×

2023 Best Smart TV Price in India: अपने घर लाए बेस्ट स्मार्ट टीवी, मिलेंगे दमदार फीचर्स और बेहतरीन डिस्प्ले

2023 Best Smart TV Price in India: एक स्मार्ट टीवी आपके स्मार्ट होम के लिए एक अमूल्य अतिरिक्त हो सकता है। यदि आप बिना केबल या उपग्रह प्रदाता के सुपर बाउल LVII देखने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। बेस्ट स्मार्ट टीवी तैयार किए हैं, लेकिन इससे पहले कि आप निवेश करें, आपको सबसे अच्छे स्मार्ट टीवी पर शोध करने की आवश्यकता है और यहीं पर हम मदद कर सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 31 Jan 2023 2:27 AM GMT
Best Smart TV
X

Best Smart TV(photo-social media)

2023 Best Smart TV Price in India: एक स्मार्ट टीवी आपके स्मार्ट होम के लिए एक अमूल्य अतिरिक्त हो सकता है। यदि आप बिना केबल या उपग्रह प्रदाता के सुपर बाउल LVII देखने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। बेस्ट स्मार्ट टीवी तैयार किए हैं, लेकिन इससे पहले कि आप निवेश करें, आपको सबसे अच्छे स्मार्ट टीवी पर शोध करने की आवश्यकता है और यहीं पर हम मदद कर सकते हैं। हमने आपके घर या कार्यालय के लिए बहुत अच्छे स्मार्ट टीवी खोजने के लिए बाजार और कीमतों और सुविधाओं की तुलना की, चाहे आप फिल्में, खेल कार्यक्रम, या अपने पसंदीदा YouTube वीडियो देखना चाहते हों। तो इसके लिए हमारी लिस्ट बेस्ट है।

Hisense U8H


HISENSE U8H में न केवल ब्राउज़र एक्सेस शामिल है, बल्कि YouTube, Google और Alexa भी शामिल है, सभी बिल्ट-इन और जाने के लिए तैयार हैं। आपको बिना किसी परेशानी के प्लग इन रखने के लिए ब्लूटूथ, वाईफाई और एचडीएमआई कनेक्शन के साथ कई कनेक्टिविटी विकल्प उपलब्ध हैं। तीन अलग-अलग आकारों में उपलब्ध, 4के क्यूएलईडी डिस्प्ले का मतलब है बेहतर कंट्रास्ट के साथ चमकदार, जीवंत तस्वीर। गेम मोड प्रो या फिल्ममेकर मोड में से चुनें -किसी भी तरह से, U8H एक बजट स्मार्ट टीवी के रूप में चमकता है।

LG OLED C1 Series 4K Smart TV


LG OLED C1 सीरीज 4K स्मार्ट टीवी 4K OLED डिस्प्ले और 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ सबसे छोटे 55 इंच से शुरू होने वाले बड़े आकार की श्रृंखला में आता है। चीजों को रोचक बनाए रखने के लिए फिल्म निर्माता मोड में स्वैप करें, या मूल बातों पर टिके रहें। किसी भी तरह से, प्रीमियम देखने के लिए एचडीआर10, एचएलजी और डॉल्बी विजन प्रौद्योगिकियां हैं। एक बार जब आप इंटरनेट से जुड़ जाते हैं, तो Netflix, Amazon Prime Video, Vudu, Hulu, और YouTube जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं का आनंद लें।

Samsung Frame


अधिक आधुनिक दृष्टिकोण के लिए, सैमसंग फ़्रेम देखें। यह 4K QLED डिस्प्ले और क्वांटम डॉट तकनीक के साथ छोटे से लेकर बड़े कई आकारों में उपलब्ध है। मैट डिस्प्ले एंटी-रिफ्लेक्टिव है, इसलिए आप इसे बिना चकाचौंध के कहीं भी रख सकते हैं। नेटफ्लिक्स आसान पहुंच के साथ-साथ Google सहायक और एलेक्सा के लिए अंतर्निहित है। कला मोड को देखना सुनिश्चित करें, जो आपके स्थान में पृष्ठभूमि के रूप में काम करने के लिए सुंदर कलाकृति का उपयोग करता है।

Sony A90J


जब आपके पास खर्च करने के लिए थोड़ा अधिक होता है, तो Sony A90J हमारा पसंदीदा स्मार्ट टीवी है। यह कॉन्ट्रास्ट में महत्वपूर्ण सुधार लाने के लिए एक्सक्लूसिव कॉग्निटिव प्रोसेसर XR का उपयोग करता है, साथ ही ऐसी विशेष तकनीकों का उपयोग करता है जो तस्वीर और रंग को बेहतर बनाती हैं। इसका मतलब है कि आप किसी अन्य के विपरीत एक डिस्प्ले प्राप्त करते हैं, जो एक शानदार तस्वीर पेश करता है जो वास्तव में आपकी छवियों को जीवन में लाता है। बिल्ट-इन, आपको अपनी सभी पसंदीदा स्ट्रीमिंग सेवाएं मिलेंगी, जिनमें नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, यूट्यूब, डिज्नी, यूट्यूब और ऐप्पल टीवी शामिल हैं।

TCL 6-Series Roku TV


TCL 6-सीरीज़ Roku TV न केवल समग्र रूप से सर्वश्रेष्ठ स्मार्ट टीवी है, बल्कि हमारी सूची में सबसे सस्ती भी है। यह Netflix, Hulu, Amazon, Skype, Spotify और YouTube के बिल्ट-इन एक्सेस के साथ आता है। आवाज नियंत्रण चीजों को सरल रखता है, और टीवी में शीर्ष प्रौद्योगिकी के साथ उत्कृष्ट डिजाइन है। मिनी-क्यूएलईडी डिस्प्ले शानदार 4के एचडीआर तस्वीर पेश करता है और वाईफाई, यूएसबी और एचडीएमआई कनेक्शन के लिए कनेक्टिविटी बढ़िया है। यह तीन आकारों में आता है, इसलिए कीमत भिन्न होती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story