×

Best Recharge Plan: अब 100 रुपए से भी कम में कराएं सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, डाटा के साथ कॉलिंग वो भी 45 दिनों तक

Best Recharge Plan: बीएसएनएल के जबरदस्त प्लान के बारे में बताते हैं। ये प्लान आपको सस्ता तो पड़ेगा ही, साथ ही सुविधाएं भी कमाल की देगा। 45 दिनों का बीएसएनएल का ये डाटा पैक आपको डाटा के साथ ही कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान कर रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jan 2023 12:55 AM GMT
mobile recharge
X

मोबाइल रिचार्ज (फोटो- सोशल मीडिया)

Best Recharge Plan: क्या आप महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान हो गए हैं, और आपको कम खर्च में अच्छे रिचार्ज प्लान की तलाश है। तो हम आपको ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 45 दिनों की वैलिडिटी के साथ कई सुविधाएं मिलेंगी।

वैसे अपने ग्राहकों के लिए रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया बहुत सारे आकर्षक ऑफर्स लेकर आती हैं, लेकिन इस बीच बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लॉन्च किए हैं। जिसमें ग्राहकों को कम खर्च में ज्यादा सुविधाएं मिल रही हैं।

यहां जाने इस शानदार प्लान के बारे में

तो चलिए आपको बीएसएनएल के जबरदस्त प्लान के बारे में बताते हैं। ये प्लान आपको सस्ता तो पड़ेगा ही, साथ ही सुविधाएं भी कमाल की देगा। 45 दिनों का बीएसएनएल का ये डाटा पैक आपको डाटा के साथ ही कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान कर रहा है।

ऐसे में देखा जाएं तो सिम को एक्टिव रखने के लिए ये एक बेस्ट प्लान साबित हो सकता है। जिससे आप अपने सैकंडरी सिम के तौर पर भी रिचार्ज कराके इस्तेमाल कर सकते हैं। इस 100 रूपए से भी कम कीमत वाले प्लान के बारे में बताते हैं।

अब अगर आप अपने डूअल सिम में से दूसरे सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं तो ये बीएसएनएल का रिचार्ज आपके लिए बेस्ट है। इस प्लान में आपको 45 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। जिसके लिए आपको 94 रूपए का रिचार्ज कराना होगा। बीएसएनएल का ये प्रीपेड रिचार्ज प्लान होता है। जो अपने ग्राहकों को लोकर और नेशनल कॉलिंग करने की सुविधा प्रदान करता है। इसमें ग्राहकों को कॉल के लिए 200 मिनट मिलते हैं।

बीएसएनएल के इस जबरदस्त प्लान से आप देश के किसी भी कोने से कॉल पर बात कर सकते हैं। इसके साथ ही डाटा पैक देखें तो इसमें आपको 45 दिन तक 3 जीबी डाटा इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा। लेकिन ये डेली डाटा प्लान नहीं है। ये रिचार्ज आपके सेकेंडरी सिम कार्ड के लिए बेस्ट साबित हो सकता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story