×

Best Neckband Earphones Price: बेहतरीन साउंड के साथ आते हैं ये नेकबैंड हेडफ़ोन, मिलेगा डीजे जैसा बेस

Best Neckband Earphones Price: सभी नेकबैंड हेडफ़ोन एक जैसे नहीं बनाए जाते हैं। नेकबैंड हेडफ़ोन खरीदने से पहले आपको कई बातों पर विचार करना होगा, जिसमें ऑडियो गुणवत्ता, बैटरी जीवन शामिल हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Feb 2023 7:59 AM GMT
Best Neckband Earphones
X

Best Neckband Earphones(photo-social media)

Best Neckband Earphones: ब्लूटूथ हेडफ़ोन पिछले कुछ वर्षों में लोकप्रिय हो गए हैं, इसके लिए स्मार्टफोन निर्माताओं ने 3.5 मिमी ऑडियो जैक को छोड़ दिया है। नेकबैंड इयरफ़ोन तुलनात्मक रूप से सुरक्षित हैं और उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो वास्तव में वायरलेस इयरफ़ोन के साथ सहज नहीं हैं। हालाँकि, सभी नेकबैंड हेडफ़ोन एक जैसे नहीं बनाए जाते हैं। नेकबैंड हेडफ़ोन खरीदने से पहले आपको कई बातों पर विचार करना होगा, जिसमें ऑडियो गुणवत्ता, बैटरी जीवन शामिल हैं।

Sony WI-XB400


Sony WI-XB400 में बिना नेकबैंड वाला डिज़ाइन भी है, जिसमें दोनों ईयरबड्स तार से जुड़े हुए हैं। यह एक गहरे, प्रभावशाली संगीत अनुभव के लिए अतिरिक्त बास प्रदान करने का वादा करता है। यह इन-लाइन माइक के साथ आता है और बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए एचडी वॉइस को सपोर्ट करता है। यह गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। यह 15 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और 10 मिनट के क्विक चार्ज के साथ 1 घंटे का प्लेबैक देने का वादा करता है। इसकी कीमत 2799 रूपये हैं।

Oneplus Bullets Z2


OnePlus Bullets Z2 एक 12.4mm बास ड्राइवर से लैस है और अच्छे ध्वनि अनुभव के लिए सुपर बास टोन प्रदान करता है। यह एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक चल सकता है और वार्प चार्ज फीचर से लैस है जो सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान कर सकता है। यह गेमिंग के लिए 100ms लो-लेटेंसी मोड प्रदान करता है। यदि आप एक किफायती वायरलेस हेडफ़ोन की तलाश में हैं तो यह एक उत्कृष्ट विकल्प है।

Realme Buds Wireless


रियलमी बड्स वायरलेस में बेस्टटेक्निक बीईएस2300 ऑडियो चिप और 11.2 मिमी साउंड ड्राइवर है जो शानदार बास पैदा करने में सक्षम है। यह 110 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित है जिसे 90 मिनट में चार्ज किया जा सकता है और 12 घंटे का संगीत प्लेबैक प्रदान करता है। अगर आप जल्दी में हैं तो आप इसे 10 मिनट के लिए चार्ज भी कर सकते हैं और 100 मिनट के म्यूजिक प्लेबैक का लुत्फ उठा सकते हैं। यह मैग्नेटिक फास्ट पेयर तकनीक के साथ आता है जो उपयोग में न होने पर ईयरबड्स को एक दूसरे से कनेक्ट करने देता है। इसकी कीमत 1789 रूपये हैं।

Boult Audio ProBass X1-WL


Boult Audio ProBass X1-WL में कंपनी की ऑफ-एक्सिस मैग्नेटिक तकनीक है जो ध्वनि को सीधे ईयर कैनाल में टनल करती है। यह एक टिकाऊ फ्लेक्सी बैंड का उपयोग करके बनाया गया है और बास ऑडियो और एक बेहतर आइसोलेटिंग अनुभव के लिए ट्यून किए गए नॉइज़ आइसोलेटिंग एयरोस्पेस ग्रेड AL ड्राइवर्स के साथ आता है। इसमें बिल्ट-इन माइक्रो वूफर हैं जो डीप बास उत्पन्न करते हैं।

Noise Tune Active


ब्लैक और रेड के कॉम्बिनेशन की वजह से नॉइज़ ट्यून एक्टिव में सरल लेकिन आकर्षक डिज़ाइन है। यह 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आता है जो शानदार बास और एक इमर्सिव साउंड अनुभव का वादा करता है। इसमें विंगटिप्स भी हैं जो आपके कानों से बाहर गिरने वाले ईयरबड्स की चिंता किए बिना आपको कसरत करने में मदद करते हैं। यह लंबी बैटरी लाइफ के साथ शानदार अनुभव का वादा करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story