×

BoAt Smartwatch Price: boAt ने लॉन्च की अपनी 3 जबरदस्त स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

BoAt New Smartwatch Price: boAt ने आज भारत में तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च कीं। नई boAt स्मार्टवॉच में वेव एस्ट्रा, प्राइमिया सेलेस्टियल और वेव कॉन्वेक्स शामिल हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Oct 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 7 Oct 2023 1:30 AM GMT)
BoAt Smartwatch Launch
X

BoAt Smartwatch Launch(Photo-social media) 

BoAt Smartwatch Launch: boAt ने आज भारत में तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च कीं। नई boAt स्मार्टवॉच में वेव एस्ट्रा, प्राइमिया सेलेस्टियल और वेव कॉन्वेक्स शामिल हैं। ये पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टवॉच हैं क्योंकि इन तीनों की कीमत 3,000 रुपये से कम है, और ये विशेष रूप से ऑफ़लाइन उपलब्ध होंगी। यहां नई boAt स्मार्टवॉच की कीमत, स्पेक्स और फीचर्स पर नजर डाली गई है।

boAt स्मार्टवॉच की कीमतें, बिक्री डिटेल

boAt वेव एस्ट्रा, प्राइमिया सेलेस्टियल और वेव कॉन्वेक्स को क्रमशः 1,799 रुपये, 1,899 रुपये और 2,899 रुपये की शुरुआती कीमतों पर लॉन्च किया गया है। नई स्मार्टवॉच केवल रिलायंस डिजिटल, विजय सेल्स, क्रोमा और JioMart सहित ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगी।

बोट वेव एस्ट्रा

boAt Wave Astra में 240 x 284 के रिज़ॉल्यूशन वाला 1.83 इंच का एचडी डिस्प्ले है। चुनने के लिए 1,000 से अधिक क्लाउड वॉच फेस हैं, और आप अपनी खुद की वॉच फेस को भी कस्टमाइज़ कर सकते हैं। आप हैंड्स-फ़्री पर क्रिकेट और फ़ुटबॉल लाइव स्कोर, संगीत और यहां तक ​​कि कॉल भी देख सकते हैं। boAt Wave Astra ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ वॉयस असिस्टेंट के लिए Google और Siri के साथ आता है। यह पांच दिनों तक चल सकता है, और ब्लूटूथ कॉलिंग चालू होने पर यह दो दिनों तक चल सकता है। स्मार्टवॉच को IP67 रेटिंग भी मिली हुई है।

बोट प्राइमिया सेलेस्टियल

boAt प्राइमिया सेलेस्टियल स्मार्टवॉच में 550 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 1.52-इंच डिस्प्ले और ऑलवेज ऑन स्क्रीन है। यह 100 से अधिक क्लाउड वॉच फ़ेस से सुसज्जित है। इसमें एक क्राउन भी है जिसका उपयोग आप मेनू और सेटिंग्स ब्राउज़ करने के लिए कर सकते हैं। यह इनबिल्ट डायल पैड के साथ आता है और आप स्मार्टवॉच में 10 से अधिक कॉन्टैक्ट स्टोर कर सकते हैं। आप अपने फ़ोन के कैमरे और ऑडियो को प्रबंधित करने के लिए भी अपनी कलाई का उपयोग कर सकते हैं। boAt प्राइमिया सेलेस्टियल Google और Siri वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है। यह आपकी हृदय गति, SpO2, नींद, कदम, कैलोरी, मासिक धर्म चक्र को माप सकता है और गतिहीन होने की चेतावनी दे सकता है। इसमें 100 से अधिक बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड हैं, और यह IP67 रेटेड है। कहा जाता है कि स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और एओडी के बिना 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ तक चलती है।

boAt Wave Convex

boAt Wave Convex में 410 x 502 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.96-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच पर 100 से अधिक प्री-इंस्टॉल क्लाउड फेस हैं। हैंड्स-फ़्री वॉयस सहायता के लिए आपको Google और Siri भी मिलते हैं। boAt वेव कॉन्वेक्स भी 700 से अधिक सक्रिय मोड और ऊपर उल्लिखित सभी स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ आता है। इसकी IP67 रेटिंग है और बैटरी लाइफ के मामले में कहा जाता है कि यह 30 दिनों तक चलती है। ऐसा कहा जाता है कि गहन उपयोग के साथ यह 7 दिनों तक चलता है, और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिनों तक चलता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story