boAt Airdopes 311 Pro: ट्रांसपेरेंट डिजाइन, सस्ती कीमत, जानें Review

boAt Airdopes 311 Pro Review: Boat ने अपने नए इयरबड्स boAt Airdopes 311 Pro को कई सारे तगड़े फीचर्स के साथ उतारा है। इस Earbuds में यूजर्स को कमाल के फीचर्स मिलेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 May 2024 11:07 AM GMT
boAt Airdopes 311 Pro
X

boAt Airdopes 311 Pro

boAt Airdopes 311 Pro: Boat अपने बेहतरीन फीचर्स वाले प्रोडक्ट्स को लेकर काफी पॉपुलर है। भारत में इस ब्रांड की डिमांड काफी ज्यादा है। कंपनी भी अपने तगड़े फीचर्स वाले Earbuds को अक्सर लॉन्च करती रहती है। हाल ही में कंपनी ने अपने तगड़े फीचर्स वाले Earbuds, boAt Airdopes 311 Pro को लॉन्च किया है।

boAt Airdopes 311 Pro में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। इस बड्स में एडवांस्ड v5.3 का इस्तेमाल हुआ है। जो कॉलिंग के दौरान बेहतरीन एक्सपीरियंस देता है। इन Earbuds में ENx टेक्नोलॉजी सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा ये ईयरबड्स गूगल और सिरी एक्सेस के साथ काम करते हैं। इतना ही नहीं सिंगल चार्ज में ही ये Earbuds 50 घंटे का बैकअप देता है। जिसके बाद इस Earbuds को फ्लिपकार्ट और कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा भी इस Earbuds में कई तगड़े फीचर्स शामिल हैं। अगर आप भी इस Earbuds को खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसका रिव्यू जान लें। तो आइए जानते हैं boAt Airdopes 311 Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में:

boAt Airdopes 311 Pro के फीचर्स और रिव्यू (boAt Airdopes 311 Pro Features And Review):

boAt Airdopes 311 Pro के फीचर्स और रिव्यू की बात करें तो इस Earbuds में कई तगड़े फीचर्स शामिल हैं। बता दें कि, ये ENx सपोर्ट के साथ बहुत कुछ खास फीचर्स के साथ boAt Airdopes 311 Pro भारत में लॉन्च हुए हैं। इस लेटेस्ट बड्स को बॉट सिग्नेचर साउंड और 10mm के ड्राइवर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

इस Earbuds में बीस्ट मोड भी ऑफर किया गया है। ये Earbuds इंस्टा वेक एन पेयर (IWP) के सपोर्ट के साथ आते हैं। boAt Airdopes 311 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस लेटेस्ट बड्स में एडवांस्ड v5.3 का इस्तेमाल हुआ है। जो कॉलिंग के दौरान अच्छा एक्सपीरियंस देता है। इन Earbuds में ENx टेक्नोलॉजी सपोर्ट मिलता है। बता दें कि, ये बड्स गूगल और सिरी के एक्सेस के साथ भी काम करने की सुविधा देता है। इस Earbuds की खासियत ये भी है कि, ये Earbuds सिंगल टच में ही यूजर्स वेदर, न्यूज और क्रिकेट स्कोर के बारे में पता कर सकते हैं।


इतना ही नहीं ये Earbuds सिंगल चार्ज में 50 घंटे तक नॉर्मल मोड में इस्तेमाल हो सकता है। ये ईयरबड क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जिसके कारण ये Earbuds 10 मिनट की चार्जिंग में ही 150 मिनट नॉनस्टॉप म्यूजिक का ऑप्शन देता है। इस Earbuds को IPX4 रेटिंग मिलती है, जो पानी और पसीने से सेफ रहती है।

boAt Airdopes 311 Pro में ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ बॉट सिग्नेचर साउंड के साथ 10mm ड्राइवर्स, ब्लूटूथ v5.3 के अलावा बीस्ट मोड 50ms तक लेटेंसी फीचर्स मिलता है। इतना ही नहीं इस Earbuds में ENx टेक्नोलॉजी के साथ डुअल माइक के साथ साथ

600mAh (Case) 45mAh x 2 (बड्स), 50 प्लेबैक, फास्ट चार्जिंग के साथ IPX4 वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंस और 1 साल वारंटी भी मिलती है।

boAt Airdopes 311 Pro की कीमत (boAt Airdopes 311 Pro Price):

वहीं boAt Airdopes 311 Pro की कीमत की बात करें तो इनकी कीमत 999 रुपए है। इन Earbuds को लैवेंडर रश, स्पेस ग्रे, डस्क ब्लू और एक्टिव ब्लैक कलर में लॉन्च किया जा सकता है। इन Earbuds को boat-lifestyle.com, अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story