×

Best Smartwatches Under 2000: से कम कीमत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट कॉम्बैट रग्ड स्मार्टवॉच, जाने फीचर्स

Fire-Boltt Combat Smartwatch: स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने देश में एक नई स्मार्टवॉच का लॉन्च की है। बिल्कुल नया फायर-बोल्ट कॉम्बैट एक मजबूत डिज़ाइन, IP68 रेटिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और किफायती कीमत पर बहुत कुछ के साथ आता है।

Anjali Soni
Published on: 4 July 2023 11:24 AM GMT
Best Smartwatches Under 2000: से कम कीमत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट कॉम्बैट रग्ड स्मार्टवॉच, जाने फीचर्स
X
Fire-Boltt Combat Smartwatch (Photo-social media)

Best Smartwatches Under 2000: स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने देश में एक नई स्मार्टवॉच का लॉन्च की है। बिल्कुल नया फायर-बोल्ट कॉम्बैट एक मजबूत डिज़ाइन, IP68 रेटिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और किफायती कीमत पर बहुत कुछ के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच की डिज़ाइन भी काफी ज्यादा बेहतर है और जबरदस्त है। साथ ही आपको वॉच खरीदने पर कई ऑफर मिल रहे है। चलिए फायर-बोल्ट कॉम्बैट के फीचर्स और भारत में कीमत पर एक नजर डालते हैं।

जाने भारत में फायर-बोल्ट कॉम्बैट की कीमत और रंग ( Fire-Boltt Combat Smartwatch Price)

फायर-बोल्ट कॉम्बैट 1,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। स्मार्टवॉच को 6 जुलाई से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है। फायर-बोल्ट कॉम्बैट को ग्रीन, कैमो ग्रीन, ब्लैक और कैमो ब्लैक रंगों में लॉन्च किया जाएगा। इनके कलर भी काफी ज्यादा अच्छे हैं और फ्लिपकार्ट पर आप स्मार्टवॉच पर काफी ज्यादा ऑफर देख सकते हैं। फायर-बोल्ट कॉम्बैट एक टिकाऊ आयताकार शॉकप्रूफ बॉडी प्रदान करता है।

फायर-बोल्ट कॉम्बैट के फीचर्स ( Fire-Boltt Combat Smartwatch Features)

फायर-बोल्ट कॉम्बैट में 240×284 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.95-इंच एचडी डिस्प्ले और 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फेस हैं। बिल्कुल नई स्मार्टवॉच में परेशानी मुक्त ब्लूटूथ कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के लिए एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर है। फायर-बोल्ट कॉम्बैट रक्त ऑक्सीजन (Sp02), नींद और महिला स्वास्थ्य ट्रैकिंग की भी निगरानी कर सकता है। फायर-बोल्ट कॉम्बैट में अपने उपयोगकर्ताओं को फिट और सक्रिय रखने के लिए 150 से अधिक खेल मोड हैं। स्मार्टवॉच कई ऐप्स के माध्यम से स्मार्ट नोटिफिकेशन प्रदर्शित कर सकती है और इसमें मौसम अपडेट, फाइंड माई फोन, संगीत और कैमरा नियंत्रण समर्थन जैसी सुविधाएं हैं। अपने IP68 धूल और पानी प्रतिरोध के साथ, स्मार्टवॉच विभिन्न पर्यावरणीय परिस्थितियों का सामना कर सकती है, जिससे इसकी स्थायित्व और विश्वसनीयता बढ़ जाती है। फायर-बोल्ट कॉम्बैट धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है। दावा किया गया है कि फायर-बोल्ट कॉम्बैट सामान्य उपयोग पर 8 दिनों की बैटरी लाइफ और ब्लूटूथ कॉलिंग पर 5 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है।

यहां देखें फायर-बोल्ट कॉम्बैट की डिज़ाइन ( Fire-Boltt Combat Smartwatch Design)

फायर-बोल्ट कॉम्बैट ब्लूटूथ कॉलिंग क्षमताओं के साथ एक मजबूत लुक के साथ आता है। स्मार्टवॉच एक चौकोर डायल डिज़ाइन प्रदान करती है और इसमें दो पुश बटन हैं। स्मार्टवॉच में शॉकप्रूफ बॉडी है, जो स्थायित्व और लचीलापन सुनिश्चित करती है। इसके अतिरिक्त, इसे कठोरता के सैन्य-ग्रेड मानकों को पूरा करने के लिए बनाया गया है। वहीं, कंपनी ने हाल ही में कई अन्य स्मार्टवॉच भी लॉन्च की हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story