×

BoAt Airdopes Flex 454 ANC Price: फास्ट चार्ज के साथ लॉन्च लॉन्च हुआ ईयरपॉड्स, जाने कीमत और फीचर्स

boAt ने भारत में Airdopes Flex 454 ANC लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Sep 2023 3:48 PM GMT
boAt Airdopes Flex 454 ANC Launch
X

boAt Airdopes Flex 454 ANC Launch(photo-social media)

boAt Airdopes Flex 454 ANC Launch: boAt ने भारत में Airdopes Flex 454 ANC लॉन्च किया है। नए लॉन्च किए गए TWS ईयरबड्स 32dB तक एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC), 10mm ड्राइवर, 60 घंटे तक का प्लेटाइम और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आते हैं। साथ ही ये काफी जल्दी चार्ज भी होते हैं, चलिए boAt Airdopes Flex 454 ANC की कीमत और विशेषताएं पर नजर डालते हैं।

यहां देखें भारत में boAt Airdopes Flex 454 ANC की कीमत और उपलब्धता

boAt Airdopes Flex 454 ANC को भारत में 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। नए लॉन्च ईयरबड्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। एयरडोप्स फ्लेक्स 454 एएनसी को दो रंग विकल्पों - जिंक व्हाइट और गनमेटल ब्लैक में लिया जा सकता है। दूसरी ओर, कंपनी ने हाल ही में boAt Wave Elevate स्मार्टवॉच लॉन्च किया, जो प्रीमियम Apple वॉच अल्ट्रा से काफी मिलती-जुलती है। इस नई स्मार्टवॉच में 1.96 इंच की स्क्रीन, एक कार्यात्मक क्राउन, ब्लूटूथ कॉलिंग क्षमताएं, कई स्पोर्ट्स मोड और अतिरिक्त सुविधाएं हैं।

boAt Airdopes Flex 454 ANC के फीचर्स

एयरडोप्स फ्लेक्स 454 एएनसी ईयरबड्स में इन-ईयर डिज़ाइन है और यह 10 मिमी ड्राइवर के साथ आते हैं। ईयरबड एएनसी तकनीक के साथ आते हैं, जो बाहरी गड़बड़ी को 32 डीबी तक कम करते हैं। boAt Airdopes Flex 454 ANC में उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एडेप्टिव EQ मोड भी हैं। इन ईयरबड्स में क्वाड-माइक ENx टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो फोन कॉल की क्वालिटी को बेहतर बनाता है। ईयरबड्स ANC सक्रिय होने पर 45 घंटे तक का प्लेटाइम और ANC बंद होने पर 60 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। टाइप-सी के जरिए फास्ट चार्जिंग की मदद से यूजर्स सिर्फ 10 मिनट के चार्ज में 240 मिनट तक का प्लेटाइम पा सकते हैं। boAt Airdopes Flex 454 ANC IPX5 रेटिंग के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि यह लगभग 10 से 15 मिनट तक स्प्रे नोजल से निकलने वाले पानी से सुरक्षित रहता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story