×

Best Power Banks Price: सस्ते में मिल रहे हैं ये पावरबैंक, ऐमज़ॉन पर देखें सेल

Best Deals on Power Banks: आज की तेज़ रफ़्तार वाली दुनिया में जुड़े रहना और भी ज़रूरी हो गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Oct 2023 8:45 AM GMT (Updated on: 12 Oct 2023 8:45 AM GMT)
Best Deals on Powerbanks
X

Best Deals on Powerbanks(photo-social media)

Best Deals on Power Banks: आज की तेज़ रफ़्तार वाली दुनिया में जुड़े रहना और भी ज़रूरी हो गया है। पावर बैंक होने से आपके डिवाइस को लगातार चार्ज रखना आसान हो जाता है। इस त्योहारी सीजन के दौरान चल रहे ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के लिए, पावर बैंक जैसे उपकरण रखना अधिक सुलभ हो गया है। यह लेख ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में एम्ब्रेन, स्टफकूल, यूआरबीएन और अन्य जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के पावर बैंकों पर सर्वोत्तम सौदों पर नजर डालता है।

Mi Power Bank 3i 10,000mAh

Mi पावर बैंक 3i एक कॉम्पैक्ट पावर बैंक है जिसमें 10,000mAh की क्षमता और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। दो यूएसबी-ए पोर्ट के साथ, यह पावर बैंक आपको एक साथ दो डिवाइस चार्ज करने की सुविधा देता है। इसके अलावा, पावर बैंक में माइक्रो यूएसबी और टाइप-सी इनपुट पोर्ट हैं, जो आपको दोनों प्रकार के केबल से चार्ज करने की सुविधा देता है। इसमें एक लो-पावर मोड भी है जिससे आप स्मार्टवॉच, टीडब्ल्यूएस इयरफ़ोन और अन्य समान डिवाइस जैसे उपकरणों को चार्ज कर सकते हैं। अंत में, उपयोगकर्ता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए डिवाइस 12-लेयर उन्नत सुरक्षात्मक डिज़ाइन के साथ भी आता है।डील कीमत 1,149 है।

pTron Newly Launched Dynamo 10,000mAh Power Bank

Mi पावर बैंक 3i एक कॉम्पैक्ट पावर बैंक है जिसमें 10,000mAh की क्षमता और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। दो यूएसबी-ए पोर्ट के साथ, यह पावर बैंक आपको एक साथ दो डिवाइस चार्ज करने की सुविधा देता है। इसके अलावा, पावर बैंक में माइक्रो यूएसबी और टाइप-सी इनपुट पोर्ट हैं, जो आपको दोनों प्रकार के केबल से चार्ज करने की सुविधा देता है। इसमें एक लो-पावर मोड भी है जिससे आप स्मार्टवॉच, टीडब्ल्यूएस इयरफ़ोन और अन्य समान डिवाइस जैसे उपकरणों को चार्ज कर सकते हैं। अंत में, उपयोगकर्ता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए डिवाइस 12-लेयर उन्नत सुरक्षात्मक डिज़ाइन के साथ भी आता है। डील कीमत 1,149 है।

Ambrane Slim 10,000mAh Power Bank

इस एम्ब्रेन पावर बैंक में स्लिम फॉर्म फैक्टर है जो इसे यात्रा के लिए आदर्श बनाता है। यह 20W तक की चार्जिंग स्पीड के साथ पावर डिलीवरी और क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करने वाले डिवाइस को चार्ज कर सकता है। 10,000mAh बैटरी क्षमता के साथ, यह iPhone 14 को 2 बार और Samsung Galaxy S23 Ultra को 1.7 बार फुल चार्ज कर सकता है। इसमें शॉर्ट सर्किट सुरक्षा, ओवर-वोल्टेज सुरक्षा, इलेक्ट्रोस्टैटिक सुरक्षा, ओवरकरंट सुरक्षा और ओवरलोड सुरक्षा सहित सुरक्षा की कई परतें शामिल हैं। निर्माण के संदर्भ में, यह पावर बैंक उत्कृष्ट स्थायित्व के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग करता है। डील कीमत 799 है।

Amazon Basics 20,000mAh Lithium-Polymer Power Bank

बेसिक ब्रांड मुंह मांगी कीमत पर बेहतरीन एक्सेसरीज़ उपलब्ध कराने के लिए जाना जाता है। इस 20,000mAh क्षमता वाले पावर बैंक में प्रीमियम लुक के लिए स्मूथ टच फिनिश के साथ एक कॉम्पैक्ट बॉडी है। यह पावर बैंक को बेहतर बनाने के लिए 22.5W फास्ट चार्जिंग और डुअल यूएसबी इनपुट (माइक्रो यूएसबी और टाइप-सी इनपुट/आउटपुट) प्रदान करता है। आपके उपकरणों को चार्ज करने के लिए, यह तीन पोर्ट प्रदान करता है। चार-परत सर्किट सुरक्षा के साथ जिसमें ओवरचार्जिंग, शॉर्ट सर्किट और ओवरहीटिंग से सुरक्षा शामिल है, यह आपके उपकरणों को चार्ज करने के लिए एक सुरक्षित चार्जिंग वातावरण प्रदान करता है। डील कीमत 1,499 है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story