×

Best Upcoming Earbuds 2023: आने वाले सबसे बेस्ट ईयरबड्स, जाने खुबिया और डिजाइन

Best Upcoming Earbuds 2023: इन दिनों लगभग किसी भी शांत कार्यालय में चलें और आप पाएंगे कि कई कर्मचारी अपने डेस्क पर खुशी से अपने कानों में ईयरबड लगाकर काम कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Dec 2022 2:29 AM GMT
2023 Upcoming Best Earbuds
X

2023 Upcoming Best Earbuds(photo-social media)

Best Upcoming Earbuds 2023: इन दिनों लगभग किसी भी शांत कार्यालय में चलें और आप पाएंगे कि कई कर्मचारी अपने डेस्क पर खुशी से अपने कानों में ईयरबड लगाकर काम कर रहे हैं। आधुनिक तकनीक अब हमें पृष्ठभूमि शोर को रद्द करते हुए संगीत या हमारे पसंदीदा पॉडकास्ट सुनने की अनुमति देती है। हम बेहतरीन साउंड क्वालिटी वाले ईयरबड्स पर कॉल ले सकते हैं और फिर आसानी से प्लेलिस्ट में वापस आ सकते हैं। कुल मिलाकर, यदि आप नए ईयरबड्स की तलाश में हैं, तो हमने विशेषज्ञ समीक्षकों द्वारा सुझाए गए शीर्ष ईयरबड्स की एक सूची तैयार की है। कुल मिलाकर, यदि आप नए ईयरबड्स की तलाश में हैं, तो हमने विशेषज्ञ समीक्षकों द्वारा सुझाए गए शीर्ष ईयरबड्स की एक सूची तैयार की है।

Apple AirPods Pro 2


Apple AirPods Pro 2 इस सूची में पहले स्थान पर है क्योंकि वे सभी समीक्षकों के पोस्ट पर सबसे अधिक बार दिखाई देते हैं। ये वास्तव में प्रीमियम हाई-फाई ईयरबड हैं जो एक सहज संगीत अनुभव प्रदान करते हैं। अपने पूर्ववर्ती की तुलना में मजबूत ध्वनि की गुणवत्ता इसे विशेषज्ञों से उच्च समीक्षा देती है, और शोर रद्दीकरण एक आकर्षण की तरह काम करता है। सेटअप प्रक्रिया Apple इकोसिस्टम में किसी भी अन्य ईयरबड की तुलना में अधिक सहज है - बस AirPod केस और अपने iPhone को खोलें कनेक्ट करना शुरू करता है," NY मैगज़ीन के द स्ट्रैटेजिस्ट कहते हैं। "तथ्य यह है कि Apple ने सेटअप प्रक्रिया को इतना आसान बना दिया है कि कोई भी इसकी सराहना कर सकता है, लेकिन यह विशेष रूप से उन लोगों के लिए स्वागत योग्य होगा जो अत्यधिक तकनीक के जानकार नहीं हैं।

Beats Fit Pro


बीट्स फिट प्रो उच्च गुणवत्ता वाले वायरलेस ईयरबड हैं जो जिम चूहों के लिए बाजार पर सबसे अच्छी जोड़ी हो सकते हैं। वे हल्के होते हैं और एक सुरक्षित फिट के साथ आते हैं, जिससे वे सभी उम्र, शरीर के प्रकार और पसीने के स्तर के लोगों के लिए उपयुक्त होते हैं। इन ईयरबड्स में डीप बास के साथ शानदार साउंड क्वालिटी है, और ये डिवाइस की एक विस्तृत सीरीज के साथ संगत हैं। यहां तक ​​कि एक तीन-बटन रिमोट भी है जो ट्रेडमिल पर या चलने के लिए बाहर होने पर सुपर सहायक हो सकता है। अपने साथियों की तरह, ईयरबड्स बिल्ट-इन नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर के साथ आते हैं, और इन-ईयर फिट एक सुरक्षित और आरामदायक सुनने का अनुभव सुनिश्चित करता है। वे IPX4 जल प्रतिरोधी भी हैं, जिसका अर्थ है कि वे मध्यम नमी का सामना कर सकते हैं जो आपके पसीने से लथपथ जिम बैग में हो सकती है। आपको अपनी जोड़ी के साथ दो साल की निर्माता वारंटी मिलेगी, जो दो आकर्षक रंगों में उपलब्ध हैं।

