×

Bluetooth Calling Smartwatch: दाम हैं कम, फीचर्स हैं जबरदस्त

Bluetooth Calling Smartwatch Price: इन दोनो स्मार्ट वॉच के आकर्षक मॉडल्स को बढ़िया फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 25 Aug 2022 11:00 PM GMT
Bluetooth Calling Smartwatch Price
X

Bluetooth Calling Smartwatch Price (Photo - Social Media)

Bluetooth Calling Smartwatch Price: क्या आपने स्मार्ट वॉच लेने का मन बनाया है पर ज्यादा बजट नहीं हैं, तो दो हजार से भी कम कीमत में स्मार्ट वॉच आपके लिए बेहतर चुनाव साबित हो सकती हैं। इन दोनो स्मार्ट वॉच के आकर्षक मॉडल्स को बढ़िया फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है।

इन वॉच में कौन-कौन सी खूबियां दी गई हैं और इनकी कीमत कितनी है

वियरेबल ब्रांड ने ग्राहकों के लिए अपनी दो नई smartwatches को मार्केट में उतारा हैं, स्पेशल फीचर्स की बात करें तो Tagg Verve Connect Ultra में कंपनी ने एमोलेड डिस्प्ले दी है और Verve Max Buzz को कंपनी ने 120 स्पोर्ट्स मोड्स से पैक्ड किया है। भारत में क्या होगी इसकी कीमत*

Tagg Verve Connect Ultra Price -

इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच की कीमत कंपनी ने 3499 रुपये तय की है और ग्राहक इस वॉच को ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीद सकते हैं. वहीं,

Verve Max Buzz Price की बात करें तो इस वॉच की कीमत 1,999 रुपये है और आप इस वॉच को फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। अल्ट्रा मॉडल आपको चार कलर ऑप्शन्स में मिल जाएगा, ब्लैक, गोल्ड, बेज और ब्लू तो वहीं बज मॉडल आप पांच कलर ऑप्शन्स ग्रे, ब्लैक, गोल्ड, ब्लू और ग्रीन रंग में खरीद सकेंगे.

Tagg Verve Connect Ultra और Tagg Verve Max Buzz फीचर्स

अल्ट्रा वेरिएंट में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आपको मिल जाएगी तो वहीं, बज मॉडल में 1.81 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। दोनों ही मॉडल्स में 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं जैसे कि रनिंग, वॉकिंग और साइकलिंग आदि। सिर्फ स्पोर्ट्स मोड्स ही नहीं, इन मॉडल्स में आप लोगों को कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स जैसे कि ब्लड ऑक्सीजन लेवल और हार्ट रेट ट्रैकिंग जैसी खूबियां भी मिलेंगी।

वॉच किसी के हाथ में भी लग जाए या कहीं खो जाय तो भी इसका गलत इस्तेमाल ना हो सके, इसका भी कंपनी ने पूरा ध्यान रखा है और इसके लिए इन लेटेस्ट स्मार्टवॉच मॉडल्स में पासवर्ड प्रोटेक्ट फीचर मिलेगा। अन्य स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो एक्टिविटी ट्रैकर, लो पावर मोड और स्मार्ट नोटिफिकेशन आदि कई कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे।

डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए नई स्मार्टवॉच मॉडल्स को आईपी67 रेटिंग मिली हुई हैं। बज़ मॉडल की सबसे खास बात एक ये भी है कि 2 हजार रुपये से भी कम कीमत में ये वॉच आपको ब्लूटूथ कॉलिंग का भी फायदा देगी, यानी अब फोन से जेब निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कॉल आने पर आप वॉच से ही बिना किसी असुविधा के सीधे बात कर सकेंगे।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Content Creator - Automobile News

मैं ज्योत्सना सिंह, 1998 से दैनिक जागरण से शुरू हुए मेरे पत्रकारिता के सफर के दौरान शिक्षा, स्वास्थ, फीचर राइटिंग, फैमिली कोर्ट, महिला आयोग जैसी बेहद महत्वपूर्ण बीट पर अपनी कलम चलाने का अवसर मिला। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए साहित्यिक संस्था मुद्राराक्षस हिंदी साहित्य फाउंडेशन की पत्रिका शब्दवृक्ष के संपादन की जिम्मेदारी संभालने के साथ वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज ट्रैक मीडिया से जुड़कर बहुत कुछ नया सीखने और लिखने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

Next Story