×

Boat Airdopes vs OnePlus Buds 3: दोनों में से कौन सा है बेहतर

Boat Airdopes vs OnePlus Buds 3: मार्केट में कई कंपनियों ने बजट में बेहतरीन फीचर्स के साथ earbuds को लॉन्च किया है। इनमें Boat Airdopes और OnePlus Buds 3 का नाम शामिल है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 April 2024 7:30 AM GMT (Updated on: 20 April 2024 7:30 AM GMT)
Boat Airdopes vs OnePlus Buds 3: दोनों में से कौन सा है बेहतर
X

Boat Airdopes vs OnePlus Buds 3: अगर आप Earbuds खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि बजट में बेहतरीन फीचर्स वाला कौन सा earbud उपल्ब्ध है। तो बता दें मार्केट में कई कंपनियों ने बजट में बेहतरीन फीचर्स के साथ earbuds को लॉन्च किया है। इनमें

Boat Airdopes और OnePlus Buds 3 का नाम शामिल है। अगर आप इन दोनों ही प्रोडक्ट्स को लेकर कन्फ्यूज्ड हैं तो सबसे पहले इनका रिव्यू जान लें। तो ऐसे में आइए जानते हैं Boat Airdopes और OnePlus Buds 3 के रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Boat Airdopes के रिव्यू, फीचर्स और कीमत (Boat Airdopes Review, Features And Price):

Boat Airdopes के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो ये earbuds शानदार क्वालिटी ऑडियो के साथ क्वाड माइक ENx टेक्नोलॉजी के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए आप ब्लूटूथ 5.3 का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही ये earbuds BEAST MODE प्रदान करता है। इस ईयरबड्स में इंस्टा वेक एन'पेयर भी है, जो आपके लीड खोलते ही डिवाइस से कनेक्ट हो जाएंगे। इसके अलावा इसमें इन-ईयर डिटेक्शन के साथ-साथ टच कंट्रोल फीचर्स भी है।

Boat Airdopes के बैटरी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि, ये earbuds 8 घंटे लगातार लिस्निंग के साथ कुल 40 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। इतना ही नहीं इस ईयरबड्स को चार्ज करने के लिए USB-C पोर्ट की सुविधा मिलती है। जो मात्र 5 मिनट की चार्जिंग के साथ एक घंटे का प्लेबैक देती है। साथ ही कंपनी ईयरबड्स के साथ 1 साल की वारंटी देती है।

बता दें ये एयरडोप्स 120 को डॉन ब्लू, आइवरी व्हाइट और एक्टिव ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च हुआ है। Boat Airdopes की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 899 रुपए है।


वनप्लस के रिव्यू, फीचर्स और कीमत (OnePlus Buds 3 Review, Features And Price)

वनप्लस के रिव्यू, फीचर्स और कीमत की बात करें तो ये काफी हद तक OnePlus Buds Pro 2 की तरह ही है। इस इयरबड्स के चार्जिंग केस में प्लास्टिक बॉडी का इस्तेमाल हुआ है। साथ ही इसके साथ कई ईयरटिप्स दिए गए हैं, जिन्हें आप अपने कानों की साइज के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। Oneplus Buds 3 के चार्जिंग केस में पावरफुल मैग्नेट दिए गए हैं।

OnePlus Buds 3 के बैटरी की बात करें तो इस ईयरबड्स के चार्जिंग केस में कंपनी ने 520mAh की बड़ी बैटरी दी है। वहीं कंपनी का दावा है कि इस ईयरबड्स की बैटरी सिंगल चार्ज में 44 घंटे का बैकअप देगी। साथ ही इसके चार्जिंग केस को 0 से फुल चार्ज होने में 60 मिनट लगता है। इसके अलावा इस ईयरबड्स को 10 मिनट चार्ज करके आप 4 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस ईयरबड्स में डुअल डायनैमिक ड्राइवर्स फीचर्स है। जो टच वॉल्यूम कंट्रोल फीचर के साथ आता है। इसमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर दी है। इतना ही नहीं इस Earbuds में ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट दिया गया है। इसकी खासियत ये है कि, इस ईयरबड्स को एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। OnePlus Buds 3 की ऑडियो क्वालिटी भी काफी अच्छी है। इसमें आप हाई बेस में आराम से गाने सुन सकते हैं।

वनप्लस बड्स 3 (OnePlus Buds 3) की कीमत की बात करें तो इस ईयबड्स की कीमत करीब 5,499 रुपए है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story