×

Best Earbuds Under Rs 1000 : Mivi और Croma समेत कई ब्रांड्स के ईयरबड्स 1000 रुपये में उपलब्ध, देखें लिस्ट

Best Earbuds In India : Mivi, Croma, pTron समेत कई अन्य ब्रांड्स के ईयरबड्स भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं जिन्हें आप मात्र 1000 रुपये या उससे भी कम में खरीद सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 11 Sep 2022 7:52 AM GMT
Earbud
X

Earbud (Image Credit : Social Media)

Best Earbud Under Rs 1000 : म्यूजिक सुनना हम सभी के मनपसंद एक्टिविटी में से एक है फिर चाहे हम कहीं सफर कर रहे हो, कुछ काम कर रहे हो या बिल्कुल खाली बैठे हों, म्यूजिक के जरिए हम खुद को तनाव से मुक्त कर सकते हैं और खुश रह सकते हैं, यह तनाव मुक्त होने का सबसे आसान और बेहतरीन तरीका है। कुछ अगर कुछ साल पहले की ओर हम गौर करें म्यूजिक सुनने के सबसे बेहतरीन माध्यम ईयर फोन लंबे लंबे वायरस वाले होते थे मगर तकनीकी विकास के बाद धीरे-धीरे वायरलेस नेक बैंड ईरफ़ोन और अन्य उपकरण आने लगे आज लोगों का सबसे मनपसंद म्यूजिक सुनने का डिवाइस ईयरबड है, जिसे बड़े ही कम स्पेस में हम अपने साथ कैरी कर सकते हैं और इसकी सबसे बड़ी खासियत इनमें बिल्कुल भी वायर नहीं होता जिनके उलझने का डर हो। हालांकि वायर ईयर फोन की तुलना में एयर बेड थोड़े महंगे होते हैं मगर अब आपके लिए हजार रुपए से कम के रेंज में आने वाले कुछ शानदार एयर बर्ड्स को ढूंढ निकाला है जिनके बारे में आपको जानना जरूरी है।

1. Mivi Duopods A25 Bluetooth Truly Wireless In Ear Earbuds

Mivi Duopods A25 Bluetooth Truly Wireless In Ear Earbuds उन संगीत प्रेमियों के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प है जो आमतौर पर ज्यादातर शहर के शोरगुल में अपना समय व्यतीत करते हैं। यह स्प्लैश प्रूफ और स्वेट प्रूफ फीचर के साथ एक सुपर कूल उत्पाद है जो आपको अपने पसंदीदा संगीत की लय में चलते है। इयरबड के माध्यम से आप शहर के शोर-शराबे में भी काफी बेहतरीन क्वालिटी में म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। डिवाइस केस के साथ कुल प्लेटाइम के 40 घंटे और सिंगल चार्ज (ईयरबड्स) के साथ 7.5 घंटे तक का बैटरी लाइफ देता है। साथ ही, यह डीप बास, इमर्सिव स्टीरियो साउंड और स्मार्ट टच कंट्रोल से लैस है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 है और इसका वजन केवल 159 ग्राम है। इसे आप 1199 रुपये में खरीद सकते हैं।

2. pTron Bass Buds fute 5.1

pTron Bass Buds fute 5.1 डीप बास, इमर्सिव स्टीरियो साउंड और एक ऑटो-रीकनेक्टिंग सुविधा प्रदान करता है। डुअल एचडी माइक का इस्तेमाल करके डिजाइन किया गया है और सहज स्पर्श नियंत्रण सुविधाएँ। भी दी गयी हैं। यदि आप कॉल के दौरान क्रिस्टल-क्लियर वॉयस का अनुभव करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एकदम सही पिक है। इस ईयरबड में एक सुपर स्लीक एलिगेंट डिज़ाइन है जिसमें फेदर-लाइट ईयरबड्स के साथ एक कॉम्पैक्ट और पारभासी चार्जिंग केस है। केस के साथ कुल प्लेटाइम के 25 घंटे देता और इसका वजन 3.7 ग्राम है। डिवाइस के कीमत की बात करें तो आप इसे मात्र 999 रुपये में खरीद सकते हैं।

3. pTron Bass Buds Duo In-Ear Earbuds

pTron Bass Buds Duo In-Ear Earbuds हाई-टेक डिवाइस IPX 4 वॉटर/स्वेट प्रूफ रेटिंग के साथ आता है, इसलिए आपको वर्कआउट के दौरान पानी के रिसाव या पसीने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। यह आपको कॉल के दौरान क्रिस्टल स्पष्ट ऑडियो गुणवत्ता भी देता है और निष्क्रिय शोर रद्द करने की अनुमति देता है। साथ ही यह सुपर कूल, ट्रेंडी उत्पाद डीप बास, इमर्सिव स्टीरियो साउंड और स्मार्ट टच कंट्रोल से लैस है। इसकी एर्गोनॉमिक्स और हल्की प्रकृति इसकी विशेषताओं के लिए एक ऐड-ऑन है। डिवाइस केस के साथ कुल 32 घण्टे प्लेटाइम देता है और इसकी कीमत 899 रुपये है।

4. Zebronics Zeb-Sound Bomb 3 TWS Earbuds

Zebronics Zeb-Sound Bomb 3 TWS Earbuds के 13 मिमी ड्राइवर शानदार ऑडियो देते हैं और इसके स्टेम टच नियंत्रण एक साधारण टैप से कॉल, संगीत और वॉयस असिस्टेंट की अनुमति देते हैं। यदि आप चलते-फिरते संगीत सुनना पसंद करते हैं, तो ईयरबड्स की यह उत्तम जोड़ी आपके लिए है। इसका चार्जिंग केस काफी कॉम्पैक्ट है और आसानी से एक छोटी सी जेब में फिट हो जाता है। इस उत्पाद में एक आरामदायक फिट के साथ एक चिकना रूप है। डिवाइस की कीमत 799 रुपये है और केस के साथ कुल प्लेटाइम 12 घंटे तक का है।

