×

Best Big Screen Tablets Price: बड़ी स्क्रीन वाले ये बेस्ट टैबलेट देते हैं थिएटर जैसा मजा, यहां देखें लिस्ट

Best Big Screen Tablets Price in India: यह तय करने में आपकी मदद करने के लिए, हमने आपके लिए बेस्ट टैबलेट की एक सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 March 2023 2:39 AM GMT
Best Big Screen Tablets
X

Best Big Screen Tablets(photo-social media)

Best Big Screen Tablets: जबकि स्मार्टफोन में अब बड़े डिस्प्ले होते हैं, वे टैबलेट के साथ पेश किए जाने वाले विशाल डिस्प्ले के करीब नहीं हैं। टैबलेट उन लोगों के लिए उपयोगी हैं जो बड़ी स्क्रीन का अनुभव चाहते हैं और चलते-फिरते काम पूरा करने के लिए उपयोगी हैं। ये फिल्में देखने और गेम खेलने के लिए भी उपयोगी हैं। कौन सा उपकरण खरीदना है, यह तय करने में आपकी मदद करने के लिए, हमने आपके लिए बेस्ट टैबलेट की एक सूची तैयार की है।

Apple iPad Pro


Apple iPad Pro iPadOS पर चलता है और इसमें ProMotion तकनीक के साथ 11 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले और 2388 x 1668 का रिज़ॉल्यूशन है। यह Apple A12Z बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप और 7MP का सेल्फी कैमरा है। यह मैजिक कीबोर्ड के साथ संगत है और ऐप्पल पेंसिल का समर्थन करता है, जिससे टाइप करना और स्केच करना आसान हो जाता है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite


सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट एंड्रॉइड 10 पर कंपनी के वनयूआई के साथ शीर्ष पर चलता है और इसमें 10.4 इंच का फुल एचडी (2000 x 1200 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन टीएफटी डिस्प्ले है। यह Exynos 9611 चिपसेट द्वारा संचालित है और 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का सेल्फी कैमरा है। यह कंपनी के एस-पेन के साथ आता है जो ड्राइंग या नोट्स लेने के काम आता है।

Huawei MediaPad T5


हुआवेई मीडियापैड टी5 एंड्रॉयड 8.0 पर चलता है और इसमें 10.1 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। यह Kirin 659 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। इसमें 5MP का रियर कैमरा और 2MP का सेल्फी कैमरा है। यह 5,100mAh की बैटरी द्वारा संचालित है। इसमें हुवावे लिसन तकनीक के साथ डुअल स्पीकर हैं जो एक शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं।

Apple iPad Mini


यदि आप एक बड़ी स्क्रीन अनुभव की तलाश में हैं, लेकिन कुछ ऐसा चाहते हैं जो अभी भी संभालना आसान हो तो Apple iPad मिनी एक बढ़िया विकल्प है। यह एक ज्वलंत देखने के अनुभव के लिए ट्रू टोन रंग के साथ 7.9-इंच रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है। यह A12 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है जो एक तेज और सहज अनुभव का वादा करता है। इसमें 8MP का रियर कैमरा और 7MP का फेसटाइम HD फ्रंट कैमरा है। यह 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ का वादा करता है। यह ऐप्स की एक विस्तृत सीरीज के साथ आता है जो टैबलेट अनुभव के लिए अनुकूलित हैं, जबकि स्टीरियो स्पीकर समग्र मीडिया अनुभव को बढ़ाते हैं।

Samsung Galaxy Tab S7


सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 सैमसंग का नवीनतम प्रीमियम टैबलेट है। यह एंड्रॉइड 10 पर चलता है और 11-इंच WQXGA रिज़ॉल्यूशन IPS LCD डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लस चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह एस पेन स्टायलस के साथ भी आता है जिससे आप सहजता से सामग्री तैयार कर सकते हैं। यह नवीनतम उच्च अंत सुविधाओं के साथ आता है और एक बड़ी 8,000 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित होता है जो लंबे समय तक चलने का वादा करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story