×

Best Light For Decoration: इन चमकदार लाइट्स से घर को करें डेकोरेट, यहां देखें लिस्ट और जाने कीमत

Best Light For Decoration: विभिन्न आकृतियों और रंगों के साथ, लाइट्स रोशनी सजावट में सुंदरता का स्पर्श जोड़ती है। अंतरिक्ष को हल्का और सजाने के लिए, हमने अमेज़ॅन की कुछ बेहतरीन लाइट्स को सूचीबद्ध किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Feb 2023 2:57 AM GMT
Best Light For Decoration
X

Best Light For Decoration(photo-social media)

Best Light For Decoration: विभिन्न आकृतियों और रंगों के साथ, लाइट्स रोशनी सजावट में सुंदरता का स्पर्श जोड़ती है। त्योहारों या पार्टियों या यहां तक ​​कि सजाने वाले कमरे में उनका उपयोग करने से, वे पूरे रूप को ऊपर उठाते हैं। घर के अंदर और बाहर दोनों के लिए उपयुक्त, ये उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं। आप इन लाइट्स से कोई भी DIY सजावट का सामान भी बना सकते हैं और सजावट को आकर्षक लुक दे सकते हैं। अंतरिक्ष को हल्का और सजाने के लिए, हमने अमेज़ॅन की कुछ बेहतरीन लाइट्स को सूचीबद्ध किया है।

Pesca 25 Bubble Ball String LED Fairy Lights


घर के अंदर और बाहर दोनों के लिए उपयुक्त, पेस्का से यह बबल बॉल एलईडी फेयरी लाइट पानी प्रतिरोधी और उपयोग करने के लिए सुरक्षित है। इसकी लचीली और मोड़ने योग्य सामग्री इसे विभिन्न डिजाइनों और पैटर्न में बदलना आसान बनाती है। इसकी गर्म सफेद रोशनी और डिजाइन को किसी भी स्थान के रूप को ऊपर उठाना चाहिए। वे उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं। इसकी कीमत 268 रूपये हैं।

Quace 20 Stars Fairy String Lights


Quace के इन छोटे स्टार डिज़ाइन वाली फेयरी लाइट्स में खूबसूरत लुक देने के लिए दो लाइटिंग मोड्स हैं। 4.5 वोल्टेज के साथ, रोशनी ज़्यादा गरम होने से बचाती है, ऊर्जा बचाती है और अच्छी चालकता रखती है। IP44 वॉटरप्रूफिंग उन्हें घर के अंदर और बाहर दोनों के लिए उपयुक्त बनाती है। इनका रखरखाव आसान है। इसकी कीमत 299 रूपये हैं।

Janish 30 LED Decorative Strings Fairy Lights


जनिश की ये आधुनिक शैली की फेयरी लाइट्स लचीली हैं और आपकी आवश्यकता और पसंद के अनुसार समायोजित करने में आसान हैं। सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, यह तांबे के तार से बना है और बैटरी संचालित है। रोशनी में एलईडी मोती उज्ज्वल रोशनी और सुंदर रूप प्रदान करते हैं। रोशनी स्थापित करना आसान है। इसकी कीमत सिर्फ 64 रूपये हैं।

Novaluc 30 LED Lotus Flower Decoration Lights Plug in Fairy String Lights


नोवालुक की ये फ्लावर शेपर एलईडी फेयरी लाइट ऊर्जा कुशल और उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं। ये लाइट्स आपके घर या उस जगह को आकर्षक लुक देती हैं जहां इसे उनकी गर्म सफेद रोशनी से सजाया जाता है। IP44 वॉटरप्रूफिंग उन्हें इनडोर और आउटडोर उपयोग के लिए उपयुक्त बनाती है। ये रोशनी विभिन्न अवसरों और त्योहारों पर उपयोग करने के लिए उपयुक्त हैं। इसकी कीमत 375 रूपये हैं।

Citra LED Copper String Fairy Light


विभिन्न अवसरों के लिए उपयुक्त, सिट्रा की इन एलईडी फेयरी लाइट्स में 20 बल्ब हैं और अद्वितीय गर्म सफेद रोशनी को रोशन करते हैं। ट्यूब के आकार का डिज़ाइन उन्हें आकर्षक रूप देता है और जगह को हल्का करता है। वे अंतरिक्ष के रूप को हल्का और ऊपर उठाते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story