×

OnePlus Smartphones Offer: वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने का है ये आखरी दिन, अभी लूट ले बेहतरीन डील

Best Deals on OnePlus Smartphones: वनप्लस ने अपनी स्थापना के बाद से लगातार बाजार में कुछ सबसे अधिक लागत प्रभावी स्मार्टफोन का उत्पादन किया है, जो उत्कृष्ट उपकरणों से लेकर टॉप स्तरीय प्रीमियम स्मार्टफोन तक कई विकल्प पेश करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Oct 2023 2:30 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2023 2:30 AM GMT)
Best Deals on OnePlus Smartphones
X

Best Deals on OnePlus Smartphones(photo-social media)

Best Deals on OnePlus Smartphones: वनप्लस ने अपनी स्थापना के बाद से लगातार बाजार में कुछ सबसे अधिक लागत प्रभावी स्मार्टफोन का उत्पादन किया है, जो उत्कृष्ट उपकरणों से लेकर टॉप स्तरीय प्रीमियम स्मार्टफोन तक कई विकल्प पेश करता है। नॉर्ड लाइनअप के साथ, ब्रांड ने मूल्यवान स्मार्टफोन पेश करने की अपनी प्रतिबद्धता को और भी आगे बढ़ा दिया है। इस त्योहारी सीज़न में, आपको आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध उपकरणों की एक सीरीज मिलेगी, जिसमें वनप्लस का चयन भी शामिल है। हमने पहले से ही चल रहे ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान सैमसंग स्मार्टफोन्स पर सबसे अच्छे डील्स को कवर किया है, अब हम आपके लिए वनप्लस स्मार्टफोन्स पर सबसे अच्छे डील्स लेकर आए हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

वनप्लस नोर्ड सीई 3 लाइट 5जी वह सब कुछ प्रदान करता है जो आप एक अच्छे मिड-रेंज डिवाइस से चाहते हैं। शुरुआत के लिए, यह 6.72-इंच (120Hz) FHD+ एडेप्टिव रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ 680 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है, जो इमर्सिव विजुअल सुनिश्चित करता है। ऑप्टिक्स को EIS के साथ 108MP मुख्य रियर कैमरा और 16MP फ्रंट सेल्फी कैमरा द्वारा नियंत्रित किया जाता है। प्रोसेसिंग को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जो दिन-प्रतिदिन के कार्यों में सुचारू प्रोसेसिंग प्रदान करता है। ऑप्टिक्स को स्थिर शॉट्स के लिए EIS समर्थन के साथ 108MP प्राथमिक कैमरे द्वारा नियंत्रित किया जाता है। इसके अतिरिक्त, इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा भी है जो स्पष्ट सेल्फी शॉट प्रदान करता है। अंत में, हैंडसेट में 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो लंबी बैटरी लाइफ और त्वरित रिचार्ज समय सुनिश्चित करती है। सामान्य बिक्री 19,999 रुपये और डील कीमत 19,499 रुपये हैं।

OnePlus 11 5G

वनप्लस 11 5G कंपनी का एक शक्तिशाली फ्लैगशिप है, और यह वर्तमान में अमेज़न सेल में आकर्षक कीमत पर बिक रहा है। स्मार्टफोन में जीवंत और इमर्सिव विजुअल्स के लिए HDR 10+, sRGB और 10-बिट कलर डेप्थ के साथ 6.7-इंच (120Hz) AMOLED QHD डिस्प्ले है। आंखों के तनाव को कम करने और आरामदायक देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए इसमें पीडब्लूएम और डीसी डिमिंग सपोर्ट भी है। हुड के तहत, स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर चलता है जो नवीनतम गेमिंग टाइटल को भी आसानी से संभालने के लिए शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करता है। फोटोग्राफी 50MP Sony IMX890 OIS प्राइमरी कैमरा और EIS सपोर्ट के साथ 16MP फ्रंट सेल्फी कैमरा द्वारा नियंत्रित की जाती है। अंत में, स्मार्टफोन में 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। सामान्य बिक्री मूल्य 56,999 रुपये और डील कीमत 49,999 रुपये हैं।

OnePlus Nord 3 5G

इसमें कोई संदेह नहीं है कि वनप्लस नॉर्ड 3 5जी वर्तमान में बाजार में सबसे अच्छे मिड-रेंज डिवाइसों में से एक है। यह सबसे अधिक मांग वाले अनुप्रयोगों में भी तरल प्रदर्शन प्रदान करने के लिए एक शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 चिपसेट के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें HDR 10+, sRGB और 10-बिट रंग गहराई के साथ 6.74-इंच (120Hz) AMOLED FHD+ डिस्प्ले है, जो जीवंत दृश्य सुनिश्चित करता है। आपकी आंखों की सुरक्षा के लिए, हैंडसेट पीडब्लूएम और डीसी डिमिंग का भी समर्थन करता है, जिससे आप स्क्रीन को लंबे समय तक आराम से देख सकते हैं। फोटोग्राफी 50MP Sony IMX890 OIS मुख्य कैमरा और 16MP EIS सेल्फी कैमरा द्वारा नियंत्रित की जाती है। हैंडसेट बड़ी 5,000mAh बैटरी से भरपूर है, जो उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक चलने वाला बैटरी बैकअप प्रदान करता है। 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ, यह चार्ज करने में भी तेज है।

OnePlus Nord CE 3 5G

आप एक शक्तिशाली दैनिक ड्राइवर के लिए OnePlus Nord CE 3 5G पर भी विचार कर सकते हैं। इसमें 6.7-इंच (120Hz) FHD+ AMOLED डिस्प्ले है, जो HDR 10+, sRGB और ज्वलंत इमेज के लिए 10-बिट रंग गहराई समर्थन के साथ पूर्ण है। ऑप्टिक्स को संभालते हुए, 50MP Sony IMX890 OIS रियर उत्कृष्ट छवियां प्रदान करता है। इसके अलावा, 16MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा आपको अत्यधिक स्पष्ट सेल्फी खींचने की सुविधा देता है। हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G मोबाइल प्लेटफॉर्म पर चलता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हैंडसेट मामूली भारी भार के तहत भी सुचारू रूप से चलता है। लंबी बैटरी लाइफ के लिए, हैंडसेट 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी क्षमता के साथ आता है। सामान्य बिक्री मूल्य: 26,999 रुपये और डील कीमत: 22,999 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story