×

Best Party Speakers Price: पार्टी के ले सकते हैं अब फुल मजे, ऑनलाइन खरीदे ये बेस्ट स्पीकर्स

Best Party Speakers Price and Sound Quality: पार्टी स्पीकरों की एक समर्पित लाइनअप है जो विभिन्न प्रकार के प्रीसेट थीम के साथ अपनी शक्तिशाली धमाकेदार ध्वनि और बिल्ट-इन एलईडी लाइट्स के साथ पार्टियों को मज़ेदार बनाते हैं। वे कॉम्पैक्ट हैं और ज्यादा जगह नहीं लेते हैं और पूल पार्टियों या हाउस पार्टियों के लिए एकदम सही हैं, जैसे, ज्यादातर वाटरप्रूफ या स्प्लैशप्रूफ बिल्ड के साथ आते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Jan 2023 4:08 AM GMT
Best Party Speakers
X

Best Party Speakers(photo-social media)

Best Party Speakers: पार्टी स्पीकरों की एक समर्पित लाइनअप है जो विभिन्न प्रकार के प्रीसेट थीम के साथ अपनी शक्तिशाली धमाकेदार ध्वनि और बिल्ट-इन एलईडी लाइट्स के साथ पार्टियों को मज़ेदार बनाते हैं। वे कॉम्पैक्ट हैं और ज्यादा जगह नहीं लेते हैं और पूल पार्टियों या हाउस पार्टियों के लिए एकदम सही हैं, जैसे, ज्यादातर वाटरप्रूफ या स्प्लैशप्रूफ बिल्ड के साथ आते हैं। कुछ स्पीकर पहियों और हैंडल के साथ भी आते हैं ताकि आप उन्हें जल्दी और आसानी से घुमा सकें। आम तौर पर, अधिकांश पार्टी स्पीकर वायरलेस होते हैं, जिसका अर्थ है कि आप बटन के एक क्लिक के साथ अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट को स्ट्रीम करने के लिए अपने स्मार्टफोन या टैबलेट को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और पार्टी शुरू कर सकते हैं। यदि आप अपनी पार्टियों को और भी मनोरंजक बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्टी वक्ताओं की खोज कर रहे हैं, तो हमने आपके लिए जेबीएल, फिलिप्स, सोनी और अन्य जैसे ब्रांडों के पोर्टेबल पार्टी स्पीकरों की इस सर्वश्रेष्ठ सूची को शामिल किया है।

JBL Partybox 310


जेबीएल पार्टीबॉक्स 310 एक प्रीमियम पार्टी स्पीकर है जिसमें पार्टियों को मनोरंजक बनाने के लिए आवश्यक सभी सुविधाएं हैं। जेबीएल प्रो साउंड पंची और बूमिंग बास के लिए इसमें कुल 240W साउंड आउटपुट है। इसकी कॉम्पैक्ट प्रकृति इसे पोर्टेबल बनाती है, और इसमें अतिरिक्त रूप से एक टेलिस्कोपिक हैंडल और पहिए हैं जो इसे आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं। स्पीकर के सामने वाले हिस्से में एलईडी लाइट्स हैं -- जो शीतलता कारक जोड़ने के अलावा -- आश्चर्यजनक स्ट्रोबिंग लाइट प्रभाव बनाने के लिए संगीत के साथ सिंक होती हैं। इसके अलावा, कंट्रोल पैनल के बटन में भी बैकलाइट होती है जिससे आप कम रोशनी में स्पीकर सेटिंग को आसानी से देख और नियंत्रित कर सकते हैं। यह एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर 18 घंटे तक का कुल प्लेबैक समय देता है, ताकि आप बिना ब्रेक के अपनी पार्टी जारी रख सकें। आपको अंतर्निहित ध्वनि प्रभाव भी मिलते हैं जैसे कि ताली बजाना, खरोंचना, भौंकना, हॉर्न, और बहुत कुछ। इसके अलावा, आप जेबीएल पार्टीबॉक्स ऐप का उपयोग करके पार्टीबॉक्स 310 को नियंत्रित और अनुकूलित कर सकते हैं, जो आपको ट्रैक बदलने, एलईडी लाइट्स के रंगों को अनुकूलित करने, कराओके सुविधाओं को नियंत्रित करने और बहुत कुछ करने की अनुमति देता है। जेबीएल पार्टीबॉक्स 310 भी IPX4 है और इसकी जल प्रतिरोध रेटिंग है।

Philips Audio TAX5206


यदि आप कुछ अधिक किफायती चाहते हैं तो फिलिप्स ऑडियो TAX5206 इस सूची में एक फीचर-पैक और गुणवत्ता वाला विकल्प है। इसका ट्रॉली डिजाइन, बिल्ट-इन व्हील्स और व्हील्स इसे बेहद पोर्टेबल बनाते हैं। यह 2x 2.5" ट्वीटर और 2x 8" वूफर के साथ आता है जो थम्पिंग और रूम-फिलिंग साउंड के लिए 160W कुल पावर आउटपुट देता है। यह अपनी बिल्ट-इन बैटरी के साथ पूर्ण चार्ज पर 14 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से, Philips Audio TAX5206 में USB पोर्ट, गिटार और माइक इनपुट पोर्ट के साथ-साथ वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ है। इसमें पार्टी लाइट्स भी हैं, और इसमें वॉयस चेंजर और वोकल फेडर और इको फीचर हैं। आपको कराओके फीचर भी मिलता है। फिलिप्स ऑडियो TAX5206 में आवश्यकतानुसार संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने के लिए माइक, गिटार, इको, ट्रेबल और बास के लिए रोटरी नॉब्स भी हैं। कुल मिलाकर, फिलिप्स ऑडियो TAX5206 एक बढ़िया विकल्प है यदि आप एक पूर्ण, गुणवत्तापूर्ण पार्टी स्पीकर के लिए बाजार में हैं।

