×

BoAt Neckband Price: 1199 रूपये की कम कीमत में लॉन्च हुआ boAt Rockerz 255 Max नेकबैंड, जाने फीचर्स

BoAt Neckband Price in India: boAt ने एक नया ब्लूटूथ-आधारित वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया है, जिसे boAt Rockerz 255 Max कहा जाता है, जो 60 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देने का वादा करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 March 2023 4:46 AM GMT
BoAt Neckband
X

BoAt Neckband(photo-social media)

BoAt Neckband Price in India: boAt ने एक नया ब्लूटूथ-आधारित वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया है, जिसे boAt Rockerz 255 Max कहा जाता है, जो 60 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देने का वादा करता है। यह डिवाइस लेटेस्ट कनेक्टिविटी मानकों का भी समर्थन करता है और कम विलंबता के साथ एक अच्छा गेमिंग अनुभव देने का लक्ष्य रखता है। boAt का दावा है कि boAt Rockerz 255 Max वायरलेस नेकबैंड को 10 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक के लिए 10 मिनट के लिए टॉप अप किया जा सकता है। boAt ने हाल ही में भारत में boAt Rockerz 378 नेकबैंड लॉन्च किया है जिसमें 3D स्पेसियल बायोनिक साउंड मिलता है।

boAt Rockerz 255 Max स्पेसिफिकेशन

BoAt Rockerz 255 Max वायरलेस नेकबैंड हल्के ABS मटीरियल और टेंगल-फ्री सिलिकॉन केबल से बना है। ईयरबड्स में मैग्नेट भी मिलते हैं जो म्यूजिक पॉज और प्ले फंक्शन को नियंत्रित करते हैं जो इस बात पर निर्भर करता है कि ईयरबड्स चुंबकीय रूप से एक साथ लगे हैं या नहीं। पूरे पैकेज को IPX5 सर्टिफाइड बताया जा रहा है। BoAt Rockerz 255 Max में boAt सिग्नेचर साउंड के साथ 10mm डायनामिक ड्राइवर मिलते हैं, जिसके माध्यम से कंपनी एक पंचियर बास और तेज ट्रेबल पेश करने का दावा करती है। ऑडियो गुणवत्ता बढ़ाने के लिए डिवाइस को ईक्यू सेटिंग्स में बैलेंस्ड मोड और पॉप मोड भी मिलता है। बेहतर कॉल गुणवत्ता प्रदान करने के लिए boAt Rockerz 255 Max में ENx तकनीक है। वायरलेस ऑडियो डिवाइस पर अधिक नियंत्रण प्राप्त करने के लिए डिवाइस को boAt के हीरेबल ऐप का उपयोग करके भी एक्सेस किया जा सकता है।

भारत में boAt Rockerz 255 Max की कीमत, उपलब्धता

BoAt Rockerz 255 Max की कीमत भारत में 1,199 रुपये रखी गई है और यह boAt-lifestyle.com और Amazon और Flipkart के माध्यम से उपलब्ध होगा। BoAt Rockerz 255 Max को तीन रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा, जैसे - मेवरिक मैरून, स्पेस ब्लू और स्टनिंग ब्लैक। BoAt Rockerz 255 Max के मजबूत सूट में से एक को बैटरी लाइफ कहा जाता है। BoAt Rockerz 255 Max के लिए boAt 60 घंटे के लंबे प्लेबैक समय का दावा करता है। कंपनी यह भी सुझाव देती है कि नेकबैंड अपनी एएसएपी चार्ज तकनीक के साथ सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के साथ 10 घंटे तक सुनने के लिए रिचार्ज कर सकता है। BoAt Rockerz 255 Max वायरलेस नेकबैंड में ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट और 60ms लो लेटेंसी के साथ बीस्ट मोड है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story