×

Best Photo Editing Apps: ये हैं 4 बेस्ट फोटो एडिटिंग ऐप, जो बनाएंगे आपके बोरिंग फोटो को मजेदार

Best Photo Editing Apps: आपके पास कितना भी अच्छा स्मार्टफोन्स हो लेकिन फोटोज को थोड़ा एडिट करने की जरूरत तो पड़ती ही हैं। ऐसे में प्ले स्टोर पर एडिटिंग ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 Feb 2024 7:15 AM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 7:15 AM GMT)
Best Photo Editing Apps: ये हैं 4 बेस्ट फोटो एडिटिंग ऐप, जो बनाएंगे आपके बोरिंग फोटो को मजेदार
X

Best Photo Editing Apps: आज के समय में फोटो एडिट करने के लिए कई विकल्प मिल जाएंगे। दरअसल आपके पास कितना भी महंगा और अच्छा स्मार्टफोन्स हो लेकिन फोटोज को थोड़ा एडिट करने की जरूरत तो पड़ती ही हैं। ऐसे में कई बार ऐप स्टोर या प्ले स्टोर पर जाकर हम कोई भी एडिटिंग ऐप डाउनलोड कर लेते हैं लेकिन हमें वैसा रिजल्ट नहीं मिल पाता, जैसा हमें चाहिए होता है। ऐसे में अगर आप बेस्ट फोटो एडिटिंग ऐप की तलाश में हैं तो हम आपको यहां कुछ बेस्ट फोटो एडिट ऐप के बारे में बता रहे हैं:

ये हैं बेस्ट फोटो एडिटिंग ऐप (Best Photo's Editing App):

Picsart


Picsart एक पॉपुलर फोटो एडिटिंग ऐप है। इसकी मदद से अपने फोटो को सुंदर और अट्रैक्टिव बना सकते हैं। दरअसल यह काफी फेमस और पॉपुलर एप्लीकेशन है।

Pixellab

फोटो एडिटिंग ऐप की तलाश कर रहे तो Pixellab एक बेस्ट ऑप्शन है। इस ऐप के लिए आप Google Play Store से अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। इस ऐप से अपनी फोटो को सुंदर और अट्रैक्टिव बना सकते हैं।

Snapseed

Snapseed से आप अपने फोटो को बेहतरीन तरीके से एडिट कर सकते हैं। दरअसल सबसे दमदार एडिटिंग फीचर्स ऑफर करने वाले इस ऐप में आप अपने फोटो में लाइट करेक्शन करने से लेकर फिल्टर अप्लाइ कर पिक्चर्स को खूबसूरत बना सकते हैं। आप इस ऐप में एडिटिंग के लिए ढेर सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। आप इससे फोटो को रियलिस्टिक और ड्रमैटिक लुक दे सकते हैं। बता दें इस ऐप को 50 लाख से ज्यादा बार इंस्टॉल किया जा चुका है।

Adobe Photoshop Express

Adobe Photoshop Express काफी पॉपुलर फोटो एडिटिंग ऐप है। इस ऐप में आप रॉ इमेजेसे इंपोर्ट कर सकते हैं और प्रीसेट करेक्शन टूल्स को भी बड़ी आसानी से ऐक्सेस कर सकते हैं। इसमें फिल्टर्स से लेकर फ्रेम्स लगाने तक का ऑप्शन यूजर्स को मिलता है, जिससे यूजर्स लाइट करेक्शन की मदद से शानदार फाइनल आउटपुट प्राप्त कर सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story