×

boAt Lunar Comet Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ boAt लूनर कॉमेट स्मार्टवॉच लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

boAt Lunar Comet Smartwatch: हाल ही में अल्टिमा वोग के लॉन्च के बाद, boAt ने भारत में लूनर कॉमेट स्मार्टवॉच लॉन्च की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 29 Sep 2023 9:00 AM GMT (Updated on: 29 Sep 2023 9:00 AM GMT)
boAt Lunar Comet Smartwatch
X

boAt Lunar Comet Smartwatch(Photo-social media) 

BoAt Lunar Comet Smartwatch: हाल ही में अल्टिमा वोग के लॉन्च के बाद, boAt ने भारत में लूनर कॉमेट स्मार्टवॉच लॉन्च की है। बिल्कुल नई स्मार्टवॉच में एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, कई स्पोर्ट्स मोड, वेक जेस्चर और बहुत कुछ है। इसमें आपको कमाल की बैटरी लाइफ के साथ कई नए अपडेट भी देखने को मिलेंगे चलिए boAt Lunar Comet स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने भारत में boAt Lunar Comet की कीमत, उपलब्धता डिटेल

कथित तौर पर भारतीय उपभोक्ताओं के लिए boAt Lunar Comet स्मार्टवॉच की कीमत 1,299 रुपये है। स्मार्टवॉच 30 सितंबर से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऐमज़ॉन पर उपलब्ध होगी। ऑल-न्यू लूनर कॉमेट को मेटैलिक स्ट्रैप वैरिएंट के लिए मेटल ग्रे रंग में लिया जा सकता है। स्मार्टवॉच को रॉयल ऑरेंज, डीप पर्पल, ऑलिव ग्रीन और एक्टिव ब्लैक रंगों में भी लिया जा सकता है। स्मार्टवॉच आपकी नींद, हृदय गति, SpO2 स्तर, मासिक धर्म चक्र और दैनिक गतिविधियों पर भी नज़र रख सकती है। इसके अतिरिक्त, यदि आप कुछ समय से निष्क्रिय हैं तो यह आपको चलने के लिए प्रेरित करने के लिए गतिहीन अनुस्मारक प्रदान करता है

यहां देखें boAt Lunar Comet के फीचर

boAt Lunar Comet स्मार्टवॉच में एक गोल डायल और दाहिने किनारे पर एक कार्यात्मक मुकुट है। यह मैटेलिक और सिलिकॉन वेरिएंट के साथ आता है। स्मार्टवॉच 500 निट्स ब्राइटनेस और 240 x 240 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.39-इंच एचडी डिस्प्ले प्रदान करती है। वेक जेस्चर के माध्यम से, स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को बटन दबाने के बजाय अपने हाथ उठाकर डिस्प्ले को सक्रिय करने की अनुमति देती है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को 100 से अधिक वॉच फ़ेस में से चुनने की अनुमति देती है। उपयोगकर्ता स्मार्टवॉच के चारों ओर घूमने, ऐप्स खोलने और विभिन्न विकल्पों और मेनू सेटिंग्स तक पहुंचने के लिए कार्यात्मक क्राउन का उपयोग कर सकते हैं। क्राउन का उपयोग स्मार्टवॉच को नेविगेट करने, ऐप्स ब्राउज़ करने और विभिन्न विकल्पों और मेनू सेटिंग्स तक पहुंचने के लिए किया जा सकता है। boAt Lunar Comet स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर है, जो यूजर्स को फोन कॉल रिसीव करने की सुविधा देगा। स्मार्टवॉच बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आती है और उपयोगकर्ताओं को 10 संपर्कों को स्टोर करने की अनुमति देती है। boAt Lunar Comet एक डायल पैड भी प्रदान करता है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन की आवश्यकता के बिना कॉल कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story