×

Diwali Offer On Speaker: इस दीवाली खरीदिए JBL, Sony समेत इन कंपनियों का स्पीकर मिल, रहा बंपर डिस्काउंट

Best Party Speakers : फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 2022 बिक्री कार्यक्रम के दौरान JBL, Sony समेत कंपनियों का पार्टी स्पीकर काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं और अपनी पार्टी का रौनक बढ़ा सकते हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 20 Oct 2022 4:15 AM GMT
Party Speaker
X

Party Speaker (Image Credit : Social Media)

Best Deals On Party Speakers : घरेलू ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट समेत बहुत से ऑनलाइन रिटेलर और इकॉमर्स प्लेटफॉर्म इन दिनों त्योहारी सीजन को देखते हुए धनतेरस तथा दिवाली से पहले शानदार ऑफर लेकर आए हैं। इस त्योहारी सीजन में आप स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, मिक्सर ग्राइंडर, वाटर गीजर, पोर्टेबल स्पीकर, पार्टी स्पीकर समेत कई अन्य उत्पादों पर भारी डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप भी लंबे वक्त से पार्टी स्पीकर खरीदने का प्लान कर रहे हैं और कीमत अधिक होने के कारण खरीदारी नहीं कर रहे हैं तो यह बेहतरीन मौका है जब आप खरीदारी पूरी कर लें। दरअसल, फ्लिपकार्ट अपने बिग दिवाली सेल बिक्री कार्यक्रम के दौरान पार्टी स्पीकर्स पर 30 से 50% तक का डिस्काउंट दे रहा है। इस दौरान जेबीएल सोनी समेत कई अन्य प्रमुख ब्रांड के स्पीकर काफी किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। बता दें, फ्लिपकार्ट का यह त्योहारी बिक्री कार्यक्रम 19 अक्टूबर से शुरू हुआ है जो 23 अक्टूबर तक जारी रहेगा 5 दिनों तक चलने वाले इस बिक्री कार्यक्रम में आप कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर भारी छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Best Offer On Party Speakers

Sony SRS XP500

Sony SRS-XG500 ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 32,990 रुपये है। हालांकि फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप इसे 27,990 की किफायती कीमत पर ही खरीद सकते हैं। यह एक अच्छा आउटडोर पार्टी स्पीकर हो सकता है। इसके की फीचर्स की बात करें तो इसमें पावरफुल साउंडक्रिस्प हैं जो हाई के लिए दो फ्रंट ट्वीटर के साथ, और डुअल एक्स-बैलेंस्ड स्पीकर एक गहरी और छिद्रपूर्ण ध्वनि प्रदान करते हैं। बैटरी लाइफ भी बेहतरीन है आप 20 घंटे की बैटरी लाइफ तक बिना रुके संगीत का आनंद ले सकते हैं। इसकी बैटरी केवल 10 मिनट की चार्जिंग 80 मिनट तक प्लेबैक प्रदान करती है। यह IPX4 स्प्लैश प्रतिरोध रेटिंग के साथ आता है यह स्पलैश और स्पिल तक खड़ा हो सकता है, इसलिए आप बिना किसी चिंता के पार्टी का आनंद ले सकते हैं। अप्रत्यक्ष रोशनी प्रकाश अवधारणा के साथ अपनी पार्टी को एक नया, आधुनिक रूप दें, यह दोनों पक्षों और रोजमर्रा के उपयोग के लिए पूरी तरह से फिट है।

JBL Partybox 100 Speaker

JBL Partybox 100 Speaker भारत में 29,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होता है फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली सेल बिक्री कार्यक्रम के दौरान इस दमदार पार्टी स्पीकर को 25,999 की किफायती कीमत में खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 160W पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, जेबीएल सिग्नेचर साउंड, मल्टी लेवल बास बूस्ट ऑप्शन, ऑडियो सेटिंग्स के तहत 12 घंटे का प्लेटाइम, होम एंटरटेनमेंट के लिए ट्रू वायरलेस स्टीरियो फंक्शन के माध्यम से जोड़ी 2 पार्टीबॉक्स 100, कई एलईडी लाइट पैटर्न का चयन करने के विकल्प के साथ डायनामिक लाइट शो, इनपुट पोर्ट के साथ अपने माइक और गिटार को प्लग एंड प्ले करें और वायरलेस ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग, यूएसबी प्लेबैक शामिल है।

Bose S1 Pro Wireless Bluetooth Speaker

बोस एस1 प्रो वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल बिक्री कार्यक्रम के दौरान 59,633 रुपए की किफायती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है इसकी आधिकारिक कीमत की बात करें तो यह 68,633 रुपये की कीमत में आता है। बोस एस1 प्रो वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर 11 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है। यह बोस कनेक्ट ऐप का समर्थन करता है और उपयोगकर्ताओं को पार्टी मोड सहित विभिन्न मोड के बीच स्विच करने की अनुमति देता है।

Sonos Rome

सोनोस रोम की भारत में कीमत 17,599 रुपये है। हालांकि, आप इसे फ्लिपकार्ट के दिवाली बिक्री कार्यक्रम के दौरान केवल 15,599 रुपए में अपने घर ला सकते हैं और एक दमदार पार्टी कर सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो यह ब्लूटूथ और एयरप्ले सपोर्ट के साथ आता है। यह 10 घंटे का खेल समय प्रदान करता है और जल प्रतिरोध के लिए IP67 रेटिंग के साथ आता है। यह सिरी, गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा को सपोर्ट करता है।

LG PL7 XBOOM Go

LG PL7 XBOOM Go भारत में 13,990 रुपये में उपलब्ध है। पार्टी स्पीकर वॉल्यूम और ट्रैक बदलने के लिए दो माइक और फिजिकल बटन के साथ आते हैं। यह 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story