×

Best Smart TV Under 20000: अब इस कीमत में मिलेगी बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी, खरीदें ये बेस्ट स्मार्ट टीवी

Best Smart TV Under 20000: भारत में 20000 के तहत बेस्ट स्मार्ट टीवी की एक विशेष सूची तैयार की है। 20000 के तहत बेस्ट स्मार्ट टीवी बहुत ही कमाल है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Feb 2023 1:15 AM GMT
Best Smart TV Under 20000
X

Best Smart TV Under 20000(photo-social media)

Best Smart TV Under 20000: आजकल, बाजार में उपलब्ध विकल्पों की संख्या के कारण किसी व्यक्ति के लिए सही टीवी का चुनाव करना कठिन हो जाता है। हालाँकि, इस दुविधा को हल करने के लिए, हमने गहन शोध और विभिन्न विचारों के गहन विश्लेषण के बाद भारत में 20000 के तहत बेस्ट स्मार्ट टीवी की एक विशेष सूची तैयार की है। 20000 के तहत बेस्ट स्मार्ट टीवी बहुत ही कमाल है।

Samsung Wondertainment LED Smart TV


सूची में सबसे पहले सैमसंग वंडरटेनमेंट एलईडी स्मार्ट टीवी है। जब टीवी की बात आती है तो सैमसंग एक प्रसिद्ध ब्रांड है, और इसका वोडररेनमेंट एलईडी स्मार्ट टीवी समग्र रूप से सबसे अच्छी खरीदारी है। यह आपको 32 इंच का एचडी-रेडी डिस्प्ले के साथ-साथ एचडीआर, पर्कलर, मेगा कंट्रास्ट टेक्नोलॉजी और भी बहुत कुछ प्रदान करता है। स्लिम डिजाइन के साथ यह टीवी कीमत में सबसे स्टाइलिश और आधुनिक दिखने वाला स्मार्ट टीवी है। आइए हम इसके प्रमुख विनिर्देशों, विशेषताओं, पेशेवरों और विपक्षों की जांच करें। कीमत 16,990 रुपये है।

OnePlus Y LED Smart Android TV


सूची में आगे आ रहा है वनप्लस वाई एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी। यदि आप सर्वश्रेष्ठ बजट टीवी की तलाश कर रहे हैं, तो यह एकदम सही चुनाव है। यह टीवी न्यूनतम बेजल एचडी डिस्प्ले और प्रभावशाली बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है। टीवी Google-प्रमाणित OS पर चलता है, जो आपको Google पारिस्थितिकी तंत्र तक पूर्ण पहुंच प्रदान करता है। आइए इस टीवी के कुछ प्रमुख विनिर्देशों, विशेषताओं, पेशेवरों और विपक्षों को देखें। कीमत 15,999 रुपये हैं।

Mi Horizon Edition Android Smart LED TV 4A.


सूची में अगला एमआई होराइजन संस्करण एंड्रॉइड स्मार्ट एलईडी टीवी 4ए है। यह सबसे बजट के अनुकूल और शक्तिशाली स्मार्ट टीवी में से एक है। टीवी कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है, इसलिए आपके मनोरंजन के विकल्पों की कभी कमी नहीं होगी। यहाँ इस उत्पाद के कुछ प्रमुख विनिर्देश, विशेषताएँ, गुण और दोष दिए गए हैं। मूल्य रु.16,499 है।

LG Smart LED TV


सूची में अगला एलजी स्मार्ट एलईडी टीवी है। एलजी ने कम निवेश पर अविश्वसनीय विनिर्देशों पर अपने गुणवत्ता वाले उत्पादों के कारण उद्योग में काफी अच्छा नाम कमाया है। टीवी कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है जो आपको असीमित मनोरंजन अनुभव प्रदान करते हैं। यहाँ इस टीवी के कुछ प्रमुख विनिर्देश, विशेषताएँ, गुण और दोष दिए गए हैं। इसकी कीमत 17,999 रूपये हैं।

Philips 5500 Smart LED TV


सूची में अगला स्थान फिलिप्स 5500 स्मार्ट एलईडी टीवी का है। यदि आप 20000 के तहत सर्वश्रेष्ठ टीवी की तलाश कर रहे हैं जो आपको सर्वोत्तम चित्र गुणवत्ता प्रदान करता है, तो यह टीवी एकदम सही चुनाव है। फुल एचडी डिस्प्ले आपको इतने में कम ही देखने को मिलेगा। इस टीवी की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें अन्य फीचर्स से कोई समझौता नहीं किया गया है। इसलिए, यदि आप देखने के सुखद अनुभव के लिए स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं, तो इस टीवी को चुनें। आइए इस टीवी के कुछ प्रमुख विनिर्देशों, विशेषताओं, पेशेवरों और विपक्षों की जांच करें। कीमत 19,990 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story