ये बाजार में सबसे अच्छे ईयरबड में से कुछ हैं। डील कीमत 11,736 रुपये हैं।

Bose TV Speaker- Small Soundbar for TV

यह कॉम्पैक्ट साउंडबार आपके टीवी से जुड़ता है और इसके ध्वनि आउटपुट को बढ़ाता है। यह एचडीएमआई-एआरसी कनेक्टिविटी के साथ परेशानी मुक्त सेटअप प्रदान करता है और संगीत स्ट्रीमिंग के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी प्रदान करता है। मूवी देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, यह एक डायलॉग मोड भी प्रदान करता है। साउंडबार का कॉम्पैक्ट डिज़ाइन आपको इसे कहीं भी आसानी से फिट करने देता है, जिससे न्यूनतम लुक सुनिश्चित होता है। डील कीमत की 21,996 रुपये हैं।

Bose New QuietComfort Earbuds II

बोस न्यू क्वाइटकम्फर्ट ईयरबड्स II एक उन्नत संगीत सुनने का अनुभव प्रदान करने वाली सुविधाओं से भरपूर है। ईयरबड्स को पूरे दिन आराम प्रदान करने और एक असली संगीत अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। क्वाइटकम्फर्ट ईयरबड्स II की प्रभावशाली शोर रद्दीकरण क्षमताएं एक शांत सुनने का अनुभव सुनिश्चित करती हैं। कंपनी में तीन जोड़ी ईयर टिप्स और तीन जोड़ी स्टेबिलिटी बैंड भी शामिल हैं, ताकि आप आरामदायक फिटिंग प्राप्त कर सकें। डील कीमत 17,396 हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story