×

Best Ring Lights Under 1000: अब HD वीडियो-फोटोशूट के लिए खरीदें 1000 रूपये के अंदर बेस्ट रिंग लाइट

Best Ring Lights Under 1000: क्या आप एक किफायती रिंग लाइट की तलाश में हैं? क्या आपको 1000 रुपये से कम में अच्छी रिंग लाइटें ढूंढने में सहायता चाहिए

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Sep 2023 3:30 AM GMT (Updated on: 16 Sep 2023 3:31 AM GMT)
Best Ring Lights Under 1000
X

Best Ring Lights Under 1000(Photo-social media)

Best Ring Lights Under 1000: क्या आप एक किफायती रिंग लाइट की तलाश में हैं? क्या आपको 1000 रुपये से कम में अच्छी रिंग लाइटें ढूंढने में सहायता चाहिए? फ़ोटोग्राफ़ी प्रोडक्ट अब काफी महंगे ही गए हैं और लोगों की पहुंच से बाहर हो गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय में फोटोशूट वीडियो शूट काफी ज्यादा ट्रेंड में है जिसके लिए लोगों को इन्हें खरीदना ही पड़ता है। यदि आप जानते हैं कि कहां देखना है तो आप 1000 आरएस के तहत शानदार रिंग लाइटें पा सकते हैं। यहां, हम बाजार में उपलब्ध कुछ बेहतरीन रिंग लाइट्स के बारे में जानेंगे जिनकी कीमत 1000RS से कम है, सुविधाओं और फायदों के बारे में बताएंगे ताकि आप तय कर सकें कि कौन सी आपके लिए काम करती है।

Digitek’s (DRL-14

डिजिटेक प्रोफेशनल एलईडी रिंग लाइट लाइव स्ट्रीमिंग, फोटो शूट और वीडियो के लिए एकदम सही साथी है। यह 35.56 सेमी (14″) रिंग लाइट वीडियो चैट, मेकअप ट्यूटोरियल, यूट्यूब वीलॉग और कैमरे पर अच्छा दिखने के लिए आवश्यक अन्य चीजों के दौरान आपके चेहरे को चमक देती है। इसकी मंद रोशनी आपको इसे अपनी आवश्यकताओं के रूप से इस्तेमाल करने की अनुमति देती है, और आईफ़ोन और एंड्रॉइड आप सभी को लगाकर रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Tukzer 8

Tukzer 8-इंच LED USB सेल्फी रिंग लाइट आपको लाइव स्ट्रीम और वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान बेस्ट दिखने में मदद करती है। आप तीन प्रकाश मोड (ठंडा, गर्म और प्राकृतिक सफेद) और दस चमक स्तरों में से चुन सकते हैं। क्लैंप माउंट लैपटॉप, डेस्क, बेड और अन्य सतहों पर माउंट करना आसान बनाता है। इसलिए यह न केवल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए बल्कि मेकअप कलाकारों, ब्लॉगर्स और यूट्यूबर्स के लिए भी बिल्कुल सही है।

Osaka 10

यह ओसाका 10-इंच बड़ी एलईडी रिंग लाइट फ़ोटो और वीडियो के लिए एक प्रभावशाली प्रकाश समाधान प्रदान करती है। उज्ज्वल, समान प्रकाश कवरेज और समायोज्य चमक सेटिंग्स के साथ, आप किसी भी वातावरण में सही एक्सपोज़र प्राप्त कर सकते हैं, चाहे आप कैमरे से शूटिंग कर रहे हों या अपने स्मार्टफोन से। टिकटॉक या यूट्यूब पर कैप्चरिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त, इस रिंग लाइट का डिज़ाइन हल्का है जो आसान परिवहन क्षमता सुनिश्चित करने में मदद करता है। यह तिपाई और अन्य स्टैंड (शामिल नहीं) के साथ भी संगत है। 1000 से कम कीमत के साथ, यह बाजार में सबसे किफायती एलईडी रिंग लाइटों में से एक है फोटोग्राफरों और वीडियो निर्माताओं के लिए बिल्कुल सही, जिन्हें बैंक को तोड़े बिना अच्छी क्वालिटी वाली रोशनी की आवश्यकता होती है।

KAQIE 10

KAQIE की 10-इंच एलईडी सेल्फी रिंग लाइट उन कंटेंट क्रिएटर्स के लिए एकदम सही टूल है जो अपने इंस्टाग्राम, यूट्यूब रील्स, स्ट्रीमिंग या फोटोग्राफी को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं। RGB रंग मिश्रण और 3600K तक की चमक के साथ, यह रिंग लाइट सेल्फी, मेकअप और व्लॉगिंग के लिए एकदम सही है। साथ ही, आपको कम रोशनी में भी स्पष्ट तस्वीरें लेने के लिए एक सुविधाजनक मोबाइल होल्डर और एक तिपाई मिलती है। आपको अपने पैसे का इससे बेहतर मूल्य मिलेगा।

AMBLIC

आप वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, ऑनलाइन कक्षाओं, स्ट्रीमिंग और अधिक के लिए एएमबीएलआईसी वीडियो कॉन्फ्रेंस 6.2" एलईडी रिंग लाइट का उपयोग कर सकते हैं! 16 ब्राइटनेस सेटिंग्स के साथ, रिंग लाइट रिंग किसी भी गतिविधि के लिए सही माहौल बनाती है। क्लिप क्लैंप के साथ, आप माउंट कर सकते हैं यह अधिकांश कंप्यूटर या लैपटॉप डिस्प्ले पर है, इसलिए यह एक बढ़िया विकल्प है। इसके अलावा, इसमें सुविधा और लचीलेपन के लिए एक यूएसबी पावर केबल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story