Sony WF-1000XM4


Sony WF-1000XM4 को कुछ समीक्षकों द्वारा सबसे अच्छा शोर-रद्द करने वाला ईयरबड माना जाता है, और वे 2023 के सर्वश्रेष्ठ ईयरबड्स के योग्य दावेदार हैं। ये स्लीक डिज़ाइन वाले वास्‍तव में प्रीमियम ईयरबड हैं, और ये सहज संगीत अनुभव प्रदान करते हैं। Sony WF-1000XM4 के साथ, आपको प्रति चार्ज आठ घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक मिलता है, और चार्जिंग केस अतिरिक्त 16 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। ईयरबड्स IPX4 वाटर रेसिस्टेंट ईयरबड्स हैं और एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

Bose QuietComfort 2


Bose QuietComfort 2 को बाजार में सबसे अच्छे शोर-रद्द करने वाले ईयरबड्स में से एक के रूप में जाना जाता है। ये वास्तव में एक आकर्षक डिज़ाइन और उत्कृष्ट ध्वनि गुणवत्ता वाले प्रीमियम ईयरबड हैं। CNET लिखता है, "बोस की दूसरी पीढ़ी के QuietComfort ईयरबड्स 2 न केवल अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में लगभग 30 प्रतिशत छोटे हैं, बल्कि उनका केस लगभग 40 प्रतिशत छोटा और वास्तव में पॉकेटेबल है।" "बोस की नई कस्टमट्यून ध्वनि अंशांकन प्रणाली के लिए धन्यवाद, जो आपके कानों के लिए ध्वनि को अनुकूलित करता है, उनमें सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास शोर रद्द करने और बेहतर ध्वनि की सुविधा है।

Google Pixel Buds Pro


Google पिक्सेल बड्स प्रो आरामदायक फिट है, और वे दिन-प्रतिदिन के उपयोग या उच्च-तीव्रता वाले वर्कआउट में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। ईयरबड्स में एक चिकना और आधुनिक डिज़ाइन है, और वे काले और सफेद रंगों में उपलब्ध हैं। उनका हल्का डिज़ाइन उन्हें लंबे समय तक पहनने में आरामदायक बनाता है। ईयरबड्स एक टच-सेंसिटिव कंट्रोल पैनल के साथ आते हैं, और आप इसका उपयोग वॉल्यूम समायोजित करने और गानों के बीच स्किप करने के लिए कर सकते हैं। उनके पास एक अंतर्निहित अनुवादक सुविधा भी है जो आपको वार्तालापों का तुरंत अनुवाद करने की अनुमति देती है, और उनके पास एक शोर रद्द करने की सुविधा है जो परिवेशी शोर को फ़िल्टर करती है, जिससे वे शोर वाले वातावरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हो जाते हैं। इन्हें हैंड्स-फ्री कॉल लेने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Sennheiser Momentum True Wireless 3


कुल मिलाकर, Sennheiser Momentum True Wireless 3 ईयरबड्स प्रतिस्पर्धी कीमत पर शानदार साउंड क्वालिटी के साथ अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए ईयरबड्स हैं। 3 हमेशा की तरह प्रतिस्पर्धी हैं। ईयरबड्स की एक शानदार जोड़ी," WhatHiFi.com कहती है। वे सुनने में आनंदित होते हैं, और इससे भी बेहतर, वे अब पिछले मॉडलों की तुलना में छोटे और अधिक आरामदायक हैं। एक नया अडैप्टिव नॉइज़ कैंसलेशन सेटअप वास्तविक समय में उन्हें दबाने के लिए परिवेशी ध्वनियों पर लगातार नज़र रखता है। अंदर, कंपनी के ट्रू रिस्पॉन्स ट्रांसड्यूसर को 7mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ टॉप-नॉच ऑडियो के लिए जोड़ा गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story