Best Smartwatch 2024: फीचर्स में बेहतर कौन सी बेहतर स्मार्ट वॉच?

Amazfit GTR 4 New vs Samsung Galaxy Watch Ultra: अगर आप नया स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। Amazfit ने अपने स्मार्टवॉच को मार्केट में उतारा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 Sep 2024 2:45 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2024 2:45 AM GMT)
Amazfit GTR 4 New vs Samsung Galaxy Watch Ultra
X

Amazfit GTR 4 New vs Samsung Galaxy Watch Ultra 

Amazfit GTR 4 New vs Samsung Galaxy Watch Ultra: अगर आप नया स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। हाल ही में Amazfit ने अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टवॉच को मार्केट में उतारा है। जिसकी तुलना फीचर्स के मामले में Samsung Galaxy Watch Ultra से हो रही है। इन दोनों ही वॉच के फीचर्स काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Amazfit GTR 4 New vs Samsung Galaxy Watch Ultra में से फीचर्स में कौन है बेहतर:

Amazfit GTR 4 New के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Amazfit GTR 4 New vs Features, Review And Price):

Amazfit GTR 4 New के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Amazfit GTR 4 New vs Features, Review And Price) की बात करें तो ये वॉच कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। ये वॉच 200 से अधिक कस्टमाइजेबल वॉच फेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आती है। इस वॉच में150 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट शामिल है। Amazfit GTR 4 New में 1.45 इंच की HD AMOLED डिस्प्ले मिलती है। ये वॉच दो स्टाइलिश कलर ऑप्शन सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ गैलेक्सी ब्लैक और ब्राउन लेदर के साथ आता है।

कीमत की बात करें तो Amazfit GTR 4 New वॉच की कीमत 16,999 रुपए है। Amazfit GTR 4 New को Amazon India और Amazfit India की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इस वॉच में इंटीग्रेटेड ब्लूटूथ कॉलिंग और म्यूजिक कंट्रोल के अलावा कनेक्टिविटी को मेनटेन किया जा सकता है। Amazfit GTR 4 New में हाई प्रिसाइज्ड GPS और 5 ATM वाटर रेजिस्टेंट सपोर्ट के साथ 150 स्पोर्ट वॉच का सपोर्ट मिलता है। ये वॉच 8 स्पोर्ट मोड के साथ आता है। इस वॉच की बैटरी लाइफ 12 दिनों तक चलती है।


Samsung Galaxy Watch Ultra के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Samsung Galaxy Watch Ultra Features, Review And Price):

Samsung Galaxy Watch Ultra के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Samsung Galaxy Watch Ultra Features, Review And Price) की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story