×

Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट पर आने वाले हैं जल्द बिग बिलियन डेज़ सेल, प्री बुकिंग करने पर ज्यादा छूट

Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट साल की अपनी सबसे बड़ी बिक्री में से एक, बिग बिलियन डेज़ सेल के साथ त्योहारी सीज़न के लिए तैयारी कर रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Sep 2023 7:59 AM GMT
Flipkart Big Billion Days Sale
X

Flipkart Big Billion Days Sale(photo-social media)

Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट साल की अपनी सबसे बड़ी बिक्री में से एक, बिग बिलियन डेज़ सेल के साथ त्योहारी सीज़न के लिए तैयारी कर रहा है। बिक्री से पहले, ई-कॉमर्स दिग्गज ने एक नई 'प्राइस लॉक' सुविधा की घोषणा की है जो उपभोक्ताओं को एक डील प्री-बुक करने देगी ताकि बिक्री शुरू होने पर वे इसका लाभ उठा सकें। दिलचस्प बात यह है कि ऐमज़ॉन ने पिछले साल अपनी फेस्टिव सेल के दौरान इसी तरह की सुविधा की घोषणा की थी।

जाने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल प्राइस लॉक फीचर

नए प्राइस लॉक फीचर के साथ, उपभोक्ता अनिवार्य रूप से एक छोटे से शुल्क का भुगतान करके फ्लिपकार्ट पर किसी भी सीमित समय के सौदे को लॉक करने में सक्षम होंगे। शुल्क की राशि स्पष्ट नहीं है फिर बाद में एक बार सेल लाइव होने पर, उपभोक्ता उस सौदे का दावा कर सकेंगे और पहले दिखाए गए डिस्काउंट के साथ उत्पाद खरीद सकेंगे। इस तरह स्टॉक खत्म होने या डील अनुपलब्ध होने का कोई जोखिम नहीं है। इस सुविधा के पीछे का विचार यह है कि लोगों को वह सौदा मिल सके जो वे चाहते हैं क्योंकि ये सीमित समय के ऑफर आमतौर पर बिक जाते हैं। इसलिए उस सौदे को हासिल करने के लिए जल्दबाजी करने के बजाय, कोई व्यक्ति पहले ही उस पर दावा कर सकता है। फ्लिपकार्ट ने अपने प्राइस लॉक फीचर के लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन त्योहारी बिक्री शुरू होने के आसपास इसकी शुरुआत होने की उम्मीद है। इस साल भी, फ्लिपकार्ट अक्टूबर में बिग बिलियन डेज़ सेल की मेजबानी करने वाला है, जहां यह विभिन्न श्रेणियों के विभिन्न उत्पादों पर भारी छूट और ऑफर पेश करेगा। आप लोकप्रिय उत्पादों, विशेषकर स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर सौदों की उम्मीद कर सकते हैं।

जाने सभी डिटेल्स

यह घोषणा फ्लिपकार्ट के मुख्य उत्पाद और टेक्नोलॉजी अधिकारी जयंदरन वेणुगोपाल ने की, जिन्होंने यह भी कहा कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अपने वफादारी कार्यक्रम को भी बढ़ाने की योजना बना रहा है। पिछले महीने ही, फ्लिपकार्ट ने अपनी 'प्लस प्रीमियम' सदस्यता की घोषणा की थी जो उसके लॉयल्टी प्रोग्राम का उन्नत वर्जन है। आपको फ्लिपकार्ट प्लस के सभी लाभों के साथ-साथ कुछ और विशिष्ट लाभ भी मिलते हैं। नई फ्लिपकार्ट प्लस प्रीमियम सदस्यता का लाभ ग्राहक 12 महीनों में आठ से अधिक लेनदेन के साथ उठा सकते हैं। इस सदस्यता के माध्यम से, आपको टॉप ब्रांडेड उत्पादों पर विशेष सौदों तक पहुंच प्राप्त होगी, और अपनी खरीदारी से लेनदेन पर चार प्रतिशत सुपरकॉइन (300 तक) अर्जित करेंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story