×

Best Prepaid Recharge Plans: डिमांड में Jio और Airtel के ये धांसू प्रीपेड प्लान, फटाक से करा लेंगे रिचार्ज

Best Prepaid Recharge Plans 2022: ग्राहकों द्वारा टेलिकॉम कंपनियों जियो और एयरटेल का एक पुराना प्लान काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 21 Oct 2022 9:31 AM GMT
डिमांड में Jio और Airtel के ये धांसू प्रीपेड प्लान, फटाक से करा लेंगे रिचार्ज
X

Jio और Airtel प्रीपेड प्लान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Best Prepaid Recharge Plans 2022: भारत में 2 अक्टूबर को 5G नेटवर्क लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि अभी देशभर में 5G नेटवर्क काम नहीं करेगा। 5जी सर्विसेज के आने के बाद ग्राहकों के मन में सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर इसके प्लान्स की कीमत कितनी होगी। जिसे लेकर टेलीकॉम कंपनियों की तरफ से दावा किया गया है कि 5G प्लान्स की कीमत ज्यादा नहीं तय की जाएगी। बताते चलें 5G नेटवर्क आने के बाद टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio 5G) और एयरटेल (Airtel 5G) ने अपनी 5जी सर्विसेज को रोलआउट कर दिया है।

5G नेटवर्क और उसके प्लान्स की कीमत की चर्चा के बीच जियो और एयरटेल का एक पुराना प्लान काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यह प्रीपेड प्लान्स दर्शकों के पसंदीदा हैं। तो चलिए जानते हैं इन पॉपुलर प्लान्स के बारे में।

फोटो साभार- सोशल मीडिया

जियो वाला 666 रुपये का प्लान (Jio 666 Prepaid Plan)

बात करें जियो के इस प्रीपेड प्लान के बारे में जो कि 666 रुपये में आता है तो इसकी वैलिडिटी कंपनी की ओर से 84 दिन दी जाती है। इस प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा के साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है।

एयरटेल वाला 666 रुपये का प्लान (Airtel 666 Prepaid Plan)

एयरटेल के 666 रुपये वाले प्लान को भी यूजर्स काफी पसंद करते हैं। हालांकि इसमें जियो के मुकाबले वैलिडिटी कम दिनों की होती है। इस प्लान को कराने के बाद आप इसका 77 दिनों तक फायदा उठा सकते हैं। प्लान के तहत आपको डेली 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलता है। इसके अलावा अन्य ऑफर भी दिए जाते हैं।

Shreya

Shreya

Next Story