×

Best Recharge Plan: अब 151 में फ्री मिल रहा Disney+ Hotstar का Subscription, और भी है शानदार प्लान

Best Recharge Plan:यूजर्स को सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कंपनी के इस 151 वाले रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 24 Sep 2022 7:29 AM GMT
vodafone-idea
X

वोडाफोन-आइडिया (फोटो-सोशल मीडिया)

Best Recharge Plan: बेस्ट डाटा प्लान के साथ अब यूजर्स को एक दम जबरदस्त प्रीपेड प्लान की जरूरत रहती है। ऐसे में नामी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को हर रेंज में बहुत ही शानदार प्रीपेड प्लान दे रही है। जीं हां वोडाफोन-आइडिया कंपनी का 151 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी इन्हीं प्लान्स में से एक है। कंपनी का ये रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए ज्यादा सही रहेगा, जो कम खर्चे में भी फुल एंटरटेनमेंट की चाह रखते हैं। बता दें, कंपनी के इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को जानकर आप एकदम हैरान हो जाएंगे।

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया का ये शानदार रिचार्ज प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। वोडाफोन-आइडिया इसमें इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को 8जीबी डाटा दे रही है।

यूजर्स को सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कंपनी के इस 151 वाले रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। जीं हां कंपनी का ये बहुत ही गजब का रिचार्ज प्लान है। लेकिन इस रिचार्ज प्लान में कॉलिंग और फ्री एसएमएस की भी उपलब्धता आपको नहीं मिल रही है।

इन एप्स का मिलेगा सब्सक्रीबसन

ऐसे में अगर आप ज्यादा डाटा के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार भी मुफ्त में चाहते हैं, तो वोडाफोन-आइडिया का ये 399 रुपये वाला रिचार्ज प्लान आपके लिए एक दम बेस्ट है। कंपनी के इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए इसमें आपको हर रोज 2.5 जीबी डाटा मिलेगा।

इसके साथ ही इस रिचार्ज प्लान में कंपनी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस भी दे रही है। इन सबके अलावा कंपनी इस शानदार प्लान के सब्सक्राइबर्स को तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री ऐक्सेस भी ऑफर कर रही है।

जबकि अगर कंपनी के 499 वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इस प्लान में कंपनी यूजर्स को डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इस रिचार्ज प्लान का सब्सक्रीबसन लेने पर आपको एक साल का डिज्नी-हॉटस्टार का ऑफर मिलेगा। बता दें, कंपनी का ये रिचार्ज प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। वहीं कंपनी इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डाटा भी ऑफर कर रही है। साथ ही इसमें यूजर्स को देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 टैक्सट मैसेज भी मिलेंगे।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story