×

BoAt Immortal Earbuds: TWSटच कंट्रोल के साथ boAt ईयरबड्स लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

BoAt Immortal Earbuds: हाल ही में boAt वेव एस्ट्रा, प्राइमिया सेलेस्टियल, वेव कॉन्वेक्स स्मार्टवॉच और boAt एयरडोप्स फ्लेक्स 454 ईयरबड्स लॉन्च

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Nov 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2023 1:45 AM GMT)
BoAt Immortal Earbuds: TWSटच कंट्रोल के साथ boAt ईयरबड्स लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स
X

BoAt Immortal Earbuds: हाल ही में boAt वेव एस्ट्रा, प्राइमिया सेलेस्टियल, वेव कॉन्वेक्स स्मार्टवॉच और boAt एयरडोप्स फ्लेक्स 454 ईयरबड्स लॉन्चकरने के बाद, घरेलू उपभोक्ता टेक्नोलॉजी कंपनी ने अब भारत में एक मजबूत दिखने वाले TWS ईयरबड्स - boAt इम्मोर्टल कटाना ब्लेड का लॉन्च किया है। नए घोषित ईयरबड 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, टच कंट्रोल, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और बहुत कुछ के साथ आते हैं। इम्मोर्टल कटाना ब्लेड टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने boAt इम्मोर्टल कटाना ब्लेड TWS की भारत में कीमत

आधिकारिक वेबसाइट पर इम्मोर्टल कटाना ब्लेड ईयरबड्स की कीमत 3,599 रुपये है। हालाँकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईयरबड्स 2,299 रुपये में उपलब्ध हो सकते हैं। इम्मोर्टल कटाना ब्लेड ईयरबड्स के फीचर्स और रंग विकल्प सामने आ गए हैं। लेकिन, वे संभवतः भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 30 नवंबर से boAt की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर उपलब्ध होंगे। नए लॉन्च किए गए boAt Immortal Katana ब्लेड को ग्रे और गनमेटल ब्लैक रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा।

यहां देखें boAt इम्मोर्टल कटाना ब्लेड TWS के फीचर्स

boAt ईयरबड्स में 13 मिमी ड्राइवर, 50ms कम विलंबता मोड और एक गहन सुनने के अनुभव के लिए boAt सिग्नेचर साउंड तकनीक शामिल है। दावा किया गया है कि बिल्कुल नए boAt Immortal Katana ब्लेड ईयरबड्स कुल 50 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। ASAP चार्ज तकनीक और टाइप सी चार्जिंग केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 180 मिनट का प्लेटाइम देती है। इम्मोर्टल कटाना ब्लेड ईयरबड्स के चार्जिंग केस में आकर्षक चमक के लिए आरजीबी लाइटिंग है। boAt Immortal Katana ब्लेड में ब्लूटूथ v5.3 शामिल है और यह टच कंट्रोल के साथ आता है। अन्य विशेषताओं में इंस्टेंट वेक एन' पेयर सपोर्ट, IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस और बहुत कुछ शामिल हैं। boAt ने इम्मोर्टल कटाना ब्लेड के लिए एक ताज़ा डिज़ाइन का लॉन्च किया, जिसमें ग्लाइडिंग शैली के साथ धातु से बना TWS केस पेश किया गया। इस केस में इन-बिल्ट स्पीकर शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story