Best Upcoming Phone 2023: अगर आप भी बेस्ट फ़ोन की तलाश में है तो जल्दबाजी न करें, अगले साल लॉन्च होंगे ये Smartphones

Best Upcoming Phone 2023: इसलिए यहां 2023 के लिए सबसे अच्छे आगामी फोन के लिए हमारा गाइड है। यह अभी भी 2022 के समाप्त होने से पहले दिखाई दे सकता है ताकि आप अपने स्मार्टफोन के ज्ञान को कर्व से आगे रख सकें। आइए इनकी लिस्ट देखें

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Dec 2022 6:40 AM GMT
Best upcoming phone 2023
X

Best upcoming phone 2023(photo-social media)

Best Upcoming Phone 2023: आपकी डायरी पिछले वर्ष में व्यस्त रही होगी। किफायती ब्लोअर से लेकर नए फ़्लैगशिप से लेकर फोल्डिंग फ़ोन तक, चमकदार नए हैंडसेट की पूरी मेजबानी की गई है। लेकिन आप संभवतः यहां शीर्ष पर रहने के लिए हैं जो कोने के आसपास है, इसलिए यहां 2023 के लिए सबसे अच्छे आगामी फोन के लिए हमारा गाइड है। यह अभी भी 2022 के समाप्त होने से पहले दिखाई दे सकता है ताकि आप अपने स्मार्टफोन के ज्ञान को कर्व से आगे रख सकें। आइए इनकी लिस्ट देखें

सैमसंग गैलेक्सी एस23


सैमसंग की अगली फ्लैगशिप रेंज निस्संदेह गैलेक्सी एस23 होगी। या, अधिक विशिष्ट होने के लिए, गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23 प्लस और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा। वर्तमान जानकारी अफवाहों पर आधारित है, जिसमें कहा गया है कि जहां चीजें बड़े पैमाने पर परिवर्तन नहीं होंगी, वहीं कुछ हार्डवेयर सुधार होंगे। संभावित रूप से इनमें पिक्सेल-पैक 200MP का मुख्य कैमरा और 40MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा शामिल होगा। यदि आप गैलेक्सी S23 की रिलीज़ की तारीख पर एक समझदार दांव लगाना चाहते हैं, तो फरवरी 2023 में एक खुलासा और लॉन्च होने की उम्मीद है।

Apple iPhone 15


IPhone 15 के आसपास कई ठोस अफवाहें नहीं हैं। सितंबर 2023 में लॉन्च होने के कारण Apple के लॉन्च और रिलीज़ की तारीखें, दयालु, बहुत सुसंगत हैं। हम फैंसी डायनामिक आइलैंड नॉच को आधार iPhone 15 मॉडल के लिए अपना रास्ता बनाते हुए देखना पसंद करेंगे। 8के वीडियो रिकॉर्डिंग देखना भी पसंद करेंगे क्योंकि क्यों नहीं दुर्जेय गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा द्वारा पेश किए गए दोषरहित 10x ऑप्टिकल जूम से बेहतर मिलान करने के लिए एक पेरिस्कोप जूम कैमरा के साथ। उस नोट पर, हम एक आईफोन के लॉन्च को देख सकते हैं। ताजा अफवाहों की माने तो आईफोन 15 प्रो मैक्स की जगह 15 अल्ट्रा। समय बताएगा कि कौन सा सच साबित होता है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5


यह देखते हुए कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 सैमसंग द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे अच्छा फोल्डिंग फोन है, इसलिए हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि जेड फोल्ड 5 में स्टोर में क्या है। इस समय बहुत कम अफवाहें हैं। लेकिन हम इसके विस्तृत अनफोल्डेड डिस्प्ले पर ड्राइंग और डूडलिंग का लाभ उठाने के लिए एक और भी स्लिम डिजाइन, तेज चार्जिंग और एक बिल्ट-इन एस-पेन देखना चाहते हैं।

