×

Tablets Offer on Amazon: इन टैबलेट पर मिल रही है बेहतरीन डील, अभी कम दाम में खरीद ले

Tablets Offer on Amazon: टैबलेट अब केवल मनोरंजन उपकरण नहीं रह गए हैं। वे अब बहुमुखी उपकरण हैं जिनका उपयोग काम और रचनात्मक प्रयासों के लिए किया जा सकता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Oct 2023 3:15 AM GMT (Updated on: 10 Oct 2023 3:15 AM GMT)
Best Deals on Tablets
X

Best Deals on Tablets(Photo-social media) 

Tablets Offer on Amazon: टैबलेट अब केवल मनोरंजन उपकरण नहीं रह गए हैं। वे अब बहुमुखी उपकरण हैं जिनका उपयोग काम और रचनात्मक प्रयासों के लिए किया जा सकता है। अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल टैबलेट खरीदने का एक अच्छा समय प्रस्तुत करता है, जिसमें सैमसंग, रेडमी, ऑनर, लेनोवो और अन्य शीर्ष ब्रांडों के टैबलेट पर भारी छूट उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, अपने लेनदेन के लिए एसबीआई एसबीआई क्रेडिट कार्ड या एसबीआई डेबिट कार्ड का उपयोग करके, आप अतिरिक्त 10 प्रतिशत तत्काल छूट का आनंद ले सकते हैं।

Apple 2022 iPad Air M1

Apple 2022 iPad Air M1 सबसे शक्तिशाली और बहुमुखी टैबलेट में से एक है। यह ट्रू टोन के साथ 10.9-इंच लिक्विड रेटिना डिस्प्ले, एक पी3 वाइड कलर सरगम ​​और एक एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग के साथ आता है, जो जीवंत दृश्य प्रदान करता है। उत्पादकता और रचनात्मक कार्यों में सुचारू प्रदर्शन और अंतराल-मुक्त प्रदर्शन के लिए इस टैबलेट को पावर देने वाला सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर, Apple M1 चिप है। स्पष्ट और केंद्रित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग अनुभव के लिए, यह सेंटर स्टेज सपोर्ट के साथ 12MP हाई-रिज़ॉल्यूशन फ्रंट कैमरा से लैस है। Apple, Apple 2022 iPad Air M1 पर पूरे दिन की बैटरी लाइफ का भी वादा करता है। अंतर्निहित TouchID त्वरित और सुरक्षित प्रमाणीकरण सुनिश्चित करता है। इसमें स्टीरियो स्पीकर हैं और यह मैजिक कीबोर्ड, स्मार्ट कीबोर्ड फोलियो और ऐप्पल पेंसिल को सपोर्ट करता है। डील कीमत 43,748 रुपये हैं।

Samsung Galaxy Tab S8

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 सैमसंग का एक प्रीमियम टैबलेट है। यह विस्तृत और जीवंत दृश्यों के लिए 11-इंच WQXGA डिस्प्ले के साथ आता है। 120Hz रिफ्रेश रेट के समर्थन के साथ, यह टैबलेट ऐप्स और ओएस पर सहज स्क्रॉलिंग और विजुअल प्रदान करता है। हुड के तहत, इसमें फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर है, जो उपयोगकर्ताओं को ग्राफिक्स-सघन गेम में अंतराल-मुक्त प्रदर्शन प्रदान करता है। 8,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ, यह बिंज-वॉचिंग के लिए एक आदर्श सेटअप प्रदान करता है। ऑप्टिक्स को 13MP + 6MP के रियर डुअल कैमरे और 12MP के फ्रंट कैमरे द्वारा नियंत्रित किया जाता है। इसमें डॉल्बी एटमॉस क्वाड स्पीकर हैं और यह एस-पेन को सपोर्ट करता है। डील कीमत 40,249 रुपये हैं।

HONOR Pad X9

HONOR Pad X9 बाज़ार में सबसे अच्छे बजट टैबलेट में से एक है। इसमें अधिकतम 400nits ब्राइटनेस और 100 प्रतिशत sRGB कलर कवरेज के साथ 11.5-इंच 2K (120Hz) डिस्प्ले है। इसके अतिरिक्त, HONOR Hi-Res ऑडियो तकनीक के साथ 6 सिनेमैटिक सराउंड स्पीकर के साथ, यह टैबलेट वास्तव में इमर्सिव साउंड अनुभव प्रदान करता है, जो सामग्री उपभोग के लिए एक आदर्श सेटअप है। सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, टैबलेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ओएस पर आधारित मैजिक यूआई 7.1 पर चलता है। प्रसंस्करण को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 685 प्रोसेसर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जो रोजमर्रा के कार्यों को सुचारू रूप से चलाने को सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, यह कुशल मल्टीटास्किंग के लिए मल्टी-विंडो का समर्थन करता है। आपकी आंखों की सुरक्षा के लिए, यह कम नीली रोशनी और झिलमिलाहट मुक्त आंख आराम मोड के लिए टीयूवी रीनलैंड जैसी सुरक्षा सुविधाओं से सुसज्जित है। डील कीमत 11,749 रुपये हैं।

Samsung Galaxy Tab S7 FE

सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 FE शक्तिशाली विकल्प जो उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करता है, विशेष रूप से अमेज़न पर मौजूदा छूट और ऑफ़र के साथ। इसमें व्यापक दृश्यों के लिए 12.4 इंच का WQXGA TFT डिस्प्ले है। यह एक शक्तिशाली मिड-रेंज प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर द्वारा संचालित है और लंबे बैकअप समय के लिए 10,090mAh की बड़ी बैटरी से लैस है। पीसी जैसा अनुभव प्रदान करने वाले सैमसंग डेक्स जैसी उन्नत सुविधाओं के साथ, गैलेक्सी टैब एस7 एफई काम और रचनात्मक कार्यों से निपटने के लिए एक आदर्श वातावरण प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह आसानी से नोट्स लेने और ड्राइंग के लिए एस-पेन का भी समर्थन करता है। डील कीमत 26,749 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story