×

Best Panasonic AC Price in India: घर को रखें एक दम कूल, यहां देखें बेस्ट पैनासोनिक एयर कंडीशनर, जाने कीमत

Best Panasonic Air Conditioners: चाहे आप जेब के अनुकूल एसी चाहते हों या प्रीमियम एसी, सीधे पैनासोनिक की ओर रुख करें। हमने आपके लिए सही बजट में बेस्ट पैनासोनिक एसी की इस सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Published on: 24 April 2023 11:33 AM GMT
Best Panasonic AC Price in India: घर को रखें एक दम कूल, यहां देखें बेस्ट पैनासोनिक एयर कंडीशनर, जाने कीमत
X
Best Panasonic AC Price in India (Photo-social media)

Best Panasonic Air Conditioners: सस्ती और अच्छी कूलिंग तकनीक से लैस, हाँ, यही सबसे अच्छा Panasonic एसी दिखता है। पैनासोनिक भारतीय इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के बाजार में एक अग्रणी ब्रांड है, जिसके पास विभिन्न क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार की पेशकशें हैं। स्प्लिट से लेकर विंडो एसी तक, आप यहां कुछ बेहतरीन विकल्प पा सकते हैं। साथ ही, ब्रांड अपनी पेशकशों के साथ सभी के बजट को फिट करने की कोशिश करता है। तो, चाहे आप जेब के अनुकूल एसी चाहते हों या प्रीमियम एसी, सीधे पैनासोनिक की ओर रुख करें। हमने आपके लिए सही बजट में बेस्ट पैनासोनिक एसी की इस सूची तैयार की है।

Panasonic 1 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Split Air Conditioner

इस बेहतरीन Panasonic AC को घर लाएं और गर्मी को स्टाइल से मात दें। इस एयर कंडीशनर द्वारा प्रदर्शित उन्नत शीतलन तकनीक 52 डिग्री सेल्सियस के गर्म तापमान पर भी इष्टतम शीतलन सुनिश्चित करती है। एसी अलग-अलग मोड के साथ आता है, इसलिए यहां कूलिंग क्षमता को नियंत्रित करना आसान है। पैनासोनिक का यह एसी आवाज नियंत्रण प्रदान करता है और एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट के साथ संगत है। इस एसी का पावरफुल मोड कुछ ही मिनटों में पूरी जगह को ठंडा कर देता है। ड्राई मोड फीचर के साथ एयर कंडीशनर कमरे में मौजूद अत्यधिक नमी को खत्म कर सकता है। इसके अलावा, आपको इस एसी को चलाने के लिए स्टेबलाइजर की जरूरत नहीं है क्योंकि यह अलग-अलग वोल्टेज रेंज पर आसानी से काम कर सकता है।

Panasonic 1.5 Ton 3 Star Twin-Cool Inverter Split Air Conditioner (2022 Model, CS/CU-RU18XKYTA)


मध्य से लेकर बड़े आकार के कमरों के लिए आदर्श, पैनासोनिक का यह 1.5 टन का एसी वहां उपलब्ध सर्वोत्तम विकल्प है। एक आधुनिक डिजाइन की विशेषता, यह एयर कंडीशनर आपके कमरे की शोभा बढ़ाने के साथ-साथ एक प्रभावी शीतलन प्रणाली प्रदान करता है। ऑटो रीस्टार्ट फीचर सुनिश्चित करता है कि पावर कट के बाद भी एयर कंडीशनर उसी सेटिंग्स के साथ शुरू होता है। एसी आपको सर्वोत्तम शीतलन क्षमता प्रदान करने के लिए विभिन्न मोड के साथ आता है। इसके अलावा, एक स्लीप मोड है जो नींद के दौरान अधिकतम आराम सुनिश्चित करने के लिए तापमान को स्वचालित रूप से समायोजित करता है। ब्रांड गर्मी हस्तांतरण के लिए तांबे के कंडेनसर का उपयोग करता है, जिससे एसी लंबी अवधि के लिए टिकाऊ होता है और शीतलन प्रदर्शन को बढ़ाता है।

Panasonic 2 Ton 5 Star Wi-Fi Twin-Cool Inverter Split Air Conditioner (2022 Model, CS/CU-NU24XKYWA)


पैनासोनिक के इस बेहतरीन एसी के साथ अपनी गर्मियों को ठंडा और आरामदायक बनाएं। 2 टन की क्षमता इसे बड़े कमरों के लिए भी आदर्श बनाती है। एयर कंडीशनर मिराई ऐप के साथ संगत है, जो आपको तापमान को संशोधित करने, ऐप से मोड बदलने या परिचालन स्थिति को ट्रैक करने की अनुमति देता है। साथ ही इस एसी को एलेक्सा या गूगल असिस्टेंट से कंट्रोल किया जा सकता है। पीएम 0.1 फिल्टर मौजूद धूल के कणों को हटाकर ठंडी और सुरक्षित हवा सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, इस एसी का तार संक्षारण प्रतिरोधी है, इसलिए टिकाऊ है। अन्य विशेषताओं में ड्राई मोड, शक्तिशाली मोड, स्लीप मोड और बहुत कुछ शामिल हैं।

Panasonic 1.5 Ton 3 Star Window AC (CW-LC183AM)

पैनासोनिक का यह 1.5 टन का विंडो एसी चिलचिलाती धूप में आपके कमरे को ठंडक देने के लिए है। ट्विन कूल इन्वर्टर कंप्रेसर के स्थायित्व को बढ़ाता है और प्रभावी शीतलन प्रदान करता है। इस एसी द्वारा दिया जाने वाला शक्तिशाली मोड मिनटों के भीतर मजबूत एयरफ्लो और तेज कूलिंग प्रदान कर सकता है। एयर कंडीशनर भी एक प्रभावी फिल्टर के साथ आता है, जो किसी भी बाहरी कणों की उपस्थिति को समाप्त करता है।

Panasonic 1.5 Ton 5 Star Window AC (2022 Model, CW-XN182AM)


अंत में, बेस्ट पैनासोनिक एसी की हमारी सूची में यह 1.5-टन, 2022 विंडो मॉडल है। एसी अपनी पेशकश में सबसे अच्छा है। 1.5-टन की क्षमता इसे मध्य से लेकर बड़े आकार के कमरों के लिए आदर्श बनाती है। दो स्वतंत्र रोटर्स की विशेषता वाला, यह एसी कंप्रेसर के भार को संतुलित करता है, इस प्रकार इसके प्रदर्शन को बढ़ाता है। इस एसी द्वारा पेश किए गए शक्तिशाली मोड से आप कुछ ही मिनटों में ठंडी हवा का आनंद ले सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story