Sony MHC-V43D


हमारी सूची में अगला लोकप्रिय ऑडियो एक्सेसरी ब्रांड - सोनी का एक और लोकप्रिय और फीचर-पैक पार्टी स्पीकर है। Sony MHC-V43D इतना फीचर-पैक है कि यदि आप किसी अन्य पार्टी स्पीकर पर विचार कर रहे हैं तो यह आपको जीत सकता है। शुरुआत करने वालों के लिए, यह पार्टी लाइटिंग के साथ आता है जो वास्तव में आनंददायक पार्टी वातावरण के लिए पूरे कमरे में गहरे नीले और आसमानी नीले रंग की धारियों को दिखाता है। इसके अलावा, जेबीएल जेट बास बूस्टर तकनीक आपके आंतरिक नर्तक को छिद्रपूर्ण तंग बास नोट्स के साथ बाहर ला सकती है जिसे आप पूरे कमरे में महसूस कर सकते हैं। Sony MHC-V43D इतना उन्नत है कि आप वर्टिकल या हॉरिजॉन्टल वेव हैंड जेस्चर के साथ वॉल्यूम को नियंत्रित और चालू कर सकते हैं। कराओके सत्र दो माइक इनपुट पोर्ट के साथ और भी मज़ेदार होंगे, जो आपको अपने दोस्तों के साथ अपने पसंदीदा संगीत के साथ गाने की सुविधा देता है।

Zebronics Zeb-Space Deck PRO


Zebronics Zeb-Space Deck PRO एक बजट साउंड बार है जो माँगी जाने वाली कीमत के लिए ढेर सारे फ्यूचर्स से भरा हुआ है। स्पेस डेक प्रो उत्कृष्ट स्टीरियो साउंड रिप्रोडक्शन के लिए 12cm डुअल-ड्राइवर स्पीकर सेटअप के साथ बूमबॉक्स डिज़ाइन में आता है। इसमें 40W का कुल RMS आउटपुट और 8 ओम का प्रतिबाधा है। इसमें तेज, स्थिर, लंबी दूरी की वायरलेस कनेक्टिविटी (10 मीटर तक) के लिए ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी मिलती है। इसके अलावा, इसमें ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) फीचर भी मिलता है जिससे आप एक सच्चे स्टीरियो साउंड इफेक्ट के लिए दो स्पीकर कनेक्ट कर सकते हैं। आपकी पार्टियों को रोशन करने के लिए इसमें रंगीन आरजीबी एलईडी लाइट्स भी हैं। स्पेस डेक प्रो अतिरिक्त माइक के लिए वायरलेस माइक और ऑक्स इनपुट के साथ आता है। एक एलईडी डिस्प्ले और एक बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी है, जो लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करती है और लगभग 5 घंटे में चार्ज हो जाती है। एक शक्तिशाली कराओके सिस्टम सपोर्ट भी है। अंत में, स्पेस डेक प्रो में लंबी उम्र के लिए मजबूत बनावट है।

JBL Partybox Encore Essential


अगर आप बेहद कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में कुछ चाहते हैं तो जेबीएल पार्टीबॉक्स एनकोर एसेंशियल एक बेहतरीन विकल्प है। इसमें 100W RMS का कुल पावर आउटपुट है और यह पंची बास पैदा करता है जो बेसहेड्स को पसंद आएगा। पार्टीबॉक्स एनकोर एसेंशियल में एलईडी स्ट्रोब लाइट इफेक्ट भी मिलते हैं, जो अनुकूलन योग्य भी हैं और वर्तमान में चल रहे संगीत के लिए सिंक हैं। स्पीकर सेटिंग्स को कस्टमाइज़ करने, संगीत को नियंत्रित करने और एलईडी लाइट्स पैटर्न को कस्टमाइज़ करने के लिए इसे जेबीएल पार्टीबॉक्स ऐप सपोर्ट भी मिलता है। पार्टीबॉक्स एनकोर एसेंशियल आपको बिल्ट-इन 4,800mAh बैटरी के साथ सिंगल फुल चार्ज पर 6 घंटे का बैकअप टाइम देता है। इसके अतिरिक्त, पार्टीबॉक्स एनकोर एसेंशियल आपको अपने स्मार्टफोन चार्ज करने के लिए पावर बैंक के रूप में भी काम करता है। और अगर आप ध्वनि को और भी अधिक चालू करना चाहते हैं, तो आप TWS सुविधा के साथ एक शक्तिशाली बूमिंग स्टीरियो प्रभाव प्राप्त करने के लिए एक अतिरिक्त पार्टीबॉक्स एनकोर एसेंशियल संलग्न कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story