×

Best Deals On Earbuds: आज नहीं खरीद पाए सस्ता ईयरबड्स तो होगा पछतावा, Flipkart, Amazon दोनों दे रहें बंपर छूट

Best Earbuds Under Rs 5000: दिवाली से पहले अमेजॉन और फ्लिपकार्ट दोनों ही अपने फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान कई शीर्ष ब्रांडों से ट्रू वायरलेस ईयरबड्स पर भारी डिस्काउंट दे रहे हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 23 Oct 2022 9:59 AM GMT
Earbuds
X

Earbuds (Image Credit : Social Media)

Best Offers On Earbuds 2022: अगर आप लंबे वक्त से एक किफायती ट्रू वायरलेस ईयरफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो यह बेहतरीन मौका है जब आप खरीदारी पूरी कर ले। दरअसल, त्योहारी सीजन को देखते हुए ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजॉन तथा फ्लिपकार्ट दोनों ही अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑफर्स लेकर आए हैं। जिसके तहत ट्रू वायरलेस ईयरफोन, स्पीकर, स्मार्टफोन समेत कई अन्य उत्पादों पर इकॉमर्स प्लेटफॉर्म ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दे रहा है। गौरतलब है कि आज के दौर में एक ट्रू वायरलेस ईयरफोन हमारे जीवन में एक बेहद जरूरी गैजेट बन चुका है। धीरे-धीरे स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां फोन को पतला तथा हल्का बनाने के लिए इयरफोन जैक को खत्म कर रही हैं। जिसके कारण ऐसे वायरलेस इयरफोन की मांग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है ट्रू वायरलेस ईयरफोन के मदद से हम काम करने के दौरान भी अपने फोन से जुड़े रहते हैं। फिर चाहे हम घर के किचन में कोई काम कर रहे हो, घर पर सफाई कर रहे हो, रास्ते में कहीं सफर कर रहे हो या किसी अन्य काम को कर रहे हो। आप फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली डेज बिक्री कार्यक्रम तथा अमेजॉन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान JBL, Philips, Oppo तथा OnePlus समेत कई अन्य विश्वसनीय कंपनियों के ट्रू वायरलेस ईयरफोन काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। आप की खरीदारी में मदद के लिए हमने कुछ बेहद सस्ते दाम में आने वाले और शानदार फीचर्स से लैस ट्रू वायरलेस ईयरफोन की एक सूची तैयार की है जिसकी मदद से आप आज त्यौहार ही बिक्री कार्यक्रम के अंतिम दिन अपने सुविधा अनुसार ट्रू वायरलेस ईयरफोन को खरीद सकते हैं।

Best Earbuds Offer On Flipkart

Oneplus Nord Buds

Oneplus Nord Buds ब्लूटूथ हेडसेट आपके कानों के लिए बड़े 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवरों के साथ आता है। इसमें गहरे बास और स्पष्ट स्पष्ट ध्वनि के लिए बेहतरीन फीचर्स हैं। फ्लैगशिप लेवल की बैटरी लाइफ एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक डिलीवर करती है। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली डेज सेल के दौरान आप शानदार फीचर्स वाले इयरब को 2,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

Boat Airdopes 161

Boat Airdopes 161 ईयरबड्स में 10 मिमी ड्राइवर एक इमर्सिव लिसनिंग टाइम देने के लिए हैं। बेहतरीन कनेक्टिविटी के लिए यह ब्लूटूथ v5.1 वायरलेस तकनीक से लैस है। बोट एयरडोप्स 161 फ्लिपकार्ट के दिवाली कितनी कार्यक्रम के अंतिम दौर में वर्तमान में 1,199 रुपये में उपलब्ध है। अगर आप एक बेहद सस्ता और आकर्षक फीचर्स वाला ट्रू वॉयरलेस इयरफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो यह डिवाइस आपके लिए सबसे उपयुक्त साबित हो सकता है।

Realme Buds Q2 Neo

Realme Buds Q2 Neo इयरफ़ोन बास बूस्ट के साथ एक 10 मिमी ड्राइवर और एक पीक + टीपीयू पॉलीमर डायाफ्राम की विशेषता एक प्रभावशाली संगीत अनुभव के लिए थंपिंग बीट्स देने में मदद करती है। यह बाजार में मौजूद कुछ सबसे किफायती ट्रू वॉयरलैस इयरबड्स में से एक है इसे आप फ्लिपकार्ट बिग दिवाली डेज बिक्री कार्यक्रम के दौरान केवल 1,099 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

BOAT AIRDOPS 131 PRO

बोट एयरडोप्स 131 PRO फ्लिपकार्ट के त्यौहार की बिक्री फिलहाल 1,199 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह 11mm ड्राइवर्स, 45Hrs प्लेबैक, ASAP चार्ज और क्वाड माइक ENx ब्लूटूथ हेडसेट के साथ आता है।

OPPO Enco Buds

OPPO Enco Buds की कीमत 1,399 रुपये है। यह वायरलेस हेडसेट 24 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है। अगर आप ईयरफोन लगाकर गेम खेलने में रुचि रखते हैं तो, यह आपके लिए बेहद आरामदायक साबित होगा। साथ ही ऑडियो क्वालिटी भी अपने कीमत के हिसाब से काफी ज्यादा बेहतरीन है।

Best Earbuds Offer On Amazon

JBL C115

JBL C115 शानदार फीचर्स के साथ आने वाला ईयरबड आपके लिए एक बेहतरीन डिवाइस साबित हो सकता है। इसकी मूल्य सीमा के भीतर, जेबीएल ट्यून सी115 एक ऑडियो अनुभव प्रदान करता है जो अद्वितीय है। आप इस डिवाइस को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान कम कीमत में 2,899 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

OnePlus Buds Z2

OnePlus Buds Z2 को Amazon के त्यौहार ई बिक्री कार्यक्रम ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 4,499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह अच्छी तरह से दिखते हैं, अच्छी तरह फिट होते हैं, और एक सम्मानजनक बैटरी जीवन रखते हैं। यदि आप एक बेहतर नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ वायरलेस इयरफोन की तलाश कर रहे हैं तो यह एक बेहतरीन विकल्प है।

boAt Airdopes 171

boAt Airdopes 171 की कीमत Amazon पर 1,599 रुपये से शुरू होती है। BoAt डिवाइस को 10 घंटे की बैटरी लाइफ और IPX4 सर्टिफिकेशन इस अल्ट्रालाइट डिवाइस को टू-टोन स्टाइल के साथ हाइलाइट करता है। इस Airdopes 171 ईयरबड्स में शक्तिशाली 6 मिमी ड्राइवर भी शामिल हैं।

OnePlus Nord Buds

वनप्लस नॉर्ड बड्स अपनी कम कीमत और प्रभावशाली विशेषताओं, जैसे कि उनके अभिनव डिजाइन और अप्रत्याशित रूप से उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि के लिए बाहर खड़े हैं। OnePlus Nord Buds को Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 2,399 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Skullcandy Dime

Skullcandy Dime ट्रू वायरलेस इयरफोन एक बेहतरीन डिजाइन और आकर्षक फीचर्स के साथ आने वाला इयरफोन है। यह ट्रू वायरलेस इन-ईयर ईयरबड्स अब अमेज़न पर 2,299 रुपये में बिक रहे हैं। बता दें Skullcandy Dime की बैटरी 12 घंटे तक चल सकती है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story