Google पिक्सेल फोल्ड


कुछ लोगों ने सोचा था कि Pixel 6 मोड़ने योग्य होगा। अन्य लोगों ने भविष्यवाणी की कि एक अलग पिक्सेल फोल्ड डिवाइस 2021 के अंत तक लॉन्च होगा। अब, नवीनतम जानकारी इंगित करती है कि Google फोल्ड को बिल्कुल भी लॉन्च नहीं करेगा - कम से कम, अपने वर्तमान स्वरूप में नहीं। क्या इसका मतलब है कि हम फोल्डिंग पिक्सल फोन एक नहीं देखेंगे 2022 में जरुरी नहीं। अधिक संभावना है, इसका मतलब है कि Google ने फोल्डेबल में अपना पहला प्रयास किया है। यह निश्चित रूप से उद्योग की बुद्धि के साथ फिट होगा जो दावा करता है कि Google 2022 की पहली छमाही में एक फोल्डेबल लॉन्च नहीं करेगा। Google के फोल्डेबल की विशेष शीट स्टोर में क्या होगी? यह और भी कम निश्चित है। हालाँकि अगर यह Pixel 6 द्वारा निर्धारित मोल्ड का अनुसरण करता है, तो आप एक वैनिला Android इंटरफ़ेस के साथ एक साफ, प्रीमियम डिज़ाइन की उम्मीद कर सकते हैं जो एक तह सेटअप के लिए अनुकूलित है।

ओप्पो Dragonfly


ओप्पो के पहले फोल्डिंग फोन ने हमारे लॉन्ग-टर्म टेस्ट में चार स्टार अर्जित किए। फाइंड एन की अपील का एक हिस्सा यह था कि यह आराम से एक जेब में फिट हो सकता है, फिर भी एक प्रमुख फोल्डेबल अनुभव प्रदान करता है। उस दृष्टिकोण को एक कदम आगे बढ़ाते हुए, ओप्पो अब गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को टक्कर देने के लिए एक क्लैमशेल डिवाइस पर काम करने की अफवाह है। माना जाता है कि कोड-नाम ड्रैगनफ्लाई है, कोई निश्चित चश्मा जंगली में नहीं है। लेकिन सड़क पर शब्द से पता चलता है कि इसका डिज़ाइन अन्य क्लैमशेल्स को पसंद करेगा। इसलिए बंद होने पर इसे हथेली के आकार का होना चाहिए, एक लचीले मुख्य डिस्प्ले को प्रकट करने के लिए फ्लिप करने से पहले जो लंबा और संकीर्ण है। हम उम्मीद करते हैं कि यह हाल ही में क्वालकॉम सिलिकॉन की सुविधा देगा और स्क्रीन के अंदर 120Hz ताज़ा दर प्रदान करेगा। और अगर फाइंड एन कुछ भी हो जाए, तो इसे सैमसंग के फोल्डिंग मॉडल के मुकाबले प्रतिस्पर्धी कीमत पर होना चाहिए। फाइंड N2 के साथ, साल खत्म होने से पहले आने का दावा किया गया है।

Huawei P60 Pro


पिछले साल लॉन्च हुआ Huawei P50 Pro थोड़ा अजीब था। एक फोटोग्राफी बिजलीघर, यह उनके बीच बहुत सारे मेगापिक्सेल वाले सक्षम कैमरों की चौकड़ी से लाभान्वित हुआ। इसमें एक पेरिस्कोप लेंस शामिल था जो एक तारकीय 200x डिजिटल ज़ूम की पेशकश करता था। परेशानी यह थी कि चल रहे व्यापार प्रतिबंधों का मतलब था कि फ्लैगशिप को चीन से बाहर निकालने में एक उम्र लग गई। क्या इसका उत्तराधिकारी बेहतर होगा? केवल समय बताएगा। हुआवेई P60 प्रो और प्रो प्लस 2022 के अंत में आने वाले हैं, हालांकि हालिया अफवाहें ठोस से दूर हैं। पिछले प्रो मोबाइलों के विकास के आधार पर, P60 प्रो शायद कुछ उचित शक्तिशाली कैमरा किट, साथ ही एक बड़े फुल-स्क्रीन अनुभव को पैक करेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story