×

Best POCO Mobile Phones Price: यहां देखें भारत के बेस्ट POCO मोबाइल फोन, जाने फीचर्स और प्राइस

Best POCO Mobile Phones Price and Specification: आप सूची में प्रत्येक फ़ोन के बारे में अंतिम जानकारी पा सकते हैं, इसलिए, सूची आपको बहुत समय बचाने में मदद करेगी।

Anjali Soni
Published on: 28 April 2023 8:54 AM GMT
Best POCO Mobile Phones Price: यहां देखें भारत के बेस्ट POCO मोबाइल फोन, जाने फीचर्स और प्राइस
X
Best POCO Mobile Phones(photo-social media)

Best POCO Smartphones Price: आप शायद भारत में उपलब्ध बेस्ट पोको मोबाइल फोन की तलाश में यहां आए हैं। एक मजबूत प्रोसेसर, लेयर्ड कूलिंग मेथड्स, और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी सबसे अच्छे POCO मोबाइल फोन के कुछ आकर्षक पहलू हैं। नीचे दी गई सूची आपको बेस्ट POCO मोबाइल फ़ोन निर्धारित करने में सहायता करेगी। आप बेस्ट POCO मोबाइल फोन की सूची को नीचे स्क्रॉल करके प्रत्येक फोन की अच्छी तरह से जांच कर सकते हैं। आप सूची में प्रत्येक फ़ोन के बारे में अंतिम जानकारी पा सकते हैं, इसलिए, सूची आपको बहुत समय बचाने में मदद करेगी। बेस्ट POCO मोबाइल फोन के सभी फोन लिस्टिंग में शामिल हैं।

POCO F4 5G

पोको ने एक जोखिम-मुक्त रणनीति अपनाई, जिसने व्यवसाय को पोको F4 5G के लिए बहुत सस्ती कीमत निर्धारित करने की अनुमति दी। यह पोको फोन 120Hz AMOLED डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) समेटे हुए है। OIS को सपोर्ट करने वाले 64MP के मुख्य रियर कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा अरेंजमेंट के साथ, Poco F4 5G Dolby Vision और Dolby Atmos को भी सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन 67W की चार्जिंग में सक्षम है। यदि आप भीड़ से अलग दिखने वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आप गलत जगह पर आ गए हैं। हालाँकि, पोको F4 5G एक अच्छा विकल्प हो सकता है यदि आप एक ऐसा डिवाइस चाहते हैं जो सिर्फ काम करे और जिसमें लैग-फ्री परफॉर्मेंस हो।

Poco X3 Pro

पोको X3 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC है, जो पिछले फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 का थोड़ा तेज़ संस्करण है, जो इसका मुख्य विक्रय बिंदु है। इसके लिए, X3 प्रो बेंचमार्क परीक्षणों के साथ-साथ टॉप-टियर गेमिंग जैसे वास्तविक अनुप्रयोगों में भी शानदार प्रदर्शन करता है। आपकी रोजमर्रा की जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए आपकी ऊर्जा का स्तर पर्याप्त से अधिक होना चाहिए। बैटरी लाइफ भी पर्याप्त है, हालांकि बड़ी बैटरी की वजह से यह फोन भारी और भारी है। यह फोन अपने कुछ प्रतिद्वंद्वियों से कमतर लग सकता है क्योंकि यह 5G को सपोर्ट नहीं करता है। गुPOCO अब तक भारत में उपलब्ध POCO के सबसे अच्छे मोबाइल फोन में से एक है।

Poco X3

Poco X3 Poco X2 का उत्तराधिकारी है, और इसमें गेमिंग के लिए डिज़ाइन किया गया एक शक्तिशाली प्रोसेसर और साथ ही एक शानदार ROM और RAM कॉन्फिगरेशन है जो इसकी कीमत के अनुरूप है। फोन कई मायनों में अद्भुत है, विशेष रूप से इसके उत्कृष्ट डिजाइन के लिए, लेकिन इसमें कुछ समझौते किए गए हैं, जैसे कि पॉली कार्बोनेट (मूल रूप से प्लास्टिक) पैनल का उपयोग ग्लास बैक के स्थान पर किया जाता है। अंत में, प्रयास करना सार्थक है।

POCO F3 GT

Poco F3 GT की कीमत काफी किफायती है और यह पूरे समय अच्छी तरह से काम करता है। मिडरेंज पोको एफ3 जीटी एक 5जी-रेडी गेमिंग स्मार्टफोन है जिसमें नवीनतम मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 एसओसी है, जो इसे नया गेमिंग बीस्ट बनाता है। डिवाइस में 67W फास्ट चार्जर के साथ 5065mAh की बैटरी, बेहतर टच रिस्पॉन्स और ग्राफिक्स और अन्य फीचर्स के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच HDR10 OLED डिस्प्ले है। निर्माता ने 6 जीबी रैम, एक शक्तिशाली प्रसंस्करण प्रणाली, एक बड़ी बैटरी और शानदार फ्रंट और रियर कैमरा नंबर जोड़े हैं। इसके अतिरिक्त, यह IP53 स्प्लैशप्रूफ रक्षा और एक कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास v5-लेपित फ्रंट स्क्रीन प्रदान करता है।

POCO C3

हालांकि एंट्री-लेवल स्मार्टफोन बाजार मेनस्ट्रीम या मिड-टियर कैटेगरी जितना दिलचस्प नहीं हो सकता है, लेकिन आज इतनी सस्ती कीमत पर उपलब्ध सुविधाएं आश्चर्यजनक हैं। Poco C3 इस कीमत वाले स्मार्टफोन के लिए एक सम्मानजनक बॉडी में सुविधाओं और विशिष्टताओं का एक शानदार संयोजन प्रदान करता है। विज्ञापनों और प्रचार सामग्री की अनुपस्थिति पोको फोन की सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक है। यदि आप 10000 के तहत एक स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो पोको सी 3 सबसे अच्छे मोबाइलों में से एक है जो विचार करने योग्य है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story