×

BoAt Rockerz 378 Earphones: भारत में boAt Rockerz 378 नेकबैंड इयरफोन्स लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफकेशन

BoAt Rockerz 378 Earphones: BoAt Rockerz 378 में एक हल्का फ्रेम और एक नरम, त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन कोटिंग है, जो इसे पूरे दिन के उपयोग के लिए सुखद बनाती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Jan 2023 6:16 AM GMT
BoAt Rockerz 378 Earphones
X

BoAt Rockerz 378 Earphones(photo-social media)

BoAt Rockerz 378 Earphones: कंज्यूमर टेक ब्रांड boAt ने boAt Rockerz 378 नाम से एक नए फ्लैगशिप नेकबैंड का अनावरण किया है। कंपनी के अनुसार, नया फ्लैगशिप नेकबैंड 3D स्थानिक ध्वनि के साथ बड़े गतिशील ड्राइवर, कम-विलंबता ऑडियो के लिए एक समर्पित गेमिंग मोड और 25 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। BoAt नेकबैंड की कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य जानकारी पर नजर डालते हैं।

boAt Rockerz 378 डिज़ाइन

BoAt Rockerz 378 में एक हल्का फ्रेम और एक नरम, त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन कोटिंग है, जो इसे पूरे दिन के उपयोग के लिए सुखद बनाती है। तेजी से पहुंच के लिए सभी महत्वपूर्ण बटन आसानी से नेकबैंड पर स्थित हैं, और चुंबकीय ईयरबड उपयोग में नहीं होने पर अनावश्यक केबल उलझने को कम करते हैं। नए लॉन्च किए गए boAt Rockerz 378 नेकबैंड की कीमत 1,299 रुपये है और यह boAt-lifestyle.com, Amazon और Flipkart पर उपलब्ध है। BoAt Rockerz 378 लैग-फ्री गेमिंग अनुभव के लिए एक उन्नत ब्लूटूथ v5.1 चिप के साथ आता है, और इसमें 200mAh की बैटरी है, जो "boAt ASAP" चार्ज के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर ये ईयरफोन 25 घंटे तक चल सकते हैं और 10 मिनट चार्ज करने पर यूजर्स 15 घंटे तक म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं।

BoAt के अनुसार, ड्राइवरों को THX द्वारा 3D स्थानिक बायोनिक साउंड के लिए ट्यून किया जाता है, जो एक अभिनव सराउंड साउंड सिस्टम है जो 3-आयामी यथार्थवादी ऑडियो और स्थिति संबंधी सटीकता के साथ उपयोगकर्ताओं के अनुभव को बेहतर बनाता है। इसमें डीप और थंपिंग बास और रिच हाई के लिए boAt सिग्नेचर साउंड भी है। 3D स्थानिक बायोनिक ध्वनि प्रदान करने के अलावा, BEAST मोड ऑडियो विलंबता को केवल 65ms तक कम कर देता है। यूनीक क्विक-स्विच बीस्ट मोड बटन का इस्तेमाल कर यूजर्स जल्दी से बैकग्राउंड म्यूजिक से गेमिंग में स्विच कर सकते हैं। BoAt Rockerz 378 भी एक इंस्टेंट वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story