5. Benko Flow-1 Truly Wireless Earphone TWS Earbuds

Benko Flow-1 Truly Wireless Earphone TWS Earbuds स्लीक और ट्रेंडी प्रोडक्ट IPX 4 स्वेट प्रूफ रेटिंग से लैस है और वाटर रेसिस्टेंट भी है। यह केस के साथ कुल प्लेटाइम के 38 घंटे और सिंगल चार्ज (ईयरबड्स) के साथ 4 घंटे का प्लेटाइम देता है। इसकी तेज और स्पष्ट ऑडियो गुणवत्ता और शक्तिशाली बास कई संगीत प्रेमियों का दिल जीत सकते हैं। जब आप कॉल पर हों या अपना पसंदीदा संगीत सुन रहे हों, तो यह उत्पाद आपको हिलने-डुलने की स्वतंत्रता देता है। इसकी कीमत 629 रुपये है और इसका वजन 65 ग्राम है।

6. Vekin TWS-T 2 Sport Wireless Earbuds

Vekin TWS-T 2 Sport Wireless Earbuds में IPX 4 वॉटरप्रूफ रेटिंग और नॉइज़ कैंसलेशन फीचर भी है। यह डीजे या गेम प्रेमियों के लिए भी एक अच्छी पिक है। यदि आप स्पोर्ट्स पर्सन हो, जिम लवर हो या ऑडियोफाइल या वर्कहॉलिक पर्सन, ईयरबड्स की यह जोड़ी आपको कभी निराश नहीं करेगी। यह सुपर कूल उत्पाद बहुत सारी अद्भुत विशेषताओं से भरा हुआ है। इसका भार 199 ग्राम है और इसकी कीमत 760 रुपये है।

7. Makewell Bluetooth Earbuds M-10

Makewell Bluetooth Earbuds M-10 उत्पाद नॉइज़ कैंसलेशन और ऑटो-रीकनेक्ट फीचर भी प्रदान करता है। यह फोन करने के लिए बिल्ट-इन माइक से लैस है। यह 48 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ 2 घंटे के भीतर फास्ट चार्जिंग की सुविधा देता है। यह उत्पाद नॉइज़ कैंसलेशन और ऑटो-रीकनेक्ट फीचर भी प्रदान करता है। यह उत्पाद वास्तव में शानदार एलईडी डिस्प्ले के साथ एक सुरुचिपूर्ण डिजाइन पेश करता है, जो इसकी बैटरी स्थिति को प्रदर्शित करता है। इसकी कीमत 799 रुपये है।

8. Croma true wireless earbuds

Croma true wireless earbuds एक गूगल और सिरी वॉयस असिस्टेंट फीचर के साथ आता है, जो इस कीमत पर डिवाइस के लिए एक बेहतरीन फीचर है। इसकी हल्की प्रकृति बस इसके मूल्य में इजाफा करती है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 799 रुपये है। ईयरबड्स की यह उत्तम जोड़ी अपने उत्कृष्ट बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और स्मार्ट टच कंट्रोल के साथ कॉल तक आसान पहुँच की अनुमति देती है। आप वर्कआउट, यात्रा या क्रोमा के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के साथ काम के दौरान निर्बाध संगीत का आनंद ले सकते हैं। साथ ही, यह प्ले/पॉज या नेक्स्ट/पिछला जैसे संगीत नियंत्रणों तक सुगम पहुंच प्रदान करता है। केस के साथ इसका कुल प्लेटाइम के 15 घंटे और सिंगल चार्ज (बड्स) के साथ 3 घंटे है।

9. Wecool Moonwalk Mini Earbuds

Wecool Moonwalk Mini Earbuds का बेहद आरामदायक और आरामदायक फिट डिज़ाइन और कॉलिंग और संगीत नियंत्रण के लिए बहु-कार्यात्मक बटन इसे खेल और जिम प्रेमियों के लिए एक आदर्श उत्पाद बनाते हैं। यह उत्पाद आपके स्मार्टफोन, लैपटॉप या टैबलेट के साथ एक सुरक्षित और स्थिर कनेक्शन प्रदान करता है। यह एक बहुत अच्छा उत्पाद है जो एक चिकना, चुंबकीय चार्जिंग केस के साथ आता है जो ईयरबड्स को 6 गुना तक चार्ज कर सकता है। यह उत्पाद क्रिस्टल-क्लियर कॉल क्वालिटी के लिए एआई-आधारित पर्यावरण शोर रद्दीकरण (ईएनसी) के साथ भी चित्रित किया गया है। यह केस के साथ कु 30 घंटे और सिंगल चार्ज (ईयरबड्स) के साथ 5 घंटे का प्लेटाइम देता है और इसकी कीमत 699 रुपये है।

10. Talotech Earbuds

Talotech Earbuds का उत्तम दर्जे का लुक, एर्गोनोमिक और स्नग फिट डिज़ाइन, और हल्की संरचना इसे पहनने के लिए आरामदायक डिवाइस बनाती है। उत्पाद एक रद्द करने वाली तकनीक से लैस है जो एक एचआईएफआई बास स्टीरियो ध्वनि प्रदान करता है। यह ईयरबड डीप बास और ट्रेबल और एक मनोरंजक संगीत अनुभव प्रदान करते हैं। यह केस के साथ कुल 30 घंटे और सिंगल चार्ज (ईयरबड्स) के साथ 5 घंटे का प्लेटाइम देता है। इसकी कीमत 899 रुपये है और वजन 100 ग्राम है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story