×

Best Mini Refrigerators Price: अब चिलचिलाती गर्मी में खाना रहेगा फ्रेश, घर लाए फ़ोन से भी कम दाम के बेस्ट मिनी रेफ्रिजरेटर

Best Mini Refrigerators Price: यदि आप अपने घर के लिए एक नए मिनी फ्रिज की तलाश कर रहे हैं, तो हमारे बेस्ट मिनी रेफ्रिजरेटर की सूची देखें अमेज़न।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 March 2023 2:14 AM GMT
Best Mini Refrigerators
X

Best Mini Refrigerators(photo-social media)

Best Mini Refrigerators Price: आपके कमरे में पेय पदार्थों के भंडारण के लिए मिनी रेफ्रिजरेटर बहुत अच्छे हैं। वे जरूरतों के आधार पर 1-2 लोगों के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं। यह आपको बिजली, स्थान और अग्रिम लागत पर बचत करने की अनुमति देता है जो कि आप अन्यथा एक नियमित आकार के रेफ्रिजरेटर खरीदने पर खर्च करेंगे। कुछ मिनी फ्रिज फ्रीजर के साथ भी आते हैं जो इस मूल्य श्रेणी में एक अतिरिक्त बोनस है। इसके अलावा, रेफ्रिजरेटर का कॉम्पैक्ट आकार आपको उन्हें टेबल के ऊपर भी कहीं भी रखने की अनुमति देता है। इसलिए, यदि आप अपने घर के लिए एक नए मिनी फ्रिज की तलाश कर रहे हैं, तो हमारे बेस्ट मिनी रेफ्रिजरेटर की सूची देखें अमेज़न।

Haier 53 L 2 Star Direct-Cool Single Door Mini Refrigerator


हायर का मिनी फ्रिज 52-लाइट की क्षमता के साथ आता है और कुंवारे लोगों द्वारा उपयोग करने के लिए एक उपयुक्त विकल्प है। पेय पदार्थ, फल और अन्य सहित विभिन्न प्रकार की वस्तुओं को स्टोर करने के लिए इसमें कई डिब्बे हैं। इसमें एक फ्रीजर बॉक्स भी है जिसका इस्तेमाल आइस क्यूब्स को स्टोर करने के लिए किया जा सकता है। चीजों को व्यवस्थित रखने के लिए डिज़ाइन किया गया, यह इस कीमत पर विचार करने का एक अच्छा विकल्प है। इसकी कीमत 12750 रूपये हैं।

Godrej 30L Qube


गोदरेज क्यूब 30-लीटर मिनी फ्रिज अपने वास्तव में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और सामने की तरफ शानदार पेंट जॉब के लिए सबसे अलग है। यह रेफ्रिजरेंट का उपयोग किए बिना कुशल कूलिंग के लिए उन्नत थर्मोइलेक्ट्रिक कूलिंग तकनीक के साथ आता है। इसका उपयोग पेय पदार्थों और खाद्य पदार्थों को ठंडा करने के लिए किया जा सकता है, लेकिन बर्फ बनाने के लिए नहीं। इसका अत्यंत कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर इसे वास्तव में एक अच्छा पोर्टेबल विकल्प बनाता है।

Leonard-USA Mini Refrigerator


लियोनार्ड 115 लीटर मिनी फ्रिज विचार करने के लिए एक और उच्च गुणवत्ता वाला उत्पाद है। यह विभिन्न प्रकार के भोजन और पेय पदार्थों को स्टोर करने के लिए विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आता है। इसमें फलों, सब्जियों और अन्य चीजों के लिए दो डिब्बे हैं, साथ ही नीचे एक भंडारण बॉक्स और शीर्ष पर एक फ्रीजर है। इसका आकार इसे डॉर्म रूम, गेम रूम और बहुत कुछ के लिए एकदम सही विकल्प बनाता है, जिससे यह कुंवारे और छोटे परिवारों के लिए एक बढ़िया साथी बन जाता है।

Hisense 46 L 2 Star Direct-Cool Single Door Mini Refrigerator


Hisense मिनी फ्रिज एक रिवर्सिबल डोर के साथ आता है जो इसे उपयोग करने में बहुत सुविधाजनक बनाता है। आपके पेय पदार्थों को तेजी से ठंडा करने के लिए इसमें चिलर जोन है। इसमें आपके भोजन और पेय पदार्थों को व्यवस्थित करने के लिए एक बोतल बिन और वायर शेल्फ है। यह एक कॉम्पैक्ट रेफ्रिजरेटर है जिसमें काफी स्टोरेज है। इसमें एक धंसा हुआ हैंडल और एक आधुनिक डिज़ाइन है जो आपके कमरे के सौंदर्यशास्त्र को पूरा करता है। HISENSE मिनी फ्रिज में एक चिकना डिजाइन है और यह घरों और अन्य स्थानों जैसे कार्यालयों और अन्य के लिए उपयुक्त है। इसकी कीमत 8999 रूपये हैं।

Kelvinator Mini Refrigerator


केल्विनेटर के इस पर्यावरण के अनुकूल मिनी फ्रिज को सिल्वर कलर की बॉडी और सिंगल डोर के साथ डिजाइन किया गया है। आसान भंडारण सुनिश्चित करने और चीजों को व्यवस्थित रखने के लिए, फ्रिज को विभिन्न डिब्बों के साथ डिजाइन किया गया है। फ्रिज में गैसकेट को हटाना, साफ करना और उपयोग करना आसान है। फ्रिज का कॉम्पैक्ट डिजाइन इसे स्टोर करने और कहीं भी रखने के लिए सुविधाजनक बनाता है। इसकी कीमत 11090 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story