×

Best Samsung AC Price in India: यहां देखें भारत के बेस्ट सैमसंग एयर कंडीशनर, जाने कीमत और फीचर्स

Best Samsung AC Price in India: सैमसंग दुनिया भर में सबसे भरोसेमंद और प्रतिष्ठित इलेक्ट्रॉनिक ब्रांडों में से एक है, जिसमें उनके मोबाइल फोन सबसे लोकप्रिय हैं।

Anjali Soni
Published on: 1 May 2023 9:42 AM GMT
Best Samsung AC Price in India: यहां देखें भारत के बेस्ट सैमसंग एयर कंडीशनर, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Samsung AC Price in India

Best Samsung AC Price in India: सैमसंग दुनिया भर में सबसे भरोसेमंद और प्रतिष्ठित इलेक्ट्रॉनिक ब्रांडों में से एक है, जिसमें उनके मोबाइल फोन सबसे लोकप्रिय हैं। लेकिन दक्षिण कोरियाई दिग्गज एयर कंडीशनर सहित कई तरह के घरेलू उपकरण भी बेचती है। सैमसंग विभिन्न प्रकार के एयर कंडीशनर बेचता है, विभाजित एसी दक्षिण एशियाई बाजार में सबसे लोकप्रिय और उपभोक्ताओं के पसंदीदा हैं। विकल्पों की विस्तृत सीरीज और उचित मूल्य निर्धारण संरचना के लिए हमें विभिन्न विकल्प भी मिलते हैं। इसलिए, यह लेख भारत में उपलब्ध सैमसंग के कुछ बेहतरीन एयर कंडीशनरों पर नज़र डालेगा।

Samsung 1 Ton 3 Star Split AC (AR12RG3BAWK)

हमारी सूची में पहला सैमसंग एसी सैमसंग 1 टन 3 स्टार स्प्लिट एसी (एआर12आरजी3बीएडब्ल्यूके) मॉडल है, जो 3 स्टार बीईई रेटिंग और उच्च गुणवत्ता वाले कॉपर कंडेनसर के साथ आता है। त्वरित कूलिंग फ़ंक्शन शुरू करने के लिए एसी की अधिकतम पंखे की गति का उपयोग किया जाता है, जो तापमान को धीरे-धीरे कम करने से पहले आपके कमरे को तुरंत ठंडा कर देता है। नतीजतन, यह कम से कम समय में आदर्श तापमान प्राप्त करता है और मानक मोड की तुलना में काफी तेजी से ठंडा या गर्म होता है। इसके अलावा, एयर कंडीशनर के एचडी फिल्टर के लिए हवा को साफ रखा जाता है, जो धूल और अन्य संभावित एलर्जी को दूर करता है।

Samsung 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

हमारी सूची में दूसरे सैमसंग एसी पर आते हैं, सैमसंग 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एसी ऑटो-क्लीन कार्यक्षमता और पूरी तरह से जंग-मुक्त कॉपर कंडेनसर के साथ आता है। ट्रिपल प्रोटेक्टर प्लस टेक्नोलॉजी के साथ आप अपने उपकरण को बार-बार होने वाले बिजली के उतार-चढ़ाव और बदलते मौसम से बचा सकते हैं। आसानी से साफ होने वाला फिल्टर, जिसमें एक मजबूत मेश डिजाइन है, एंटीजन से भी बचाव करता है, जिससे एसी की सफाई आसान हो जाती है। ईज़ी फ़िल्टर प्लस तकनीक के लिए धन्यवाद, आप अपने प्रियजनों को उन संक्रमणों से बचा सकते हैं जो हवा से फैलते हैं। इस एसी पर एक उपयुक्त नींद मोड इसे प्रत्येक चरण में तापमान को आदर्श सेटिंग में समायोजित करने की अनुमति देता है। यह सुनिश्चित करता है कि आप हमेशा एक सुसंगत और सुखद तापमान तक जागें। सैमसंग का यह एयर कंडीशनर आमतौर पर रुपये से कम में उपलब्ध है। भारत में 35,000 और इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन इलेक्ट्रॉनिक खुदरा विक्रेताओं से खरीदा जा सकता है।

Samsung 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC with Wi-fi Connect (AR18BYNZAWK)


इस एयर कंडीशनर का मुख्य आकर्षण यह है कि यह सहज रिमोट कंट्रोल के साथ आता है, जो मूल रूप से आपको अपने हाथ की हथेली से एयर कंडीशनर की संपूर्ण कार्यक्षमता को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। ट्रिपल प्रोटेक्टर प्लस तकनीक आपके एसी को अचानक बिजली के उछाल और उतार-चढ़ाव वाले विद्युत प्रवाह से सुरक्षित रखती है। इसके अतिरिक्त, जंग रोधी कोटिंग इनडोर यूनिट और कंडेनसर को प्रतिकूल मौसम की स्थिति से बचाती है। भी। कुल मिलाकर यह एक संतुलित एयर कंडीशनर है, जो अधिकांश उपभोक्ताओं का पसंदीदा और सबसे अधिक मांग वाला है।

Samsung Super Convertible 6-in-1 Cooling 1.5 Ton 5 Star AC (AR18BYNANWKXNA)


हमारी सूची में चौथा सैमसंग एयर कंडीशनर सैमसंग सुपर कन्वर्टिबल 6-इन -1 कूलिंग स्प्लिट एसी है। सैमसंग का यह मॉडल विंड-फ्री कूलिंग टेक्नोलॉजी सिस्टम के साथ आता है जो 23,000 छोटे वायु छिद्रों के माध्यम से हवा को प्रवेश करने की अनुमति देकर कमरे के तापमान को नियंत्रित करता है। इसके अलावा, यह एसी हीट एक्सचेंजर को स्वचालित रूप से और नियमित रूप से साफ करने में सहायता के लिए फ्रीज वॉश तकनीक का उपयोग करता है, जिससे एसी का रखरखाव सरल हो जाता है। साथ ही, एसी को फिर से साफ करने का समय आने पर आपको एक सूचना प्राप्त होगी।

Samsung 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC (AR18NV3HFTRNNA)


हमारी सूची में आखिरी सैमसंग एसी सैमसंग 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एसी है, जिसमें इनडोर यूनिट पर एक सुंदर स्टारफ्लॉवर डिज़ाइन है। लिस्ट में बताए गए पिछले मॉडल की तरह यह एसी भी ऑटो क्लाइमेट चेंज मोड के साथ आता है, जो क्लाइमेट के हिसाब से सेट टेंपरेचर मेंटेन करने के लिए जरूरी है। इस सुविधा के सक्षम होने के साथ, आपको सेटिंग बदलने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि एसी स्वचालित रूप से कमरे के तापमान को समायोजित करता है। इसके अलावा, ऊर्जा-कुशल डिजिटल इन्वर्टर बिना चालू और बंद किए सही तापमान रखता है। इसलिए, यह लंबे समय तक चलने के दौरान कम बिजली इकाइयों का उपयोग करता है और आपकी लंबी अवधि की बचत में सहायता करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story