×

Best Video Editing Apps: स्मार्टफोन से फ्री में करिए वीडियो एडिट, ये बेस्ट वीडियो एडिटिंग एप

Best Video Editing Apps: यहां टॉप वीडियो एडिटिंग एप के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपकी वीडियो बिल्कुल हाई क्लास की बनेगी।

Vidushi Mishra
Published on: 30 Oct 2022 2:22 PM GMT
best 4k video editing app for android
X

ये बेस्ट वीडियो एडिटिंग एप (फोटो- सोशल मीडिया)

Best Video Editing Apps: सोशल मीडिया के दौर में आजकल लगभग हर कोई स्मार्टफोन्स का यूज कर रहा है। अब स्मार्टफोन लेने का मतलब ही है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल है। ऐसे में अब यही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लोगों के लिए बड़े काम की चीज बनता जा रहा है। यूजर्स अपने वीडियोज को शेयर करते हैं जिसमें लोगों को जागरूक करने, इंटरटेन करने के तमाम तरह के वीडियोज शामिल होते हैं। तो ऐसे में अगर आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियोज को शेयर करने के बारे में सोच रहे है, तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यहां टॉप वीडियो एडिटिंग एप के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपकी वीडियो बिल्कुल हाई क्लास की बनेगी।

बेस्ट वीडियो एडिटिंग एप

ActionDirector एप

एक्शन डायरेक्टर एप वीडियो एडिटिंग के लिए बहुत ही अच्छी एप है। इस एप की मदद से आप वीडियो स्पीड को कम-ज्यादा भी कर सकते हैं। साथ ही इस डायरेक्टर एप में लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग और एडिटिंग दोनों फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको फिलटर्स , लेयर्स, टेक्स्टस , एनिमेशन के अलावा वीडियो को 4K quality में डाउनलोड भी किया जा सकता है।

VivaVideo एप

वीवा वीडियो एप वाकई में सबसे ज्यादा चर्चित एप है। इसके लेटेस्ट और कमाल के फीचर्स की वजह से इस एप को इतना पसंद किया जाता है। इसके फीचर्स जैसे इफेक्टस, फ़िल्टर, स्टिकर, टेक्सटस, क्रॉप, ट्रिम चलाकर आप किसी वीडियो में जान डाल सकते हैं। साथ ही वीडियो की स्पीड को अपने हिसाब से घटा-बढ़ा भी सकते हैं।

KineMaster

वीडियो एडिटिंग के लिए KineMaster बहुत अच्छी एप है। इसमें आपको वीडियो एडिट करने के लिए सारे फीचर्स मिल जाएगें। इस एप में वीडियो काफी प्रोफेशनल तरीके से एडिट की जा सकती है। इस वीडियो एडिटिंग एप में Video, Images, Text, Effects, Overlays, Stickers, Handwriting Combine समेत और भी बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं।

FilmoraGo एप

वीडियो को आसानी से एडिट करने के लिए FilmoraGo एप भी काफी लोकप्रिय है। इसे कई लोगों द्वारा बहुत ही अच्छे रिव्यूज दिए गए हैं। गूगल पर भी इस एप की अच्छी रेटिंग है। इस एप में आपको वीडियो एडिट करने के लगभग सभी नए फीचर्स मिलते हैं।

PowerDirector एप

वीडियो एडिट करने के लिए PowerDirector एप काफी जबरदस्त एप है। क्योंकि इसमें आप आसानी से वीडियो को एडिट कर सकते हैं। बहुत एडवांस फीचर्स के साथ आप पावर डायरेक्टर एप को इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story